मझिआंव । शिवेसर चंद्रवंशी महाविद्यालय में बीए पार्ट-3 की परीक्षा कदाचार मुक्त संपन्न

मझिआंव से सूरज प्रकाश की रिपोर्ट

मझिआंव । गढ़वा । प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत सिवेशर चंद्रवंशी महाविद्यालय में नीलाम्बर पीताम्बर यूनिवर्सिटी की गाइड लाइन के अनुसार स्नातक पार्ट-3 की परीक्षा कदाचार मुक्त संपन्न हुआ।

गौरतलब है कि शिवेसर चंद्रवंशी महाविद्यालय में प्रथम पाली में इतिहास तथा राजनीतिक विज्ञान वही द्वितीय पाली में फिलॉसफी की अंतिम दिन की परीक्षा कदाचार मुक्त व शांतिपूर्ण ढंग से विद्यार्थियों ने लिखा। बताते चलें कि कोविड-19 वैश्विक महामारी को देखते हुए विद्यार्थियों को प्रथम गेट पर स्क्रीनिंग टेस्ट तथा दूसरे गेट पर हाथों को सैनिटाइजर कर एग्जामिनेशन हॉल में बैठाया गया। वही एग्जामिनेशन हॉल में विद्यार्थियों के लिए एक एक बेंच पर बैठने की पूर्ण रूपेण व्यवस्था किया गया । परीक्षा हॉल में विद्यार्थियों ने मास्क तथा हैंड गलब्स लगाकर परीक्षा हॉल में परीक्षा लिखा।

प्रेसवार्ता करते हुए सिवेशर चंद्रवंशी महाविद्यालय के प्राचार्य संजीत कुमार ने बताया कि 28 सितम्बर से परीक्षा आरम्भ हुआ था जो कि 16 अक्टूबर 2020 को परीक्षा संपन्न हुआ। उन्होंने कहा कि परीक्षा के दौरान विद्यार्थियों के द्वारा किसी तरह का कोई चहल कदमी नहीं तथा शरारती नहीं पाया गया। बच्चे स्वाध्याय करते हुए अपनी परीक्षा को कदाचार मुक्त व शांतिपूर्ण ढंग से लिखा। उन्होंने कहा कि स्नातक के सभी प्रोफेसर बंधु का भी बहुत बड़ा योगदान रहा कि कोरोना जैसे वैश्विक महामारी में शांतिपूर्ण ढंग से सर्वसम्मति व समन्वय बनाकर परीक्षा संपन्न कराया सभी को आभार प्रकट करता हूं। तथा उन्होंने कहा कि विद्यार्थियों को उज्जवल भविष्य के लिए मैं कामना करता हूं कि अपनी मंजिल को मुकम्मल करें।

151 total views, 2 views today