Dandai । करके में विभिन्न कमिटी व क्लबों के द्वारा किया गया फलाहारी का वितरण

डंडई से चुनमुन चौधरी की रिपोर्ट

डंडई । गढ़वा । गढ़वा जिला अंतर्गत डंडई प्रखंड के ग्राम पंचायत करके में विभिन्न कमिटी व क्लबों के द्वारा छठ वर्तियों के बीच फलहारी का वितरण किया गया ।

करके के टेटुका टोला के निषाद क्लब के तत्वावधान में फलहारी वितरण किया गया ।

कार्यक्रम की शुरुआत समाजसेवी सह मुखिया प्रत्याशी सूर्यदेव चौधरी के द्वारा फीता काटकर किया गया।

वहीं समाजसेवी सूर्यदेव चौधरी ने कहा कि निष्ठा और आस्था छठ महापर्व के अवसर पर फलाहारी का वितरण करना बहुत ही पुनीत कार्य है।

साथ ही किरवा टोला के प्रगति सेवा संघ के तत्वाधान में फलाहारी वितरण किया गया। जहाँ कार्यक्रम की शुरुआत रामप्रसाद परहिया के द्वारा फीता काटकर किया गया।

तथा करके मेन बस्ती टोला में श्री उत्तम जन विकास सेवा संघ क्लब के सदस्यों के द्वारा स्टोल लगाकर सभी छठ वर्तियों के बीच फलहारी का वितरण किया गया।

फलहारी वितरण के दौरान क्लब के अध्यक्ष सह वर्तमान मुखिया श्रवण चंद्रवंशी ने सभी छठ वर्तियों को छठ की शुभकामनाएं दिया तथा सभी पंचायत वासियों के मंगलमय जीवन के लिए छठी मईया से कामना किया ।

वहीं युवा संघर्ष सेवा क्लब करके के द्वारा भी फलहारी वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया ,जहाँ क्लब के सदस्यों ने विधि पूर्वक पंचायत के सभी छठ वर्तियों के बीच फलहारी का वितरण किया ।

मौके पर क्लब के सचिव दीपक कुमार ने कहा कि युवा संघर्ष सेवा क्लब के लोग निरंतर समाज सेवा के साथ-साथ धार्मिक त्योहारों में भी आम आवाम लोगों को काफी मदद करता है। और आगे भी करता रहेगा।

यादव संघ करके के साथ पंचायत के अन्य कमिटी ,क्लब व समाजसेवियों के द्वारा इस अवसर पर फलहारी का वितरण किया गया।

40 total views, 2 views today