खरौंधी । गढ़वा । बच्चों के बीच विद्यालय के द्वारा किया गया किड्स वितरण

खरौंधी से योगेन्द्र प्रजापति की रिपोर्ट

खरौंधी । गढ़वा । नव प्राथमिक विद्यालय कुम्हारटोली में मुखिया पति कृष्णा सेठ एवं प्रधान शिक्षामित्र अरविंद दूबे ने विद्यालय में पढ़ने वाले 1 से 5 तक के छात्र छात्राओं के बीच कॉपी पेन पेंसिल तथा जमेट्री बॉक्स का वितरण किया।

मुखिया पति कृष्णा सेठ ने कहां की विद्यालय में पढ़ने वाले छात्र छात्राओं को नि:शुल्क कॉपी पेंसिल रबड़ का वितरण किया गया। इसके अलावा सरकार सभी छात्र-छात्राओं को कई सामान दे रही है। जैसे वस्त्र, किताब, जूता, बैग आदि सामानों का नि:शुल्क सरकार द्वारा वितरण किया जा रहा है. वहीं मुखिया द्वारा निवेदन भी किया गया कि, आप लोग विद्यालय खुलने पर प्रतिदिन स समय पर विद्यालय आएं ।

इधर विद्यालय के प्रधान शिक्षामित्र अरविंद कुमार दुबे एवं शिक्षिका सुनीता देवी ने बताया कि हमारे विद्यालय के कुल 104 विद्यार्थियों को कॉपी पेंसिल रबड़ आदि का वितरण किया गया। वहीं शिक्षक द्वारा बच्चों को कोरोना महामारी के बारे में भी बताया गया। अपने घर पर रहकर कोरोना का नियम का पालन करते हुए घर पर पढ़ाई भी करना है। वहीं उपस्थित अभिभावकों को भी कहा गया, इस छुट्टी काल में आप लोग अपने बच्चे का विशेष ध्यान रखें घर पर पढ़ाएं बीच में जिस किसी को समस्या होता है। वह हमलोगों से फोन पर संपर्क करें। हमलोग घर पर भी घूम घूम कर प्रत्येक बच्चे का जायजा भी लेते हैं। मौके पर विद्यालय समिति के अध्यक्ष दिनेश्वर प्रजापति, दिग्विजय प्रजापति, शिक्षिका सुनीता देवी, विद्यालय प्रांगण में उपस्थित थीं।

42 total views, 1 views today