मेदिनीनगर | पलामू | सेवानिवृत्त लिपिक को दी गई भावपूर्ण विदाई

मेदिनीनगर | पलामू | पलामू के निर्वाचन कार्यालय के प्रधान सहायक श्री शैल पांडेय 06 मार्च 2021 को सेवानिवृत्त हो गये।उनके सेवानिवृत्त पर समाहरणालय के सभागार में शनिवार को विदाई समारोह का आयोजन किया गया।
इस दौरान उपायुक्त श्री शशि रंजन ने कहा कि सेवानिवृत्त सामान्य प्रक्रिया है।समाहरणालय संवर्ग में रहते हुए इन्होंने बेहतर कार्य किया।बेदाग छवि के साथ कार्यकाल पूरा किया।इन्होंने कर्तव्य निष्ठ होने का गौरव दिया है। उन्होंने कहा कि निर्वाचन जैसे महत्वपूर्ण विभाग में काम करना एक चुनौती होती है इन्होंने सफलतापूर्वक इस चुनौती को स्वीकारते हुए अपने कार्य संपादित किए यह अपने आप में बड़ी बात है।

उपायुक्त ने कहा कि श्री पांडेय जी ने अपने जीवन काल के 40 वर्ष सरकारी सेवा में दिए जिसमें 20 वर्ष एयरफोर्स में काम किया यह गौरव की बात है।उन्होंने श्री शैलेश पांडेय के सुखमय जीवन एवं बेहतर स्वास्थ्य की कामना की।
वहीं उप निर्वाचन पदाधिकारी शैलेश सिंह ने कहा कि श्री शैल पांडेय के कार्य करने व अनुभव का जवाब नहीं है।कार्यालय कार्य के प्रति इनका समर्पण हमेशा से रहा है।उन्होंने भी श्री पांडेय के दीर्घायु होने की कामना की।
इसी मौके पर रिटायर्ड प्रधान सहायक श्री पांडेय ने कहा कि 40 वर्ष से सेवा में है,जहां भी रहे सही से रहे।
उन्होंने कहा कि जो लोग सरकारी सेवा में आए हैं,उन्हें एक दिन सेवानिवृत्त होना ही है।
उन्होंने कहा कि कर्म ही पूजा है,इसी से व्यक्ति की पहचान होती है।
उन्होंने अपने सभी पदाधिकारियों एवं सहयोगियों को धन्यवाद दिया।
इसी तरह कार्यालय अधीक्षक अरबिंद सिंह एवं आशुतोष पांडेय ने भी श्री पांडे के कार्यकाल में किए गए कार्यों की सराहना करते हुए उनके दीर्घायु रहने की कामना की।

47 total views, 1 views today