मझिआंव । सीआरपीएफ के जवान दो सगी पुत्री के शादी में 3100 रुपए का दिया सहयोग राशि

मझिआंव से सूरज प्रकाश की रिपोर्ट

मझिआंव । गढ़वा । सीआरपीएफ के जवान राहुल कुमार सिंह उर्फ गोलू सिंह के सौजन्य से दिशा निर्देशानुसार शनिवार को नगर पंचायत क्षेत्र के वार्ड नंबर 3 स्थित दुबे तहले गांव निवासी मुख लाल साह की दो सगी पुत्री की शादी के लिए 3100 सौ रुपए उनके सहयोगियों द्वारा सहयोग बतौर राशि उपलब्ध कराई गई है।

इधर बताया जा रहा है कि मुखलाल साह काफी ही अत्यंत गरीब एवं असहाय व्यक्ति है। इसे जांच उपरांत सीआरपीएफ के जवान राहुल कुमार सिंह उर्फ गोलू सिंह ने यह राशि भिजवाई थी। जिसे शनिवार को दोनों सगी बहन की पिता मुखलाल साह को राशि प्रदान की गई है। बारात 31 नवंबर को यूपी मिर्जापुर से आएगी जो स्थानीय राधा कृष्ण मंदिर में शादी समारोह संपन्न होगा।

ईधर इस संबंध में दूरभाष पर सीआरपीएफ के जवान ने बताया कि मैं अपनी ड्यूटी कार्यकाल के समयावधि के अंदर गरीब एवं असहाय मजदूरों को सहयोग करता रहूंगा। कहा कि मैं अपनी मेहनत की गाढ़ी कमाई 25 पर्सेंट कल्याणकारी कार्यों में लगाता रहूंगा। उन्होंने कहा कि गरीब परिवार की लड़की की शादी में सहयोग करना बहुत बड़ी पूजा है। इस मौके पर सीआरपीएफ के जवान के समर्थक सोनू गुप्ता. पिंटू विश्वकर्मा. बंटी मालाकार. बनफूल दुबे. रामनिवास दुबे. अमित दुबे. संतोष साह आदि लोग शामिल थे।

51 total views, 1 views today