खरौंधी । गढ़वा । खरौंधी बाजार में बकाया बिजली बिल का कनेक्शन काटा गया

खरौंधी से योगेन्द्र प्रजापति की रिपोर्ट

खरौंधी । गढ़वा । बिजली विभाग के श्री बंशीधर नगर के एसडीओ के निर्देश पर सोमवार को खरौंधी बाजार में दर्जनों बिजली उपभोक्ता का बकाया बिजली बिल होने पर उनका कनेक्शन काट दिया गया। जिसमें बिजली उपभोक्ता कृपाशंकर चंद्रवंशी का 15,075 रुपए, गनी मियां का 8,225 रुपए, रघुनाथ शाह 2,983 रुपए तथा सभापति गुप्ता का 20,520 रुपए बकाया बिल होने पर उनका कनेक्शन काट दिया है।

कनेक्शन काटते हुए उन्हें निर्देश दिया गया कि अगर आप विभाग के अनुमति के बिना बिजली जलाते हुए पकड़े जाते हैं तो आपके ऊपर कानूनी कार्रवाई की जायेगी। वहीं बिजली कनेक्शन कटने पर उपभोक्ता कृपाशंकर चंद्रवंशी, सभापति गुप्ता ने कहा विभाग ने आज से हम लोगों का बिजली कनेक्शन काट दिया है। विभाग को भी चाहिए कि हम लोगों का बिल में बढ़ोतरी नहीं हो। साथ हीं बताया इसके पूर्व बिजली विभाग द्वारा प्रखंड के कई उपभोक्ताओं का बकाया बिल होने पर कनेक्शन काट दिया था। लेकिन उनका बिल में लगातार बढ़ोतरी किया जा रहा था।

अगर विभाग बकाया बिल होने पर कनेक्शन काटती है, तो बिल बढ़ोतरी पर भी रोक लगाना चाहिए। वही गिरवर कुमार गुप्ता ने 10,028 रुपए बकाया बिल जमा किया वही कादरी हॉस्पिटल के संचालक ने भी 6100 रुपए दिए। वही बिजली विभाग द्वारा अपील किया गया कि बकाया बिल को जल्द से जल्द जमा करा दें अन्यथा उन लोगों का भी बिजली इसी प्रकार से काटा जाएगा।

46 total views, 1 views today