मेदिनीनगर: नई संस्कृति सोसाइटी एवम मिशन समृद्धि की ओर से एसडीओ नैंसी के लिए विदाई समारोह का आयोजन

मेदिनीनगर:  नई संस्कृति सोसाइटी एवम मिशन समृद्धि के संयुक्त तत्वाधान में कोयल होटल अवस्थित नई संस्किरिति सोसाइटी के कार्यालय में सदर एस डी ओ श्री मति नैन्सी सहाय की विदाई समारोह सह सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में उनके किये गए कार्यो की सराहना करते हुये सोसाइटी के निदेशक श्री पंकज श्रीवास्तव जी ने कहा कि इस सहर के लोग आपको सदैव याद रखेंगे आप अल्प काल के कार्य में जो लंबी लकीर खिंची है यह यंहा के समाज के लिए अ विस्मरणीय समय रहा है नई संस्किरिति सोसाइटी की ओर से हार्दिक सुभकामना देते हुए आशा करता हु की पलामू के उपायुक्त पद को पुनः सुशोभित करने आप दुबारा आये, तबादला एक सामान्य प्रकिरिया है। जाने का दुःख भी है और पुनः आप जरूर आएंगी इसकी ख़ुशी है।

विडियो- नैंसी सहाय

नैन्सी सहाय ने कहा कि मैं इस शहर के लोगो के द्वारा जो प्यार, स्नेह और अपने कार्यो के प्रति समर्थन पाया हूं वह कभी नही भूल पाऊँगी। और समय आएगा तो मेरी पुनः कोशिश होगी की मुझे सेवा का मौका मिले , यहाँ के लोग बहुत ही अच्छे है और यहाँ आने के बाद सबसे पहले मैं ऐसी संस्किरिति सोसाइटी के कार्यक्रम में आयी थी आज मैं बेहद खुशी अनुभव कर रही हु। कार्यक्रम में नवल तुलस्यान, विशाल कुमार , सिला श्रीवास्तव अहिल्या गिरी, राहुल रंजन, अशोक कुमार यादव, प्रकाश अग्रवाल, बैजंती गुप्ता, नविन गुप्ता, प्रोफेसर सरिता कुमारी, शर्मिला वर्मा, विवेक वर्मा , अमन च्रक, देव् प्रकाश, काजल, नेहा, सारिया, आकाश कुमार, उपस्थित थे, कार्यक्रम का संचालन विजय ओझा, धन्यवाद ज्ञापन नई संस्कृति सोसाइटी के सचिव अजीत पाठक ने किया।

LINK- तलाश टीवी एप्प को डाउनलोड करें. और पाइए गढ़वा, पलामू और लातेहार सबसे तेज न्यूज़ सर्विस. इसके लिए LINK बटन को क्लिक करें और इंस्टाल करें.

NOTE- BREAKING NEWS की तुरंत सूचना (notification) के लिए लाल रंग के घंटी बटन के क्लिक करके सब्सक्राइब करें.

116 total views, 1 views today