Big Breaking… बिश्रामपुर(पलामू)- स्वास्थ्य कर्मी सह पत्रकार का संदिग्धावस्था में पंखे से झूलता मिला शव

मृतक का संदिग्ध हालात में पंखे से झूलता पड़ा शव
>परिजनों ने जतायी हत्या की आशंका,पुलिस जुटी छानबीन में
> मृतक एक दैनिक अखबार के लिये भी करते थे कार्य
> शव समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के सहिया प्रशिक्षण सभागार में था पड़ा
बिश्रामपुर से कौशल की रिपोर्ट
विश्रामपुर (पलामू) :- विश्रामपुर समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के सहिया प्रशिक्षण सभागार में एक स्वास्थ्य कर्मी का संदिग्ध हालात में पंखा से लटका शव मिला.मृतक रामेश्वर केशरी (44) विश्रामपुर बाजार मुहल्ला के रहने वाले थे.मृतक समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में बीटीटी के पद पर कार्यरत थे.इसके अलावा रामेश्वर केशरी एक हिन्दी दैनिक अखबार में बतौर संवादाता का कार्य भी करते थे.मृतक रामेश्वर केशरी वरीय कांग्रेसी नेता राजेश्वर केशरी के सगे छोटे भाई थे.घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर मामले की छानबीन में जुट गयी है.घटना बुधवार के दोपहर दो से तीन बजे के बीच की बतायी जा रही है.
मृतक का फाइल फोटो
> टेबल पर घुटने के बल खड़ा था शव
रामेश्वर केशरी का शव एक टेबल पर घुटने के बल खड़ा था.शव के गले मे दुपट्टा लगा हुआ था,जिसका दूसरा शीरा छत पर झूलते पंखे से बंधा हुआ था.कमरे में शव के आसपास चूड़ी के टुकड़े,हाथ की लेडीज अंगूठी,कान की बाली में लगने वाले मोती जैसा टुकड़ा,सेव फल भी बिखरा पड़ा था.इसके अलावा मृतक का एक मोबाईल उसी टेबल पर रखा हुआ था. प्रथम दृष्टया ही प्रस्तुत होता है कि गला दबाकर हत्या करने के बाद शव को टेबल पर रखकर आत्महत्या दिखाने का प्रयास किया गया है.
> सुनियोजित तरीके से घटना को दिया गया अंजाम
घटना के समय विश्रामपुर समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खुला हुआ था.खुले अस्पताल के एक सभागार में घटना घट जाती है.और किसी को कानोकान खबर भी नही लगती.जिस दूसरे तल्ले के कमरे में शव पाया गया है,उसके सामने वाले कमरे में आँख रोग चिकित्सक मनोज कुमार मरीजो को देख रहे थे.बावजूद किसी को इसकी भनक नही लग पाती है.इससे प्रतीत होता है कि घटना को सुनियोजित तरीके से अंजाम दिया गया है.
> नही थे चिकित्सा प्रभारी
विश्रामपुर समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सा प्रभारी राजेन्द्र कुमार विभागीय कार्य से मेदिनीनगर गये हुये थे.घटना के बाद वे स्वस्थ्य केंद्र पहुंचे थे.इस घटना से डॉ राजेन्द्र कुमार काफी आहत दिखे.
> कैमरे के फुटेज से सुलझ सकती है गुथ्थी
विश्रामपुर समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ है. कैमरे के फुटेज खंगालने से मामले की गुथ्थी सुलझ सकती है.स्थानीय लोगो की माने तो मृतक रामेश्वर केशरी मृदुभाषी व मिलनसार थे.उनकी मौत से पूरे विश्रामपुर क्षेत्र में मातम का माहौल कायम हो गया है.वे अपने पीछे पत्नी,दो बेटे व एक बेटी छोड़ गये है.
>क्या कहते हैं एसपी
पलामू पुलिस कप्तान इंद्रजीत महथा ने कहा कि मामले की जांच बिल्कुल पारदर्शी तरीके से होगी.मैजिस्ट्रेट की उपस्थिति में मृत्यु समीक्षा रिपोर्ट बनेगी.पोस्ट मार्टम मेडिकल बोर्ड द्वारा होगा.घटनास्थल की फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी अच्छे तरीके से होगी.डॉग स्क्वाड को भी भेजा गया है.

 

इसी  प्रकार की गढ़वा, पलामू  और लातेहार की ताजा खबरों के लिए talash tv app इनस्टॉल करें.

Link Talash TV Palmau App

460 total views, 2 views today