खरौंधी । गढ़वा । ट्रैक्टर और बाइक में सीधी टक्कर, बाइक सवार की मौत

खरौंधी से योगेन्द्र प्रजापति की रिपोर्ट

> करौना नाला के पास ट्रैक्टर व मोपेड की टक्कर

> ट्रैक्टर में एक ही लाइट होने के कारण पता नहीं चल पाया

खारौंधी । गढ़वा । खरौंधी थाना क्षेत्र में देर शाम करौना नाला के समीप ट्रैक्टर व लूना की टक्कर में राजी पंचायत के पिपरी निवासी 38 वर्षीय सुरेश सिंह की मौत हो गई। घटना के विषय में मृतक के पिता दशरथ सिंह ने बताया। रविवार की सुबह सुरेश सिंह अपने लड़का सूरज कुमार सिंह के साथ ससुराल माहोगड़ाई गया था। शाम को माहोगड़ाई से पिपरी घर आ रहा था।

करौनानाला के समीप विपरीत दिशा से आ रही नीले रंग के सोनालिका ट्रैक्टर ने सुरेश सिंह के टीवीएस लूना में धक्का मार दिया। जिससे सुरेश सिंह गिर गया। गिरने के बाद वह बेहोश हो गया। सुरेश सिंह की स्थिति को देखकर ड्राइवर ट्रैक्टर लेकर के भाग गया। राहगीरों ने इसकी सूचना पिपरी के ही कमलेश मेहता को दिया। कमलेश मेहता सुरेश सिंह को इलाज के लिए खरौंधी बाजार ले आए। जहां पर डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए बाहर ले जाने को सलाह दिया।
कमलेश मेहता ने इसकी सूचना उसके परिजन को दिया। सुरेश सिंह के परिजन उसके पास पहुंचे। इलाज के लिए यूपी के कोन ले जाना चाह रहे थे। तब तक काफी देर हो जाने के कारण उसकी मौत हो गई। परिजनों ने सुरेश सिंह के शव को घर ले आया। जब से सुरेश सिंह की मौत की खबर उसकी पत्नी सुशीला को मिला है। तब से लेकर सोमवार सुबह तक वह बेहोश थी। साथ ही परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है। मृतक सुरेश सिंह का एक लड़की सुमन कुमारी तथा लड़का सूरज कुमार सिंह है। मौत के बाद उनके घर की स्थिति काफी खराब हो गई है।

थाना प्रभारी सदानंद कुमार ने बताया कि शव को रात्रि में गांव के लोगो की निगरानी में ही रखवा दिये थे। सुबह होते ही शव को पोस्टमार्टम के लिए गढ़वा भेज दिया गया है। ट्रैक्टर को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है। जल्द ट्रैक्टर को पकड़ लिया जायेगा। उधर बीडीओ महेंद्र छोटन उरांव ने कहा कि उन्हें घटना की जानकारी मिली तो उन्होंने तत्काल भवनाथपुर के चिकित्सा पदाधिकारी को मृतक की पत्नी का समुचित इलाज करने का निर्देश दिया गया है। साथ ही मृतक की पत्नी को सरकारी लाभ के तहत सारा लाभ दिलवाया जायेगा।

66 total views, 1 views today