Kandi news garhwa। रामबान्ध गांव में बिजली की समस्या दूर करने को ग्रामीणों ने लगाया गुहार

कांडी से अरुण कुमार चौबे की रिपोर्ट

कांडी। गढ़वा। कांडी प्रखंड के राणाडीह पंचायत अन्तर्गत रामबान्ध गांव के लोग पिछले पांच दिनों से बिजली नही होने से अंधेरे में रहने को विवस हैं।ग्रामीणों ने गांव में बिजली की समस्या दूर करने की मांग को लेकर कांडी स्थित बिजली सब स्टेशन में एक लिखित आवेदन देकर गांव में बिजली बहाल करने की मांग की है।
विभाग के प्रबंधक के नाम दिए आवेदन में कहा है कि रामबान्ध गांव में पिछले 15 दिनों से बिजली बाधित है।फॉल्ट को ठीक करने के लिए विभाग के लाईन मैन नंदन बैठा को बुलाने पर पैसा की मांग किया जाता है।साथ ही गाली गलौज भी किया जाता है।उक्त लाईन मैन धमकी देता है कि जहां जाना है तुम लोग जाओ मेरा कोई कुछ नही बिगाड़ सकता।रामबान्ध गांव के ग्रामीणों ने आरोप लगाते हुए कहा कि लाईन मैन नंदन बैठा अभी तक गांव से लगभग 10 हजार रुपये की वसूली कर चुका है।ग्रामीणों ने पदाधिकारियों से रामबान्ध गांव में ब्याप्त बिजली समस्या को जल्द दूर करने व लाइन मैन पर उचित कार्रवाई करने की मांग की है।
आरोप लगाने वालों में मुकेश कुमार,उपेन्द्र पाल,सुरेन्द्र पाल,नंदलाल कुमार,महेंद्र रजक,राजेश कुमार,गोपाल साह, प्रवीण पाल,गुड्डू कुमार पाल,आनंद कुमार,बाबूलाल कुमार,छोटू कुमार पासवान सहित कई लोग शामिल थे।