Mediningar panki palamu | चंदा को न्याय कब मिलेगा? पांकी पुलिस जवाब दो

> पेट्रोल डीजल महंगाई रोकने में नाकाम मोदी सरकार इस्तीफा दो

पलामू से धनंजय तिवारी की रिपोर्ट

पलामू – भाकपा माले पांकी प्रखंड कमिटी ने महंगाई के खिलाफ और पांकी में चंदा की हुई नृशंस हत्या के खिलाफ प्रतिरोध दर्ज कराते हुए तेतराई पंचायत और दंडर पंचायत में सभा किया।सभा में उपस्थित पांकी प्रखंड कमिटी सदस्य हरिद्वार साव जी ने कहा कि देश में महंगाई लगातार बढ़ रही है। पेट्रोल डीजल 100 रुपए हो गया है, सरसो तेल 200 रुपए। थोक महंगाई 14 प्रतिशत की तेजी से बढ़ा है। मोदी सरकार महंगाई को रोकने में नाकाम रही है, दूसरी तरफ महामारी और लॉकडाउन की वजह से करोड़ों लोगों का रोजगार खत्म हो गया है और लोग गरीबी रेखा के नीचे चले गए हैं। ऐसे में बढ़ती महंगाई बिल्कुल जानलेवा हो गई है। इस महंगाई, महामारी, बेरोजगारी को रोकने में नाकाम सरकेर सरकार को देश की सत्ता में बने रहने का कोई हक नही है। भाकपा माले मांग करती है की निकम्मी मोदी सरकार इस्तीफा दे।
चंदा की नृशंस हत्या के खिलाफ बोलते हुए भाकपा माले नेता सह प्रजाति संघ पांकी प्रखंड अध्यक्ष कमलेश प्रजापति जी ने कहा कि पलामू में लागातार ऐसी घटनाएं बढ़ रही है। लड़कियों पर इस बढ़ती हिंसा के लिए पुलिस जिम्मेवार है। हम पांकी पुलिस से मांग करते हैं की अविलंब सभी दोषियों को गिरफ्तार कर, दोषियों को सजा दिलाने की गारंटी की जाए।
सभा के अध्यक्षता पंचायत सचिव अरुण प्रजापति ने किया साथ में लालजीत प्रजापति, संतोष प्रजापति, विक्रम जी, भाकपा माले प्रखंड सचिव अविनाश रंजन, कविता सिंह, मो अकरम के साथ अन्य ग्रामीण मौजूद थें।