खरौंधी । गढ़वा । 5 कोरोना पॉजिटिव मिलने से गांव के लोगों में मचा हड़कंप

खरौंधी से योगेंद्र प्रजापति की रिपोर्ट

खरौंधी । गढ़वा । खरौंधी प्रखंड के राजी पंचायत में 5 कोरोना पॉजिटिव मिलने से गांव के लोग हड़कंप मचा हुआ है। राजी पंचायत के लोबंधा टोला में जाकर प्रखंड विकास पदाधिकारी महेंद्र छोटू उरांव सह थाना प्रभारी अर्जुन कुमार पासवान ने उनके माता-पिता को समझाते हुए कई दिशा निर्देश दिए। जो व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। उसे भी दिशा निर्देश देते हुए बोले किसी के संपर्क में नहीं आना है। अपने घर में ही रहना है, होम क्‍वॉरेन्टीन रहना है। इसी 5 लोगों में एक 7 साल की बच्चा भी शामिल है।

एंबुलेंस आने पर जाने की सलाह देते हुए वीडियो ने सुंडी पंचायत के कोरोना पीड़ितों के घर गए उन लोगों से भी अपील करते हुए कहां की एंबुलेंस आने पर आप लोग कोबिट अस्पताल चले जाएंगे। इन सभी लोगों का कोरोना जांच राजी बाजार में कैंप लगाकर किया गया था जो आरटीपीसीआर के तहत हुआ था। इन सभी के पॉजिटिव पाए जाने पर इनके मोबाइल पर सूचना दिया गया था।

वहीं इसी पंचायत में सिर्फ अलिया टोला में कोरोना जांच का कैंप लगाकर 200 लोगों का आरटी पीसीआर के तहत जांच किया गया वहीं उपस्थित लैब टेक्नीशियन द्वारा बताया गया कि, इन लोगों का भी रिपोर्ट 3 से 4 दिन में आ जाएगा। जो मोबाइल पर मैसेज के जरिए इन लोग को भी बता दिया जाएगा। मौके पर पीएसआई सदानंद कुमार, सुखराम उरांव ,सी आई बासुदेव राय ,कुंदन कुमार आदि लोग उपस्थित थे।

67 total views, 1 views today