बड़ी खबर । नावाबाजार । पुलिस ने अज्ञात युवक का शव सदाबह नदी से किया बरामद

नावा बाजार । पलामू । रजहारा पंचायत के चनेया ग्राम क्षेत्र सीएसडी कॉलेज के पिछे सदाबह नदी से 35 वर्षीय चूनू उर्फ उदीत राम पिता जग्रनाथ राम के रुप पहचान कर शव को बरामद किया। उदीत के शव नदी किनारे पानी में था। जो रविवार को सुबह मे ग्रामीणो ने आते-जाते देखा। लेकिन शव को पहचान नहीं हो पा रही थी। नदी में अज्ञात शव होने के सूचना ग्रामीणों के द्वारा नावा बाजार व पंडवा थाना को दिया गया।

सूचना मिलते ही दोनो थाना के पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर शव को कब्जा मे लिया। वही उदीत के बडे भाई के द्वारा शव को पहन किया गया। और भाई ने ही बताया कि शनिवार को सुबह घर से निकला था। लेकिन रात्रि में घर नही पहुंचा और 24 घंटे बाद रविवार को सुबह शव मिल रहा है। शव के पहचान पॉकेट से घर के चाबी मिलने पर हुई। लेकिन मोबाइल गायब था। वही उदीत का दोनों कान नोचा हुआ और गला फोड़ा हुआ देखा गया। शव को देखने के बाद आशंका जताई जा रही है कि हत्या कर शव को फेंक दिया गया है। वही पुलिस के द्वारा शव को पोस्टमार्टम रिपोर्ट के लिए मेदनीनगर हॉस्पिटल भेज दिया है।

घटना के संबंध में पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो सकता है। वैसे पेसा से उदीत प्रति दिन मजदूरी कर अपना भरण पोषण करता था। मौके पर प्रक्षिशु दरोगा कुणाल राजा, एएसआई प्रदुम्न पासवान, जिला पार्षद अनुज राम, विश्वकर्मा समाज के जिला अध्यक्ष मनोज विश्वकर्मा, जन्म जय पांडे समेत सैकड़ो लोग घटना स्थल पर मौजूद थे।

24 total views, 2 views today