बड़ी खबर : गढ़वा एसपी ने निर्देश पर अधिवक्ता की सरेआम पिटाई

गढ़वा : व्यवहार न्यायालय में कार्यरत अधिवक्ता आशिष कुमार दूबे ने एसपी गढ़वा के निजी सुरक्षाकर्मी पर सरेआम पिटाई का आरोप लगाया है। पिड़ित अधिवक्ता ने बताया कि एसपी गढ़वा के निर्देश पर उनके बाॅडीगार्ड के द्वारा कल शाम करीब साढ़े आठ बजे रंका मोड़ पर उसकी सरेआम पिटाई की गई और फिर थाना ले जाकर भी पिटा गया और हाजत में बंद रखा गया। पीड़ित ने बताया कि उन्हें लगता है कि एक मामले में वे मुख्यमंत्री के खिलाफ वकील हैं शायद इसी कारण ऐसा हुआ है या फिर कोई राजनीतिक कारण भी हो सकता है जिसका उन्हेें पता नहीं।

इधर मामले को लेकर गढ़वा एसपी मो0 एसपी ने फोन पर तलाश टीवी को बताया कि कल शाम रंका मोड़ पर जाम की स्थिति बनी हुई थी। आशिष दूबे के द्वारा बेवजह फोटेग्राफी एवं विडियोग्राफी की जा रही थी जिससे पुलिस को जाम हटाने में परेशानी हो रही थी। इसी कारण जब उसे रोका गया तो वह पुलिस से उलझ गया, जिससे पुलिस को आवश्यक कार्रवाई करनी पड़ी।

इधर मामले को लेकर अधिवक्ता संघ के शिकायत पर गढ़़वा व्यवहार न्यायालय के प्रधान जिला एवं सत्र न्यायाधीश के निर्देश पर गढ़वा डीसी ने मेडिकल जांच के आदेश दिये। मेडिकल जांच टीम में शामिल एसडीओ गढ़वा ने बताया कि अभी सारी स्थिति स्पष्ट नहीं है लेकिन विडयोग्राफी, फोटोग्राफी और फेसबुक पर पोस्ट करने को लेकर कुछ मामला है। सारी स्थिति स्पष्ट होने पर कुछ कहा जा सकता है।

144 total views, 1 views today