भवनाथपुर (गढ़वा)संघर्ष मोर्चा के 19 वें स्थापना दिवस के अवसर पर कार्यक्रम का आयोजित

 

भवनाथपुर:सेल मैदान में नौजवान संघर्ष मोर्चा के 19 वें स्थापना दिवस के अवसर पर कार्यक्रम का आयोजित किया गया .जिसका शुभारंभ भानु ने दिप जलाकर किया.वही देश के लिए शहीद 40 जवानों के फोटो पर पुष्पांजलि अर्जित कर श्रधांजलि अर्पित किया.
संबोधित करते हुए कि हिंदुस्तान शांति का देश हैं मगर पाकिस्तान हिंदुस्तान को शांति भंग कर ललकारा हैं उन्हें पता नही की देश का हर देशवासी पाकिस्तान से लोहा ले सकता हैं औऱ आवश्कता पड़ी तो भवनाथपुर के धरती से इतना जवान जायगा की पाकिस्तान के इस्लामाबाद तक कब्जा कर लेगा. हमारा देश छेड़ने वाले को छोड़ता नही हैं उन्होंने कहा कि आज हमारे देश के जवानों के द्वारा पाकिस्तान में घुस कर देश के शहीद जवानों का बदला लिया वह धोका से हमारे जवान को मारा लेकिन हमारे देश के जवान घुस कर बदला लिया. आवश्कता पड़ी तो देश के सुरक्षा के लिए मोर्चा के हर कार्यकर्ता कश्मीर में जा कर आतंकवाद से निपटेगा. शाही ने कहा कि जिस तरह से क्षेत्र की जनता ने मुझे सम्मान दिया हैं इसके लिए हम आभारी हूँ उन्होंने कहा कि आपकी मट्टी की पार्टी क्षेत्र के हर क्षेत्र में विकास किया हैं .जनता जिसदिन मुझे बाग डोर दिया था उस समय क्षेत्र में लोग नंगे पांव चलते हैं क्योंकि विधानसभा में सड़क,सिचाई,बिजली के लिए तरस रहे थे लेकिन हमने सड़क से लेकर सदन तक लड़ कर विकास किया हैं और आज कोई दूसरे के कन्धा पर बंदूक रख कर गोली चलाने क्षेत्र में चले आ रहे हैं लेकिन जनता जबाब जरूर देती हैं .विधायक ने बिना नाम लिए पूर्व विधायक पर प्रहार करते हुए कहा कि जब अपना अस्तित्व खत्म हो जाता हैं तो लोग दिल्ली से दरबार लगा कर मुझसे लड़ने चले आते हैं .उन्होंने कहा कि नव जवान संघर्ष मोर्चा गरीब गार्बो के लोग का सेवा करने के लिए उन्होंने कहा कि पार्टी समाज के सहयोग के लिए आगे बढेगा औऱ हम भी जरूर आएंगे लेकिन कोईअन्य नेता नही आता हैं सिर्फ चुनाव में उड़न खटोला से घूमेगा लेकिन जरूरत पड़ेगी तो वह आपके पास नही जायगा यह लोग परिवार वाद के लोग करते हैं. मोर्चा सविधान के अनुसार गरीबो का जो अधिकार गरीबो के घर तक पहुँचने का काम करेंगी आज हमारी पार्टी दूसरे पर नही जनता जनता द्वारा चलाया जाता हैं .
मौके पर कार्यकारी अध्यक्ष भगत दयानन्द यादव,जिला परिषद अध्यक्ष विकास कुमार,अविनाश देव,प्रशांत सिंह,दयानन्द सोनी,लक्ष्मण राम,राजेश कुमार सिंह,दीपक दुबे,अनिल चौबे सहित कई लोग उपस्थित थे.

231 total views, 1 views today

0