मेदिनीनगर | पलामू | छः मुहान व बाजार क्षेत्रों में चला जागरूकता अभियान

मेदिनीनगर से धनंजय तिवारी की रिपोर्ट

मेदिनीनगर | पलामू | कोविड-19 के संक्रमण का खतरा अभी बरकरार है इसके लिए सावधानी व सतर्कता बरने की आवश्यकता है। कोरोना को मात देने में सभी के आपसी सहयोग जरूरी है। यह बातें सिविल सर्जन डॉ. जॉन एफ केनेडी ने कही। वे आज मेदिनीनगर के छहमुहान पर कोरोना जागरूकता कार्यक्रम के दौरान लोगों को जागरूक कर रहे थे। उनके साथ डीपीएम(स्वास्थ्य) दीपक कुमार आदि थे। जागरूकता कार्यक्रम के दौरान लोगों के बीच मास्क का वितरण किया गया। साथ ही कोविड-19 से बचाव से संबंधित पंपलेट दिये गये और कोरोना से बचाव हेतु सरकार की ओर से जारी गाईडलाईन का पालन करते हुए घरों से निकलते समय मास्क धारण करने, एक -दूसरे के बीच सोशल डिस्टेंसिंग रखने, सैनेटाइजर या साबुन-पानी से हाथों की सफाई करते रहने की अपील की।
इधर, सदर एसडीपीओ के विजय शंकर, अंचलाधिकारी रामनरेश सोनी, बीडीओ अजफर हसनैन, टाउन थाना प्रभारी अरुण महथा आदि प्रशासनिक टीम द्वारा शहर के बाजार क्षेत्र में लोगों को कोविड-19 के संक्रमण के प्रभाव से बचाव को लेकर लोगों को जागरूक किया गया। लोगों से की मास्क लगाने, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने एवं हाथों को धोते रहने की अपील की।

बता दें कि कोविड-19 उचित व्यवहार कैंपेन के तहत पलामू उपायुक्त श्री शशि रंजन के निदेश पर जिले में जागरूकता कार्यक्रम जोरों से चलाई जा रही है। इस दौरान जिले के विभिन्न स्थानों पर जागरूकता कार्यक्रम चल रहा है।

16 total views, 1 views today