गढ़वा । 8 गायों को योगी सेना ने तस्करों से मुक्त कराया

गढ़वा । मझिआव प्रखंड के रपुरा गांव के तरफ से तस्करी कर ले जा रही 8 गायों को योगी सेना के कार्यकर्ताओं ने रात्रि 10:30 बजे पशु तस्करों से मुक्त करा लिया। योगी सेना को मिली गुप्त सूचना मिली थी। वही का रात्रि का फायदा उठाकर दो पशु तस्कर भाग निकले जबकि एक पुलिस के हिरासत में।
योगी सेना प्रदेश अध्यक्ष विपुल दुबे ने बताया कि कार्यकर्ताओं को गुप्त सूचना मिली की गौ तस्कर रामपुरा गांव के तरफ से 8 गायों को तस्करी कर ले जा रहे हैं। इस पर त्वरित कार्रवाई करते हुए पशु तस्करों से सभी गायों को मुक्त करा लिया और इसकी सूचना पुलिस प्रशासन को दिया। वही श्री दुबे ने कहा कि जिले में तेजी से हो रही गौ तस्करी का मामला प्रकाश में आ रहा है जिसके खिलाफ योगी सेना ने कमर कस ली है किसी भी हाल में तस्करी नहीं होने देंगे। इसके लिए लगातार योगी सेना के पदाधिकारी एवं कार्यकर्तागण सक्रिय हैं जो पूर्व से ही कड़ी करवाई करते आ रहे हैं। अगर तस्कर तस्करी करने से बाज नहीं आते हैं तो ठीक नहीं होगी और किसी भी हाल में दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा एवं इसकी परिणाम कष्टकारक होंगे।
वही योगी सेना जिला प्रवक्ता ऋषि पांडे ने कहा कि योगी सेना ने आज फिर 8 गायों को कत्लखाने जाने से बचा लिया है और जिस तरह से लगातार पशु तस्करी हो रही है इस पर जिला पुलिस प्रशासन कड़ी कार्रवाई करें। मौके पर उपस्थित योगी सेना के अंकित तिवारी ने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष को मिली गुप्त सूचना के आधार पर तुरंत योगी सेना के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर तस्करों से सभी गायों को मुक्त करा लिया गया एवं सभी को पुलिस को सुपुत्र कर दिया गया है।
सभी गायों को पुलिस की उपस्थिति में पशुपालकों के बीच वितरण कर दिया गया। इस योगी सेना पलामू प्रमंडलीय उपाध्यक्ष विशाल सिंह, दौरान सुधीर उपाध्याय, बलवंत चंद्रवंशी, रूपेश पासवान, चंदन चौहान, चंदन ठाकुर, नितेश पांडे, मोहित पांडे, हर्ष कश्यप, बबलू सोनी, रोहित दुबे, प्रियांशू दुबे, मिथिलेश कुमार आदि योगी सेना के कार्यकर्ता गण उपस्थित थे।

125 total views, 1 views today