खरौंधी(गढ़वा) : खरौंधी प्रखण्ड कार्यालय में उपप्रमुख गोरखनाथ चौधरी ने स्वास्थ्य विभाग का समीक्षा बैठक किया

स्वास्थ्य विभाग की बैठक करते उपप्रमुख गोरखनाथ चौधरी

खरौंधी(गढ़वा) : खरौंधी प्रखंड मुख्यालय सभागार कक्ष में उप प्रमुख संघ के जिलाध्यक्ष गोरखनाथ चौधरी के अध्यक्षता में प्रखंड स्वास्थ्य समिति की बैठक की गई।
बैठक में सभी एनएम से बारी बारी उपस्वाथ्य केंद्र के रिपोर्ट पूछा गया।जहां लोगों ने अपनी अपनी समस्याओं से अवगत कराया।जिसमे लगभग सभी उपस्वास्थ्य केंद्रों पर लाइट एवम भवन की मरम्मती के लिए लोगों ने बताया।जिसमें उप प्रमुख ने लाइट और मरम्मती करवाने की बात कही।
श्री चौधरी ने सभी स्वास्थ्य विभाग के बिटीटी, एएनएम एवम एमपीडब्ल्यू को निर्देश दिया की यदि आपको खरौंधी में नौकरी करना है तो अपने अपने उपस्वास्थ्य केन्द्र को सही तरीके से संचालित करें एवम अपने अपने दायित्व का निर्वहन करें।अन्यथा आप यहां से स्थानांतरण करा लें।यहां रहना है तो कार्य मे लापरवाही बर्दास्त नहीं किया जाएगा। साथ ही इस बैठक में स्वाथ्य विभाग के जो लोग उपस्थित नहीं थे उनसे स्पस्टीकरण पूछते हुए बेतन पर रोक लगाया गया।
बैठक में मुख्य रूप से एमपीडब्ल्यू गुप्तेश्वर प्रसाद,सत्यनाराण सिंह, सहायक शैलेश कुमार शर्मा, एएनएम मीना कुमारी, करेसेंसिया टोपो, राधिका कुमारी, सहिया पूनम देवी सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

39 total views, 1 views today