Dandai । फ्रेंड्स क्लब के नेतृत्व में 3 हजार छठ व्रतियों के बीच किया गया फलहारी वितरण

डंडई से चुनमुन चौधरी की रिपोर्ट

डंडई । गढ़वा । गढ़वा जिला अंतर्गत डंडई मेन बाजार में फ्रेंडस क्लब के नेतृत्व मे लगभग 3 हजार छठ व्रतियों के बीच फलाहारी का वितरण किया गया ।

वितरण की शुरुआत विधायक प्रतिनिधि दिनेश राम , उप प्रमुख आनंद प्रकाश, मुनीलाल प्रसाद सहित क्लब के पदाधिकारियों ने संयुक्त रूप से गायत्री मंत्र का उच्चारण कर व फीता काटकर उद्घाटन किया।

मौके पर विधायक प्रतिनिधि ने क्लब के लोगों सहित छठ व्रतियों व श्रद्धालुओं को संबोधित करते हुए कहा कि डंडई जैसे सुदूरवर्ती क्षेत्र में फ्रेंड्स क्लब के द्वारा समारोह का आयोजन कर विभिन्न प्रकार के फलाहारी सहित पूजन सामग्रियों का स्टॉल लगाकर वितरण करना बहुत ही पुनीत कार्य है।

ऐसे कार्यों में लोगों को खुलकर सहयोग करना चाहिए ताकि क्लब के लोगों का हौसला बुलंद हो सके। इस दौरान उप प्रमुख आनंद प्रकाश ने कहा कि फ्रेंड्स क्लब समाज सेवा के साथ-साथ धार्मिक त्योहारों में भी बढ़ चढ़कर हिस्सा लेकर आम आवाम लोगों को हर संभव मदद पहुंचाता है। क्लब के अध्यक्ष अनुज प्रकाश ने कहा कि 20 वर्षों से स्टॉल लगाकर फलाहारी वितरण करते आ रहे हैं और प्रत्येक साल प्रयास रहता है कि कोई भी छठव्रती फलाहारी का प्रसाद लिए बिना ना लौटे ।

बताया कि दानरो नदी छठ घाट पर क्लब की ओर से सभी छठ व्रतियों के लिए समुचित सुविधा निशुल्क उपलब्ध किया जाता है। वितरण कार्यक्रम में क्लब के सचिव मनी पटवा, कोषाध्यक्ष राजीव कुमार, महामंत्री संजय प्रसाद, सदस्य दयानंद कुमार, चंदन कुमार, राकेश सोनी, प्रेमचंद सोनी, राजू कुमार, सिद्धेश्वर प्रसाद, पीयूष पटेल सहित कई लोग उपस्थित थे ।

16 total views, 1 views today