Big Breaking…कांडी(गढ़वा): अपराधियों ने चलाई अंधाधुंध गोलिया, एक घायल

कांडी: कांडी थाना क्षेत्र के सतबहिनी झरना तीर्थ स्थल के मुख्य द्वार के सटे अग्रवाल कंपनी द्वारा खरसोता से कसनप मोड़ तक कराए जा रहे सड़क निर्माण स्थल पर गुरुवार को दिन के एक बजे गोलियां चलीं। जिसमें साइट पर उपस्थित मुंशी राहुल पासवान को एक गोली लग गई। घायल राहुल की पहचान गोसांग गांव निवासी सह कांडी थाना चौकीदार मुखलाल राम के पुत्र के रूप में की गई। साइड इंजार्ज मनिष पांडेय ने घायल को आनन फानन में गढ़वा सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी हालत गंभीर देखते हुए डाक्टर ने रांची रेफर कर दिया। घायल को एक गोली पेट में लगी है।तथा दूसरी गोली कनपटी से होते हुए निकल गई।

घटना स्थल पर उपस्थित मजदूरों ने बताया कि दो मोटरसाइकिलों पर सवार होकर छः लोग उत्तर की दिशा से आए।तथा साइड इंजार्ज मनिष पांडेय का मोबाइल नंबर मांगने लगे। नंबर नहीं बताने पर पिस्तौल निकाल कर अंधाधुंध फायरिंग करने लगे। जिससे भगदड़ मच गई।उसी दौरान राहुल को गोली लग गई। घटना स्थल पर अपराधियों द्वारा हस्तलिखित दो पर्चा भी छोड़ा गया है। उक्त पर्चे को साइड इंजार्ज मनिष पांडेय अपने साथ ले गए।

घटना के बाद कंपनी द्वारा निर्माण कार्य तुरंत बंद करा दिया गया है।घटना स्थल पर पहूंची कांडी पुलिस ने जांच में नाइन एमएम की तीन गोलियों का खोखा बरामद की। पुलिस ने बताया कि नाइन एमएम की गोलियों का खोखा मिलना साबित करता है कि यह पेशेवर अपराधियों का हाथ है। घटना के पीछे सड़क निर्माण कंपनी से रंगदारी मांगने का मामला जुड़ा है।

इस संबंध में इंस्पेक्टर एसएन सिंह ने कहा कि पुलिस छापेमारी कर रही है। जल्द अपराधी पकड़े जाएंगे।

431 total views, 2 views today