Breaking News Chiniya Garhwa । सोनी देवी हत्या के आरोपी के घर पहुंची पुलिस

चिनिया से हेमंत कुमार की रिपोर्ट।

चिनिया । चिनिया थाना क्षेत्र के डोल गांव में सोनी देवी हत्याकांड में मीडिया एवं कई सामाजिक कार्यकर्ता पीड़ित परिवारों से मिलने के बाद चिनिया पुलिस हत्यारे बबन यादव के गिरफ्तारी के लिए विभिन्न स्थानों पर सैकड़ों पुलिस के साथ छापेमारी अभियान चलाया। वही हत्यारा बबन यादव के गिरफ्तारी के लिए अगल-बगल भी खोजबीन किया गया लेकिन बबन यादव का कहीं पता नहीं चल सका। साथ ही पुलिस ने परिजनों को कड़ी फटकार के साथ कहा कि उसे पुलिस के समक्ष सुपुर्द कर दें अन्यथा आप सबो के ऊपर भी बड़ी कार्रवाई की जा सकती है.

इस मौके पर थाना प्रभारी वीरेंद्र हांसदा ने बताया कि सोनी देवी और उसके डेढ़ साल के बेटे का हत्यारा बबन जल्द ही पुलिस के गिरफ्त में होगा। वह पुलिस से बच नहीं सकता ।

पुलिस ने साथ गांव के बुद्धिजीवी लोगों से अपील किया कि वे पुलिस को मदद करें, तो पुलिस आपकी मदद करेंगे ।

इस मौके पर चिनिया पुलिस कई लोगों से कड़ाई से पूछताछ की तथा हत्यारे कि सुराग मिलने पर सूचना देने को कहा वहीं चिनिया थाना प्रभारी वीरेंद्र हांसदा पीड़ित परिवार के माता पिता सुरेंद्र कोरवा एवं शांति देवी के घर पहुंच कर तथा परिजनों के साथ मिलकर न्याय दिलाने का भरोसा दिलाया तथा किसी भी तरह के परेशानी होने पर चिनिया पुलिस को सूचित करने को कहा चिनिया पुलिस 24 घंटे आपकी सेवा में हाजिर रहेगी सोनी देवी का हत्यारा पुलिस के चंगुल से बच नहीं पाएगा। उसे कड़ी से कड़ी सजा मिलेगी । मौके पर असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर गुप्तेश्वर सिंह तथा सैकड़ों पुलिस के जवान मौके पर मौजूद थे ।