Ketar news garhwa । भगवान बिरसा मुंडा की मनाई गई पुण्यतिथि

केतार से इम्तेयाज आलम की रिपोर्ट

केतार | गढ़वा । केतार प्रखंड अंतर्गत ग्राम पंचायत बलीगढ़ में सामाजिक संगठन जागृति युवा सेना परिषद के तत्वधान में भगवान बिरसा मुंडा का पुण्यतिथि मनाया गया। जिसमें कोविड-19 को ध्यान में रखते हुए युवाओं ने भगवान बिरसा मुंडा के प्रतिमा पर माल्यार्पण किया।

इस बीच कई युवाओं ने भगवान बिरसा मुंडा के पद चिन्हों का उल्लेख भी किया। साथ ही युवाओं ने वैश्विक महामारी कोरोना संक्रमण से छुटकारा पाने के लिए समाज में फैल रहे वैक्सिंग के प्रति अफवाहों को रोकने के लिए यह निर्णय लिया गया

कि हम सभी युवाओं को एकजुट होकर हर एक एक गांव टोले मोहल्ले में जाकर लोगों को कोविड-19 का टीका लेने के लिए जागरूक करेंगे चुकी कोरोना को हराने के लिए मात्र वैक्सीन ही एक उपाय है। और हम सभी युवा साथी भी बढ़-चढ़कर कोविड-19 का टीका लेंगे।और कोविड-19 महामारी से हम लोग अवश्य जीतेंगे।

कार्यक्रम में उपस्थित समाजसेवी मनोरंजन प्रसाद गुप्ता, मृत्युंजय यादव, सतीश कुमार सूर्या, आकाश कुमार, मनीष कुमार गुप्ता, अशोक कुमार ठाकुर, मुकेश बैठा, महेंद्र गुप्ता, विजमल गुप्ता, सुखराज यादव, पुरुषोत्तम गुप्ता, दीपू गुप्ता, अमित गुप्ता, सहित काफी संख्या में युवा उपस्थित थे।