गढ़वा : जाटा-कल्याणपुर के लड़के पर छत्तीसगढ़ की लड़की ने लगाया यौन शोषण का आरोप

> लड़की ने दी  एफ़आईआर की धमकी

> शादी कर भाग गया लड़का

> छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में काम करते थे दोनों

गढ़वा : जाटा-कल्याणपुर के लड़के पर छत्तीसगढ़ की लड़की ने यौन शोषण का आरोप लगाया है. talash tv के whatsapp नंबर पर मैसेज कर इस बात की जानकारी देते हुए पीडिता ने बताया के वह उस लड़के के साथ बिलासपुर में किसी ऑफिस में काम करती थी. इस दौरान दोनों के बीच प्रेम सम्बन्ध हुआ. दोनों के बीच 2013 से प्रेम सम्बन्ध था. लड़की ने बताया कि इस दौरान दोनों के बीच शारीरक सम्बन्ध भी हुए.

इसी बीच इस साल फरवरी माह में लड़का की सगाई हो गई. तो लड़की ने दुखी होकर उससे दूर जाते हुए रिश्ता तोड़ लिया . लेकिन फिर भी लड़के द्वारा पीडिता से शादी की गुहार लगाई गई. तो पीडिता ने भावावेश में आकर मंदिर उसके साथ में शादी कर ली. इसके बाद दो दिन दोनों साथ रहे. इसके बाद लड़का काम के बहाने बाहर चला गया. पूछे जाने पर लड़की को बोला कि मै तुम्हारे साथ अब नहीं रह सकता. लड़के का मोबाइल अब बंद रहता है. कोई संपर्क नहीं हो पा रहा है.

इससे पीडिता ने आहात होकर कई लोगों के पास गुहार लगाई. मीडिया के माध्यम से लड़की उस लड़के तक और उसके घर वालों तक यह बात पहुचाना चाहती है कि उसके साथ अन्याय हुआ है. अत वह लड़का इसे अपना ले नहीं तो वह बिलासपुर थाना में लड़के खिलाफ प्राथिमिकी दर्ज कराने पर बाध्य होगी.

858 total views, 1 views today