चिनिया । गढ़वा । चिनिया मस्जिद में हुआ नए सदर एवं सेक्रेटरी पद का चयन

चिनिया से हेमंत कुमार की रिपोर्ट

चिनिया । गढ़वा । चिनिया प्रखंड अंतर्गत बिलैतीखैर पंचायत के ग्राम रानी चोरी के मस्जिद में मुस्लिम समुदाय के लोगों ने मस्जिद पर एक अहम बैठक की बैठक का मुख्य उद्देश्य था नया सेक्रेटरी एवं एवं नए सदर का चयन।

जिसमें सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि जनाब मोहम्मद फरीद खान को फिर से निर्णय सदर पद के लिए चयन किया जाए, कारण कि एक बार पहले भी फरीद खान सदर रह चुके हैं। जो अपने समाज को हमेशा से ठीक से आए हैं, और सदर रहने के बाद अपने समाज को एक नई दिशा देने का काम किए थे। इसलिए इन्हें फिर से से सदर बनाया जाए जिसमें सभी लोगों ने खान का नाम सदर के लिए चयनित किया जिसमें फरीद खान निर्विरोध सदर पद के लिए चयन हुए।

एवं न्याब सदर जनाब नौशाद मंसूरी, सेक्रेटरी जनाब मोहम्मद, मोजीब अहमद, नयाब सेक्रेटरी मोहम्मद, शकील आलम, खजांची इरफान अहमद, नयाब खजांची रियाज मंसूरी एवं सदस्य मोहम्मद मेराज अंसारी, शकील अजहर सलीम अंसारी, शमीम मंसूरी, शमीम अंसारी, इमामुद्दीन अंसारी, हारून रशीद को बनाया गया। साथ मे सभी ने सदस्यों एवं सदर सेक्रेटरी ने यह शपथ ले कि हम अपने समाज को हमेशा नई उर्जित दिशा से आगे बढ़ाने के लिए प्रयासरत करते रहेंगे।

18 total views, 3 views today