बड़ी खबर । डंडई । गढ़वा । अपाची बाइक ने टीवीएस बाइक में मारी टक्कर, दो जख्मी

डंडई से चुनमुन चौधरी की रिपोर्ट

डंडई । गढ़वा । गढ़वा जिला अंतर्गत डंडई प्रखंड के सोनेहारा रोड यूरिया नदी पुल के पास अज्ञात अपाची बाइक ने टीवीएस बाइक में टक्कर मार दी। जिससे टीवीएस बाइक पर सवार
करके गांव निवासी उस्मान अंसारी 60 वर्ष तथा आशिक अंसारी 26 वर्ष पूरी तरह से जख्मी हो गए। वही अपाची सवार व्यक्ति फरार होने में सफल रहा। रास्ते से गुजर रहे व्यक्तियों ने घायल व्यक्तियों के परिजनों की घटना की जानकारी दी।

परिजनों ने आनन-फानन में घटनास्थल पर पहुंचकर एंबुलेंस को बुलाने के लिए 108 नंबर पर कॉल किया। परंतु एंबुलेंस एक घंटा बाद भी नहीं पहुंच सकी। परिजनों ने निजी वाहन से घायलों को डंडई सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गया। जहां पर स्वास्थ्य कर्मियों ने इलाज नहीं करने की बात कहते हुए हड़ताल पर रहने की बात कही। उसके बाद परिजन एंबुलेंस मंगवाने का लगातार प्रयास करते रहे। तब तक घायलों को बेहोशी की हालत में लावहि मोड़ के एक कपड़ा दुकान के बाहर रखा गया। दो घंटा देर से पहुंची एंबुलेंस के द्वारा घायलों को सदर अस्पताल ले जाया गया।

घटना के संबंध में परिजन नसीम अंसारी ने बताया कि रोज की तरह सोने हारा के रास्ते डंडई मिथिलेश प्रसाद के ईट भट्ठा में कोयला फोड़ने का कार्य करने आ रहे थे।

134 total views, 4 views today