बिग ब्रेकिंग | कांडी | गढ़वा | लौट रहे प्रवासी मजदूरों की महाराष्ट्र में बस दुर्घटना, तीन की मौत !

बस और ट्रक का हुआ सड़क हादसा

गढ़वा | इस वक्त की सबसे बड़ी खबर । गढ़वा, पलामू के मजदूरों को लेकर लौट रही एक बस महाराष्ट्र में दुर्घटना ग्रस्त हो गई। जिसमें पलामु के तीन मजदूरों के मारे जाने की सूचना प्राप्त हो रही है। बस में गढ़वा और पलामू के करीब 50 मजदूर सवार थे। यह जानकारी घटना में फंसे गढ़वा के एक मजदूर बेलाश सह ने फ़ोन पर दी।

श्रमिक बेलाश साह ने बताया कि भोर का समय था। सभी मजदूर सोए हुए थे । इसी बीच बस एक दूसरी गाड़ी से जा टकराई। टक्कर इतनी जोरदार थी की बस का अगला हिस्सा दूसरी गाड़ी में जा घुसा ।

घटना में तीन मजदूरों की मौत हो गई । जबकि कई अन्य घायल हो गए। सभी मृतक पलामु के बताए जा रहे हैं। घायलों का इलाज वहीं के अस्पताल में प्रशासन के द्वारा कराया जा रहा है।

बस में सवार लोगों में गढ़वा जिला के कांडी प्रखंड के कई लोग सवार थे । इनमें लोहरगड़ा पंचायत के बेलाश साह, अशोक साह, सोनू साह, अनूप राम, उमेश राम, नंदू राम, जितेंद्र साह, इंद्रजीत साह आदि के नाम शामिल हैं।

मजदूरों ने कांडी के दृष्टियूथ ऑर्गेनाइजेसन के प्रधान सचिव शशांक शेखर को घटना की सूचना दी । प्रधान सचिव के द्वारा मीडिया को यह सूचना दी गई। दृष्टियूथ के द्वारा मजदूरों को हर संभव सहायता करवाने की बात कही गई है।

विडियो देखें

1,392 total views, 1 views today