भवनाथपुर।गढ़वा।अंचल कार्यालय के सामने आमरण पर बैठी महिला को सीओ के निर्देश पर सीआई ने जूस पिला कर तुड़वाया,करवाई का दिया लिखित भरोसा

सोनू चौबे की रिपोर्ट

भवनाथपुर। प्रखंड मुख्यालय स्थिति अंचल कार्यालय गेट के समक्ष अपनी मांगो को लेकर मंगलवार को सुबह 10 बजे से अपनी पुत्री ज्योति कुमारी के साथ आमरण अनशन पर बैठी विधवा महिला मुन्नी कुंवर को सीओ के निर्देश पर आमरण स्थल पर पहुंचे सीआई मुंशी राम ने न्याय दिलाने संबंधी लिखित आवेदन देने के साथ ही मंगलवार की देर शाम दोनों माँ बेटी को जूस पिलाकर अनशन तुड़वाया. मौके पर सीआई मुंशी राम ने लिखित आवेदन देते हुए कहा कि अंचल निरीक्षक के द्वारा जांचोपरांत पाया गया कि विधवा मुन्नी कुंअर को उसके पिता द्वारा खाता न. 58 प्लॉट 897 में दो कठ्ठा जमीन दिये जाने सम्बंधी मामला सत्य है. दस्तावेजो की जांच के आलोक में विधवा मुन्नी कुंअर द्वारा अपने जमीन में मकान बनाये जाने के दौरान पूर्व में अंचल कार्यालय से लगाईं गयी रोक हटा लिया जायेगा. साथ ही चन्द्रावती देवी के द्वारा प्राप्त भूमि को मुन्नी कुंअर को हस्तांतरित कर दी जायेगी.

विदित हो कि चपरी गाँव निवासी विधवा असहाय महिला मुन्नी कुंवर पति स्व. रामजी प्रसाद गुप्ता अंचल कार्यालय के कार्यप्रणाली से तंग आते हुए अपनी मांगो को लेकर मंगलवार को अंचल कार्यालय के समक्ष आमरण अनशन पर बैठी थी. उक्त महिला को मायके में ही मिले 2 कठ्ठा जमीन में मकान निर्माण के दौरानअंचलाधिकारी द्वारा दूसरे पक्ष के आवेदन के आलोक में आदेश निर्गत कर मेरे निर्माणाधीन मकान को रोक दिया गया था. जिससे क्षुब्द होकर न्याय मिलने तक आमरण अनशन पर बैठी थी.

37 total views, 1 views today