डंडई । पूर्व विधायक पर धर्मेंद्र चन्द्रवंशी के द्वारा पैसा बाकी का लगाया गया आरोप को बताया निराधार

डंडई से चुनमुन चौधरी की रिपोर्ट

डंडई । गढ़वा । पूर्व विधायक अनंत प्रताप देव के डंडई प्रखंड के प्रतिनिधि जीतन ठाकुर, रामाशीष प्रसाद एवं चंद्रशेखर प्रसाद गुप्ता ने प्रेस वार्ता कर लवाही निवासी विकास साउंड के प्रोपराइटर धर्मेंद्र चंद्रवंशी द्वारा पूर्व विधायक छोटे राजा पर लगाए गए पैसा बाकी का आरोप को सिरे से खारिज किया।

चंद्रशेखर प्रसाद ने बताया कि 2009 के चुनाव में प्रचार-प्रसार में विकास साउंड का जितना भी खर्च आया था वह मेरे द्वारा किस्तों में कर भुगतान कर दिया गया है और उनका दोबारा पैसा मांगना यह सरासर गलत बात है ।

वहीं 2019 के चुनाव में पैसा बाकी रखने के मामला पर जीतन ठाकुर ने बताया कि 2019 कि चुनाव में उनका साउंड का उपयोग हम लोग किए ही नहीं है और अगर उनका साउंड का उपयोग किया भी है तो आज तक मेरे पास पैसा मांगने क्यों नहीं आए? वह सीधे मीडिया के माध्यम से पैसा बाकी रखने का इल्जाम लगा रहे हैं ।

ऐसा नीच हरकत सिर्फ छोटे राजा को बदनाम करने के लिए राजनीतिक साजिश के तहत किया जा रहा है। उनका कोई पैसा बाकी नहीं है यह आरोप निराधार है।

वहीं अगर चुनाव की बात करें तो हम लोगों ने देखा कि कभी वह भाजपा के साथ हैं, तो कभी छोटे राजा के साथ तो कभी हेमंत सोरेन के पार्टी में झंडा उठाकर दौड़ने लगते थे।

उनकी स्थिति बिन पेंदी का लोटा जैसी है कभी इधर लुढ़कती है तो कभी उधर लुढ़कती है। बताते चलें कि लवाही निवासी धर्मेंद्र चंद्रवंशी ने प्रेस वार्ता के माध्यम से पूर्व विधायक छोटे राजा पर 2009 और 2019 का चुनाव के दौरान प्रचार प्रसार में लगाए गए साउंड का पैसा बाकी होने का आरोप लगाया था।