कांडी(गढ़वा):कांडी थाना का नवनिर्मित भवन का हुआ उद्धघाटन


कांडी(गढ़वा):गढ़वा एसडीपीओ ओमप्रकाश तिवारी ने विजयादशमी के अवसर पर कांडी थाना के नवनिर्मित भवन का उद्घाटन फीता काटकर किया। उद्घाटन के बाद पत्रकारों से बात करते हुए एसडीपीओ ने कहा कि एक ही भवन के अंदर अलग अलग स्वागत कक्ष, थाना का आँफिस, हाजत व थाना प्रभारी का आँफिस हो जाने से सभी लोगों को सहुलियत होगी।
उन्होंने कहा कि थाना क्षेत्र के मामलों का प्रेस कॉन्फ्रेंस आगे से कांडी थाना में ही होना संभव हो सकेगा। हरिहरपुर ओपी क्षेत्र को कांडी थाना क्षेत्र के अधीन करने संबंधी सवाल का जबाब देते हुए उन्होंने कहा कि थाना व ओपी क्षेत्र का निर्धारण सुरक्षा संबंधी जरूरत को ध्यान में रखकर किया जाता है।
पहले यह देखना होगा कि हरिहरपुर ओपी क्षेत्र का नोटिफिकेशन कहाँ से हुआ है, अगर नोटिफिकेशन जिला से हुआ होगा तो जिला से ही चेंज हो जायेगा लेकिन अगर राज्य से नोटिफिकेशन हुआ होगा तो राज्य से ही चेंज हो सकता है।
मौके पर इंस्पेक्टर हरि किशोर मंडल, कांडी थाना प्रभारी दीपक कुमार, मंझिआव थाना प्रभारी विनय कुमार, एस आई शौकत खान, प्रभु प्रसाद मेहता, रॉबिंसन मुंडरी, नक्की ईमाम खां, विनोद कुमार, प्रमुख प्रतिनिधि सह झामुमो नेता पींकु पाण्डेय, चौकीदार विनोद राम सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

28 total views, 2 views today