धुरकी । गढ़वा । कोरोना पोजिटिव मरीज को कोविड हॉस्पिटल शिफ्ट किया गया

धुरकी । गढ़वा । धुरकी प्रखंड के टाटीदीरी पंचायत सचिवालय स्थित प्रशासन द्वारा बनाए गए उच्च विद्यालय मे क्वारंटाइन सेंटर मे ठहरे एक व्यक्ति का रिपोर्ट शनिवार की रात्रि मे आठ बजे पोजिटिव आने के बाद बीडीओ रंजीत कुमार सिन्हा ने सीएचसी (chc) के प्रभारी चिकित्सक डाॅ दिनेश कुमार व थाना प्रभारी रणविजय सिंह के साथ टाटीदीरी गांव पहूंच कर पोजिटिव मरीज को एंबुलेंस से मेराल के कोवीड हिस्पिटल मे शीफ्ट कराया।

बीडीओ ने जानकारी देते हुए बताया की शनिवार को गढ़वा जिले मे दो कोरोना पोजिटिव मरीज का रिपोर्ट आया। जिसमे एक गढ़वा और दुसरा धुरकी प्रखंड के टाटीदीरी पंचायत का उसके बाद वह स्वयं क्वारंटाइन सेंटर मे पहूंचने से पहले मेडिकल टीम, एंबुलेंस और पुलिस को सुचित करते हुए टाटीदीरी पहूंचे। जहां से उक्त कोरोना पोजिटिव मरीज की पहचान कर उसे एंबुलेंस से मेराल के कोवीड हॉस्पिटल मे (psi) पीएसआइ विवेक कुमार व कृष्णा रजवार के साथ भेजा गया. और उसे कोरोना मरीज के आइशोलेशन वार्ड मे भर्ती किया गया है।

बीडीओ ने कहा की टाटीदीरी के क्वारंटाइन सेंटर मे 119 लोगों को रखा गया है. जिसमे से संदिग्ध लोगों का सैंपल कोरोना जांच के लिए भेजा गया था। बीडीओ ने टाटीदीरी पंचायत के ग्रामीणों और प्रखंड वासियों से कहा है की डरे नहीं, जिला प्रशासन और प्रखंड प्रसाशन आपके साथ है। उन्होंने यह भी कहा की सभी लोग लाॅकडाउन का पालन करें और सोशल डिस्टेंस भी एक दुसरे से बनाएं रखें।

192 total views, 1 views today