रमकंडा । गढ़वा । पहुंचे स्वच्छता मंत्री, विभिन्न पूजा पंडालों पर पहुंचकर लोगों को दी बधाई

रमकंडा से अरुण कुमार की रिपोर्ट

रमकंडा । गढ़वा। रमकंडा प्रखंड मुख्यालय में झारखंड सरकार के पेयजल एवं स्वच्छता मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने दुर्गा पूजा के शुभ अवसर पर नवरात्र के दूसरे दिन रविवार को एक दिवसीय कार्यक्रम के तहत रमकंडा प्रखंड मुख्यालय के विभिन्न पूजा पंडालों पर पहुंचकर लोगों को शुभकामनाएं दी।

रमकंडा प्रखंड स्थित दुर्गा पूजा पंडाल में पहुंचकर समिति के लोगों को चंदा के रूप में सहयोग राशि तथा मंडप पर पहुंचकर मां दुर्गा के दर्शन किए तथा प्रखंड के विभिन्न पूजा समिति के लोगों बीच चंदा के रूप में सहयोग राशि दिए।

वहीं इस दौरान लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि दुर्गा पूजा के शुभ अवसर पर प्रखंड वासियों को मैं हार्दिक दिल से बधाई देता हूं। आज कोविड-19 को देखते हुए इस त्यौहार को सोशल डिस्टेंसिंग में मनाने की जरूरत है 2020 में कोरोना संक्रमित बीमारी से देश व राज्य अस्त व्यस्त हो गया है आज की परिस्थिति कुछ और है मैं माता रानी के दरबार में यही कामना करता हूं करोना जैसी भयंकर बीमारी से जल्द राज्य एवं देश के सभी लोगों को इससे छुटकारा मिले और लोगों की जिंदगी खुशहाली से बीते ।

आज के 100 साल पहले भी ऐसी महामारी आई होगी लेकिन आज की परिस्थिति को देखते हुए भक्ति भाव श्रद्धा से एवं सरकार के द्वारा जो गाइडलाइन जारी किया गया है उसका अनुपालन करते हुए दुर्गा पूजा मनाएं इस संक्रमित महामारी के दौर में सभी लोग मास्क लगावे एवं सैनिटाइजर अपने पास रखें और सोशल डिस्टेंसिंग के तहत ही माता रानी की आराधना करें जिससे आने वाला दिन हमारा सुनहरा हो माता रानी से मैं से मैं यही विनती करता हूं कि सभी लोग अच्छे से रहें खुशहाल रहें ।

इस कार्यक्रम के तहत रमकंडा प्रखंड के विभिन्न पूजा पंडालों में पहुंच कर दुर्गा पूजा पंडालों मैं जाकर दर्शन किए तथा वहां का समिति के लोगों को सहयोग राशि भी दिए वही कार्यक्रम में प्रखंड के सभी दुर्गा पूजा के समितियों ने मंत्री मिथिलेश ठाकुर से मिले मंत्री ने सभी लोगों को पर्व के मौके पर बधाई दिए।

मौके पर उपस्थित जिला युवा अध्यक्ष नितेश सिंह, प्रखंड अध्यक्ष दिनेश प्रसाद गुप्ता, जिला परिषद सदस्य गायत्री गुप्ता, मुखिया संघ के अध्यक्ष राज किशोर यादव, जिला सचिव संजय प्रसाद, संजय कुमार सानू, एवं प्रखंड क्षेत्र से आए हुए कार्यकर्ता उपस्थित थे।

20 total views, 1 views today