डंडई | सगमा | गढ़वा | मनीष कुमार ने जनसंपर्क के दौरान किया सहयोग, ग्रामीणों ने विधानसभा चुनाव में साथ देने का लिया शपथ

ग्रामीणों को सहयोग करते मनीष कुमार

डंडई से चुनमुन चौधरी की रिपोर्ट

>मनीष कुमार को विधानसभा में प्रतिनिधित्व का मौका जरूर मिलना चाहिए : नन्दगोपाल

डंडई | सगमा | गढ़वा |  भवनाथपुर विधानसभा क्षेत्र के भावी विधायक प्रत्याशी मनीष कुमार के द्वारा सगमा प्रखंड के ग्राम सोनडीहा निवासी सोनू पासवान व राहुल पासवान की माँ उन्ना कुंवर के निधन के बाद उनके श्राद्ध कार्य हेतु संपूर्ण सामाग्री देकर सहयोग किया गया एवं दोनों भाइयों को दुख सहने की ढांढस बांधते हुए उन्हें भविष्य में हर तरह का सहयोग करने का विश्वास दिलाया ।

लोगों ने कार्य का किया सराहना

लोगों ने कार्य का सराहना करते हुए आने वाले विधानसभा चुनाव में प्रत्याशी मनीष कुमार को साथ देने का शपथ लिया ।वहीं सगमा प्रखंड के जिला पार्षद नन्दगोपाल यादव ने कहा कि चुनाव के समय बहुत राजनीतिक बहुत सारे लोगों दिखते हैं और गरीबों को झूठा बातों के आश्वासन देकर उनके वोटों को लूट लेते हैं । और जब उन पर मुसीबत आता है तो झांकने भी नहीं आते हैं लेकिन आज मनीष कुमार का जो चर्चा है,वो सचमुच भवनाथपुर विधानसभा क्षेत्र के जनता के लिए गर्व की बात है क्योंकि वे हमेशा सभी गरीब एवं असहाय लोगों के दुख सुख में शामिल रहते हैं और उनका हर संभव सहयोग करते हैं। इसलिए मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि ऐसे व्यक्ति को प्रतिनिधित्व का मौका मिले और ऐसे लोग प्रतिनिधि बने जिसका जनता सुख दुख में लाभ ले सके।

मनीष कुमार ने भी बताए अपना चुनावी उद्देश्य

वहीं उन्होंने बताया कि मैं गरीब एवं असहाय लोगों का सहयोग चुनावी उद्देश्य की पूर्ति के लिए नही, बल्कि निः स्वार्थ भाव से करता हूं क्योंकि मुझे ऐसा करने से मुझे शांति और लोगों से आशीर्वाद मिलती है ।साथ ही भावी विधायक प्रत्याशी मनीष कुमार ने बताया की मुझे राजनीतिक के लिए भवनाथपुर विधानसभा क्षेत्र को चुनने का मुख्य वजह है कि मेरा भवनाथपुर विधानसभा क्षेत्र शिक्षा के क्षेत्र में काफी पिछड़ा हुआ है और मेरा उद्देश्य अपना विधानसभा को पूरे झारखंड के सबसे शिक्षित क्षेत्र बनाकर एक अलग पहचान दिलाना है। मौके पर ताराचंद उर्फ दीपक यादव,गोपाल पासवान,नन्दू पासवान, बिहारी पासवान, श्रवण पासवान, पंकज कुमार चन्द्रवंशी, सुनील कुमार ठाकुर, दौलत यादव,सोनू पासवान आदि के साथ सैकडों लोग उपस्थित थे।

240 total views, 1 views today