Breaking News…कांडी (गढ़वा) : ट्रैक्टर हादसे में नवयुवक की मौत

कांडी (गढ़वा) : प्रखण्ड क्षेत्र के हरिहरपुर पंचायत  के रपुरा ग्राम के युवक की मृत्यु ट्रैक्टर  दुर्घटना में हो गई। जानकारी के अनुसार रपुरा निवासी बबलु रजवार उर्म 18 वर्ष पिता भोला रजवार की मृत्यु शनिवार शाम चार बजे ट्रेक्टर चलाने के क्रम मे ट्रैक्टर पलट जाने से हो गई, बबलु रजवार रपुरा निवासी अवधेश सिंह का ट्रैक्टर चलाता था. जो की बीजडीह व खैरवा के बीच ट्रैक्टर अनियंत्रीत होकर पलट गई और चालक की मृत्यु मौके पर हीं हो गई। घटना के बाद पाचाडुमर थाने के थानाकर्मी शव को अपने कब्जे में ले लीए। बबलु कुमार अपने तीनों भाईयों में सबसे छोटा भाई था. घटना के बाद से घर वालों का रो रो कर बुरा हाल है।

173 total views, no views today

Big Breaking…डाल्टनगंज- नावाटोली के 22 वर्षीय युवक के पत्थर के कुच-कुच कर हत्या


मेदिनीनगर। शहर के नावाटोली निवासी हबीब आलम के 22 वर्षीय पुत्र शाहीद की अपराधियों ने पत्थर से कुच-कुच कर हत्या कर दी। युवक का शव रामगढ़ थाना क्षेत्र के अमझरिया घाटी मे फेंका हुआ पाया गया।

समाचार के अनुसार शाहीद पिछले तीन दिनों से घर से गायब था। शाहीद का एक मोबाईल दुकान है और साथ में वह गाड़ी बुकिंग का भी काम करता था। चर्चा है कि वह किसी गाड़ी का बुकिंग कर छत्तीसगढ़ गया था। लेकिन पिछले तीन तीनों से वह घर वापस नहीं आया। इसी बीच रामगढ़ थाना क्षेत्र केे अमझरिया घाटी में युवक का क्षत विछत शव फेंका हुआ पाया गया।

युवक के हाथ बंधे हुए थे और सर पर काफी चोट के निषान हैं। पास में ही एक पत्थर और एक रिवाल्वर भी फेंका हुआ पाया गया। अभी तक प्राप्त सूचना के अनुसार युवक को पत्थर से ही कुच-कुच कर मारा गया। रामगढ़ पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अंन्य परीक्षण के लिये मेदिनीनगर भेज दिया। पुलिस पदाधिकारी मामले की छानबीन में जुटे हुए हैं। पुलिस की ओर से हमें कोई वक्तव्य प्राप्त नहीं हो सका है।
घटना के बाद नावाटोली मुहल्ला में गमगीन माहौल हो गया है।

321 total views, no views today

Big Breaking…चैनपुर/मेदिनीनगर: युवक की गोली मारकर हत्या

मेदिनीनगर/चैनपुर: पलामू जिला अंतर्गत चैनपुर थाना के गांधीपुर में रोशन नामक एक युवक की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी.  मृतक रोशन दुबे चैनपुर के हूटआर खुर्द का रहने वाला बताया जा रहा है. वह वोडा कम्पनी में काम करता था।

समाचार के अनुसार स्कार्पियो में सवार हमलावरों ने घटना को अंजाम दिया। मोटरसाइकल पर सवार रोशन दुबे को गांघीपुर में रोका और सर में में गोली मारी। चर्चा है की पहली गोली मिस फायर हो गई, इसके बाद दूसरे गोली से उसकी मौत हो गई।

इधर मामले को लेकर एसपी इन्द्रजीत महथा ने कहा की मामला आपसी रंजिश का है, जल्द ही इसका उद्भेदन हो जाएगा।

439 total views, 1 views today

चंदवा पुलिस ने 10 वारंटी को जेल भेजा

चंदवा। पुलिस निरीक्षक सह थाना प्रभारी कमलेश्वर पाण्डेय के नेतृत्व में चंदवा पुलिस ने छापामारी अभियान चलाकर वारंटी अशोक लोहरा (लोहराटोली चेटर), संदीप प्रसाद(आन चंदवा), दशरथ उराव (नगर चंदवा), शिव कुमार भगत(चंदवा), बुदेश्वर यादव(सिकनी चंदवा), राजेश नायक(चंदवा),सुले उराव (जोबिया चंदवा), भीम राम(ब्लॉक कॉलोनी चंदवा),शमशाद कुरैशी(तिलैयाटाड चंदवा), शाहिल अंसारी(डेमटोली चंदवा) को गिरफ्तार कर लातेहार जेल भेज दिया।

130 total views, no views today

Big Breaking : 13 हजार घुस लेते भी०एलडब्लू सह पंचायत सेवक गिरफ्तार (मेदिनीनगर/बरवाडीह )

मेदिनीनगर/बरवाडीह। लातेहार जिला अंर्तगत्त बरवाडीह अंचल में कार्यरत भी0एल0डबलू सह पंचायत सेवक कविकास कुमार को पलामू की एसीबी टीम ने 13 हजार रुपये घूस लेते हुए गिरफ्तार कर लिया। एसीबी टीम ने बरवाडीह के संवेदक प्रदीप कुमार की षिकायत पर कार्रवाई करते हुए पंचायत सेवक को रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।
समाचार के अनुसार षिकायतकर्ता प्रदीप कुमार को बरवाडीह में 95 हजार रुपयों की प्राक्किलित राषि पर चुंगरू पंचायत में सामुदायिक भवन के मरम्मती का कार्य मिला था। जिसमें से 50 हजार रुपयों का भगुतान उसको हो चुका था। शेष 45 हजार रुपयों के भुगतान की मांग करने पर भी0एल0डबलू सह पंचायत सेवक विकास कुमार के द्वारा 13 हजार रुपये घूस स्वरूप मांगे जा रहे थे। इसकी षिकायत प्रदीप कुमार ने पलामू एसीबी की टीम को दी। जिस पर कार्रवाई करते हुए जाल बिछाकर भी0एल0डब्लू को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया गया।

123 total views, no views today

Breaking News…चंदवा: ट्रक-बाइक टक्कर में एक की मौत, एक घायल

मृतक
घायल

>सीएमएम पथ पर माल्हन गांव के पास हुयी दुर्घटना

चंदवा से इरफ़ान की रिपोर्ट

चंदवा। शुक्रवार की दोपहर बाद चंदवा-माल्हन-मैक्लुस्कीगंज मार्ग पर माल्हन गांव के पास ट्रक व बाइक में टक्कर होने से बाइक सवार बुधन गंझु (आरा, लाधूप) की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी जबकि बाइक पर सवार दुसरा युवक सुरेश गंझु गंभीर रूप से घायल हो गया। दुर्घटना के संबंध में ग्रामीणों ने बताया कि बाइक पर सवार दोनों युवक चंदवा की ओर से आ रहे थे जबकि ट्रक मैक्लुस्कीगंज की ओर से आ रही थी तभी माल्हन गांव के पास तीखे मोड़ पर दोनों में भिड़ंत हो गयी। स्थानीय लोगों की मदद से घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चंदवा लाया गया। सुरेश के दायें पांव में गंभीर चोट आयी है। सूचना पाते ही चंदवा पुलिस घटनास्थल पर पहुंच शव को अपने कब्जे में ले लिया।

239 total views, no views today

महिला नक्सली को लगी गोली, सदर अस्पताल में भर्ती


मेदिनीनगर। पलामू जिला अंतर्गत्त नावाडीह बाजार थाना क्षेत्र के चेतमा जंगल में पुलिस और नक्सलियों के बीच हुए मुठभेड़ में एक माओवादी ढेर हो गया जबकि महिला नक्सली गोली लगने से घायल हो गई। मारे गए उग्रवादी का नाम महेष उपभोक्ता उर्फ गार्जियन बताया जा रहा है। घायल नक्सली मजू कुमारी को इलाज के लिये सदर अस्पताल मेदिनीनगर में भर्ती कराया गया है। घायल नक्सली को देखने के लिये सदर अस्पताल में काफी भीड़ जमा हो गई। समाचार के अनुसार पुलिस के द्वारा अभी भी सर्च अभियान जारी है। पुलिस के द्वारा माओवादियों के पास से हथियार एवं गोली आदि बरामद किये जाने की सूचना है।

21 total views, no views today

Big Breaking- मेराल: दो ट्रकों में भीषण टक्कर, एक की मौत

नोट- इस न्यूज़ का विडियो न्यूज़ देखने के लिए तलाश टीवी एप्प के ऊपर लाल रंग के प्ले बटन को क्लिक करें और youtube के साथ देखें. साथ ही चैनल को subscribe अवश्य करें. जिनके पास talash tv palamu एप्प नहीं है वे प्ले स्टोर से डाउनलोड करें.

 Link for Talash TV Palamu App

 

मेराल/गढ़वा: मेराल थाना क्षेत्र के शक्ति लाईन होटल के पास एनएच-75 पर सोमवार की अहले सुबह करीब साढ़े 4 बजे ट्रक और कंटेनर की बीच हुई भीषण टक्कर में कंटेनर ड्राईवर की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. मृतक अतुल कुमार यादव इलाहाबाद के तारकेश्वर सिंह का पुत्र बताया जा रहा है. जबकि दूसरे ट्रक ड्राईवर का एक पैर ट्रक के अन्दर दब कर बुरी तरह जख्मी हो गया. ट्रक ड्राईवर के घंटे तक करहाता रहा जिसे गैस कटर और जेसीबी की मदद से बाहर निकालने के बाद सदर अस्पताल भेजा गया. घायल ट्रक ड्राईवर राजकुमार सिंह उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर का रहने वाला है. ट्रक में खलासी भी था जो सुरक्षित है.

समाचार के अनुसार नगर उंटारी से गढ़वा की ओर ट्रक आ रहा था. जबकि कंटेनर वाला शक्ति होटल के पास वाहन को खड़ा कर रहा था. इसी बीच के पेड़ से बचने के क्रम में ट्रक असंतुलित होकर सामने के कंटर से टकरा गया. टक्कर इतनी भीषण थी कि दोनों ट्रकों के परखच्चे उड़ गए. घटना की सूचना मिलने पर मेराल थानाप्रभारी धनंजय प्रजापति दल पहुंचे और तुरंत जेसीबी तथा गैस कट्टर की व्यवस्था कराई । जिसकी मदद से दोनों गाड़ी को अलग किया गया तब जाकर दोनों ही गाड़ी के ड्राईवर को निकाला जा सका ।

 

 

745 total views, no views today

पाटन: हत्या कर फेंका महिला का शव

पाटन:  थाना क्षेत्र के नौडीहा गाँव में एक अज्ञात महिला का शव बरामद किया गया है. डीएसपी हीरालाल रवि ने बताया कि महिला के गले पर काले धब्बे हैं एवं खून के कुछ निशान मेले हैं . जिससे प्रतीत होता है कि महिला की हत्या की गई है. स्कोयड डॉग की मदद ली जा रही है. अनुसंधान जारी है. महिला की करीब 35 वर्ष बताई जा रही है.

239 total views, no views today

Big Breaking…चंदवा: सड़क हादसे में एक की मौत, एक गंभीर


> बाइक से सिकनी जा रहे थे बबलू और मुकेश

चंदवा। रविवार को थाना क्षेत्र के ब्राह्मणी के समीप हुये सड़क हादसे में बबलू गंझु (बरवाखाड़, चेटर) की मौत हो गयी, जबकि मुकेश गंझु गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल अवस्था में ग्रामीणों के सहयोग से मुकेश को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चंदवा लाया गया जहां प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज हेतु उसे रांची रिम्स रेफर कर दिया गया। घटना के संबंध में ग्रामीणों ने बताया कि बबलू और मुकेश बाइक से सिकनी की ओर जा रहे थे तभी ब्राह्मणी बाजार के समीप लातेहार से चंदवा की ओर जा रही चलंत कृषि प्रशिक्षण संस्थान रांची के बस से जा टकरायी। बताया जाता है कि दुर्घटना के बाद बस में बबलू फंस गया और लगभग 10 फीट तक घिसटता रहा, जब तक बस में फंसे बबलू को बाहर निकाला जाता उसकी मौतत हो चुकी थी, जबकि मुकेश टक्कर के बाद दूसरे छोर में जा गिरा जिससे उसके शरीर में गंभीर चोट आयी। ग्रामीणों ने आनन-फानन में उसे चंदवा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे रांची रिम्स रेफर कर दिया गया है। घटना के बाद ग्रामीणों में आक्रोश था। भड़कने का कारण बताया जाता है कि सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी वर्तमान विधायक प्रकाश राम डाल्टनगंज अपने पार्टी के कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे। घटना के पश्चात उनका काफिला इसी मार्ग से गुजर रहा था। पीसीआर वैन उन्हें एस्कॉट कर रही थी। ग्रामीणों ने पीसीआर को दुर्घटना के बारे में जानकारी देने का प्रयास किया लेकिन पीसीआर रुकने के बजाए सीधे आगे बढ़ गया। जिससे कि ग्रामीणों में आक्रोश था। पीसीआर वापस लौटकर दुर्घटना के बारे में जानना चाहा जिस पर ग्रामीण भड़क गये। जिसके कारण कुछ देर के लिए आवागमन बाधित रहा।

एसडीपीओ के समझाने के बाद माने ग्रामीण


दुर्घटना की सूचना मिलने के बाद एसडीपीओ अनुज उरांव, चंदवा थाना प्रभारी कमलेश्वर पांडेय घटनास्थल पहुंचे और ग्रामीणों से बातचीत की। ग्रामीणों ने पीसीआर नहीं रूकने का मामला और ठोकर बनवाने की मांग उठायी। बीडीओ देवदत्त पाठक ने तत्काल अंतिम संस्कार हेतु सहायता राशि दी और कहा कि आगे सरकारी प्रावधान के मुताबिक जो भी होगा उसे दिया जाएगा।

गढ़वा, पलामू और लातेहार के ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए link को क्लिक करके तलाश टीवी पलामू एप्प इनस्टॉल करें. अथवा सीधे प्ले स्टोर से इनस्टॉल करें.

Link for Talash TV Palamu App

192 total views, no views today

Big Breaking…रंका: मोटर साईकल एवं पिकअप वैन में टक्कर, पारा शिक्षक की मौत


रंका : रंका प्रखंड के सिकट गांव के विद्यालय के पारा शिक्षक दिनेश कुमार सिंह को मोटरसाइकिल एवं पिकअप वैन के टक्कर में मौत हो गई.  बताते चलें कि दिनेश सिंह मुखिया से अपसेंटी पर सिग्नेचर करा कर वापस लौट रहे थे जो शिकार दाहा गांव के पास इनकी मोटरसाइकिल और पिकअप वैन में टक्कर हो गई. वही घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई पिकअप वैन मारकर फरार हो गया.

439 total views, no views today

Big Breaking…बंशीधर नगर: जासा दामर में एक की निर्मम हत्या

बंशीधर नगर: नगर उंटारी थाना क्षेत्र के नरही पंचायत के जासा दामर के पास एक  व्यक्ति के कांटी लगे बॉस में मारकर हत्या कर दी गई. मृतक 55 वर्षीय सीताराम चन्द्रवंशी  स्वर्गीय बासुदेव चंद्रवंशी का पुत्र है.  जांच कर रहे पुलिस कर्मी ने  बताया कि बीती रात्रि मृतक सीताराम डाल्टनगंज सेवासदन से अपनी भवह का डिलीवरी कराकर चोपन गाड़ी से वापस लौटा था. नगर उंटारी रेलवे स्टेशन से उतरने के बाद वह अपने घर जासा लौट रहा था. नरही और जासा के बीच में पहुंचे जो सुनसान इलाका है. तभी कोई अज्ञात व्यक्ति बांस से पीछे से वार किया. बांस में कांटी लगा हुआ था. जांच की प्रक्रिया अभी चल रही है. शव को अन्त्य परिक्षण के लिए गढ़वा भेज दिया गया है. सीता राम  6 भाई और 5 बहन थे जिसमें घर के सीता राम सबसे बड़े भाई थे।

गढ़वा, पलामू और लातेहार के ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए link को क्लिक करके तलाश टीवी पलामू एप्प इनस्टॉल करें. अथवा सीधे प्ले स्टोर से इनस्टॉल करें.

Link for Talash TV Palamu App

230 total views, no views today

सूचना… घर से गुम हूआ बारह वर्षीय बालक

गुमशुदा बालक रोहित कुमार शुक्ला
 गढ़वा: एक मानसिक रुप से विक्षिप्त बारह वर्षीय बालक अपने घर ग्राम डंडीला से दिनांक 31/01/2018 दिन बुधवार को सुबह से गुम हो गया है यह बच्चा बोलता भी नहीं के बराबर है, बच्चे की जानकारीयां निम्नलीखित है :-
नाम  :- रोहित कुमार शुक्ला
पिता :- राकेश शुक्ला उर्फ राजू शुक्ला
उर्म  :- 12 वर्ष
कद :- लगभग 4 फीट
रंग   :- गोरा
बच्चा संतरे रंग का स्वेटर पहना है  जिस भाई बन्धुओं को यदि  कुछ भी जानकारी प्राप्त होती है तों निम्नलिखित नम्बरों पर सुचित करने की  कृपा करें
1) 9006979630
2) 9065965166
3) 7533039842
धन्यवाद।

425 total views, no views today

Big Breaking…लातेहार: भयानक सड़क दुर्घटना में 5 की मौत, 7 घायल

नोट- इस न्यूज़ का विडियो न्यूज़ देखने के लिए तलाश टीवी एप्प के ऊपर लाल रंग के प्ले बटन को क्लिक करें और youtube के साथ देखें. साथ ही चैनल को subscribe अवश्य करें. जिनके पास talash tv palamu एप्प नहीं है वे प्ले स्टोर से डाउनलोड करें.

 Link for Talash TV Palamu App

गढ़वा, पलामू और लातेहार के ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए link को क्लिक करके तलाश टीवी पलामू एप्प इनस्टॉल करें. अथवा सीधे प्ले स्टोर से इनस्टॉल करें.

Link for Talash TV Palamu App

>घायलों में कुछ पलामू के

लातेहार: कुडू-चंदवा मुख्य पथ पर चंदवा थाना क्षेत्र के सिसकरिया घाटी में बुधवार की देर रात कोयला लदे ट्रक और स्कार्पियो के साथ हुई जबरदस्त भिड़ंत में 5 लोगों की मौत हो गई जबकि 7 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. प्राप्त जानकारी के अनुसार 3 लोगों की मौत घटना स्थल पर ही हो गई जबकि 2 अन्य लोगों की मौत इलाज के दौरान हो गई. अन्य घायलों की भी स्थिति नाजुक बनी हुई है। घायलों को स्थानीय लोगों की सहायता से बेहतर इलाज के लिए रांची ले जाया गया है। मृतक औऱ घायलों की स्पस्ट पहचान नहीं हो सकी है।

बताया जा रहा है कि कुडू थाना क्षेत्र के असना पानी गांव से स्कार्पियो संख्या जेएच03के 6191 से में सवार होकर 12 ग्रामीण विवाह समारोह से वापस होकर पलामू जा रहे थे. इसी दौरान चंदवा थाना क्षेत्र के सिसकरिया मोड़ के समीप विपरीत दिशा से आ रहे कोयला लदे ट्रक के साथ स्कार्पियो की सीधी टक्कर हो गई। दुर्घटना इतनी जबरदस्ती कि स्कार्पियो के परखच्चे उड़ गए हैं। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने तुरंत 108 पर फोन कर एम्बुलेंस बुलाया। साथ ही कुडू सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र को सूचना देकर दो और एम्बुलेंश कि सहायता से 7 घायलों को इलाज के लिए सीधे रांची ले जाया गया.

नोट- मृतक के पहचान अभी तक नहीं हो पाई है. पता चलते ही तलाश टीवी पर तुरंत प्रसारित किया जायेगा.

गढ़वा, पलामू और लातेहार के ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए link को क्लिक करके तलाश टीवी पलामू एप्प इनस्टॉल करें. अथवा सीधे प्ले स्टोर से इनस्टॉल करें.

Link for Talash TV Palamu App

588 total views, no views today

breaking news…मेदिनीनगर, पलामू: मार्शल से धक्का लगने से बुजुर्ग की मौत

मेदिनीनगर पलामू कांदू मोहल्ला के पास मार्शल से धक्का लगने से पवन सिंह बुजुर्ग की मौत उनके परिजन सुरेश प्रसाद ने कहा कि घर से जैसे ही बाहर निकला उधर से मार्शल गाड़ी आ रही थी और धक्का मार कर भाग गया घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। मृतक के परिजन जब घर से बाहर निकल कर देखा तो गाड़ी वाला भाग निकला था।

192 total views, no views today

Big Breaking… रमकंडा(गढ़वा): ट्रक पलटने से दो महिला मजदूरों की मौत, आधा दर्जन से अधिक घायल

नोट- इसका विडियो न्यूज़ देखने के लिए talash tv app के ऊपर लाल रंग के play बटन को दबाएँ.

रमकंडा(गढ़वा): गढ़वा जिला अंतर्गत्त रमकंडा थाना क्षेत्र के चपरी गाँव में ट्रक पलटने से उसमे सवार दो महिला मजदूरों की मौत हो गई जबकी दर्जन भर से ज्यादा लोग घायल हो गए. मृतकों में एक का नाम सुरजी देवी बताया जा रहा है जबकि दूसरी महिला का नाम स्पस्ट नहीं हो सका है. सभी घायलों का इलाज सदर अस्पताल पलामू में चल रहा है. घायलों में शोभा कुमारी, घुसनी देवी, जीतन, बिंदु आदि के नाम शामिल हैं.

समाचार के अनुसार ट्रक में सवार सभी मजदूर थे जो बिहार से धान काटकर लौट रहे थे. रमकंडा के चपरी गाँव में मोरम का रोड था. एक छोटी पुलिया के पास गड्ढा था. जिसको पार करने के क्रम में ट्रक असंतुलित होकर पलट गया. ट्रक में सवार दो महिलाएं ट्रक के नीचे दब गई जिससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई. ट्रक में सवार लोग रमकंडा के आस पास के गावों के ही रहने वाले बताये जाते हैं.

281 total views, no views today

Big Breaking…चंदवा: टांगी व रॉड से पीटकर एक की हत्या, एक गंभीर

चंदवा से इरफ़ान की रिपोर्ट

चंदवा: लातेहार जिला चंदवा थाना क्षेत्र के कुजरी गांव में रविवार 21 जनवरी की रात किसी बात को लेकर hue विवाद दो युवको राजेश कुमार व राजन कुमार साथ जमकर मारपीट की गयी. घायलावस्था में दोनो युवको को लेकर परिजन रांची चले गये जहां गुरूवार की सुबह करीब 3 बजे राजेश की मौत हो गयी. जिसके बाद परिजनों ने कुजरी में रांची-चतरा मुख्य मार्ग जाम कर दिया।


दरअसल मारपीट करने वाले युवक बालूमाथ के है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि कुजरी गांव के कुछ युवको के साथ टोरी फाटक के समक्ष किसी बात को लेकर बालूमाथ के युवको के साथ विवाद हुआ था जिसके बाद रविवार की हीं रात लगभग दो बजे बालूमाथ से गुट बनाकर 8-10 की संख्या में लोग पहुंचे व कुजरी स्थित मंदिर में सो रहे in दोनों युवको के साथ जमकर मारपीट की। युवकों पर तंगी व् रोड से वार कर घायल किया गया.


हंगामा कर रहे ग्रामीणों एवं परिजनों ने  एनएच 99 रांची-चतरा मुख्य मार्ग सुबह 8 बजे से १२ बजे तक जाम रखा. चंदवा पुलिस मौके पर पहुंच स्थिति नियंत्रण में करती दिखी लेकिन परिजन अविलंब आरोपियों की गिरफतारी की मांग कर रहे. पुलिस निरीक्षक सह थाना प्रभारी कमलेश्वर पांडेय, प्रशिक्षु डीएसपी सह बालूमाथ थाना प्रभारी नौशाद आलम सदल-बल जामस्थल पर डटे rhe. जाम लगने से सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारे लग गई. डीएसपी के आश्वासन के बाद जाम हटा. परिजनों को पारिवारिक लाभ दोषियों की जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन प्रशासन के द्वारा मिलने पर मामला शांत हुआ.

159 total views, no views today

Big Breaking- रमकंडा(गढ़वा): हांईवा-ऑटो की भयानक टक्कर में दो की मौत, दो घायल

रमकंडा:  गढ़वा जिला अंतर्गत्त रमकंडा थाना क्षेत्र के पुनदाग गाँव के पास हाईवा और ऑटो की भयानक टक्कर में दो लोगों की मौत हो गई जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना की पुष्टि रंका डीएसपी विजय कुमार ने की है. पुलिस घटना स्थल पर पहुँच कर मामले की छानबीन में जुट गई है.  घटना करीब साढ़े आठ बजे रात्रि की है. घटनास्थल पर मौजूद कुछ ग्रामीणों की माने तो वाहनों में सवार लोग पलामू के चैनपुर नेउरा के किसी भोलाप्रजापती के आदमी बताये जा रहे हैं.

49 total views, no views today

Breaking News… डॉ. राहुल अग्रवाल के सहयोगी का वाहन पलटा !

Published at 7:45 AM
.
मेदिनीनगर: शहर के  डॉ. राहुल अग्रवाल  के सहयोगी की स्कार्पियो वाहन रामकंडा में पलट जाने की सुचना है. घटना में किसी के हताहत होने की बात सामने नहीं आयी है. खबर की पुष्टि के लिए मेदिनीनगर रिपोर्टर ने डॉ राहुल अग्रवाल को फ़ोन लगाया लेकिन उन्होंने फ़ोन नहीं उठाया. ये खबर व्हात्सप्प ग्रुप के माध्यम से प्राप्त हुई है. खबर की पुष्टि होने पर विस्तृत खबर प्रसारित किया जायेगा.
 

531 total views, no views today

Breaking News…चंदवा(लातेहार): चलती ट्रक में लगी आग, मची अफरा-तफरी

नोट- इस न्यूज़ का विडियो न्यूज़ देखने के लिए तलाश टीवी एप्प के ऊपर लाल रंग के प्ले बटन को क्लिक करें और youtube के साथ देखें. साथ ही चैनल को subscribe अवश्य करें. जिनके पास talash tv palamu एप्प नहीं है वे प्ले स्टोर से डाउनलोड करें.

 Link for Talash TV Palamu App

चंदवा(लातेहार): एनएच-75 रांची-मेदिनीनगर मुख्य मार्ग स्थित इंदिरा गांधी चौक के समीप सामुदायिक स्वास्थ्य के समीप मेदिनीनगर की ओर जा रही 12 चक्का ट्रक युपी 25 सीटी/3106 जलकर खाक हो गयी। लोग ट्रक में लगी आग पर काबू पाने का प्रयास के आसपास के युवाओं एवं सीएचसी में तैनात कर्मियों सीएचसी परिसर में लगे नल से पानी भर आग पर काबू पाने का प्रयास किया लेकिन वे असफल रहे. मौजूद लोगो के द्वारा इसकी सुचना तुरंत हीं चंदवा पुलिस व लातेहार अग्नि समन विभाग को दिया। जिसके बाद चंदवा पुलिस की टीम घटना स्थल पहुंची व पुलिस की मदद से एक टैंकर पानी लाया गया जिसके बाद आग पर काबू पाया गया। आग कैसे लगी इस संबंध में पुछे जाने पर चालक व सहयोगी ने बताया कि झारसोगोड़ा से उतरांचल लोहा का प्लेट लेकर जा रहे तभी अचानक शॉट सर्किट से आग लग गयी। घटना की सुचना के बाद बीडीओ देवदत्त पाठक, एसआई संतोष कुमार सुमन समेत कई अन्य अधिकारी पहुंचे व घटना की जानकारी ली। ट्रक में लगी आग पर काबू पाये जाने के लगभग एक घंटा बाद लातेहार अग्नि समन विभाग द्वारा भेजी गयी दमकल पहुंची। लोगो ने प्रशासन से चंदवा के लिये दमकल वाहन की व्यवस्था कराने की मांग की है।

325 total views, no views today

Big Breaking…गढ़वा: सहिजना बढ़का दूकान के कमलेश केशरी का आकस्मिक निधन

फ़ाइल फोटो कमलेश केसरी

 गढ़वा: केसरवानी समाज के सहिजना निवासी कमलेश केसरी का अकास्मिक  निधन  हो गया।विदित हो कि आज से कुछ दिन पूर्व कमलेश केशरी अपनी बेटी की शादी कर लौट रहे थे, कि गाड़ी एक्सीडेंट में इनका बेटा का देहांत हो गया था और अपने तथा पत्नी घायल हो गये थे। ये राँची हॉस्पिटल के हॉस्पिटल में एडमिड थे और ठीक होकर अम्बिकापुर चले गए थे। लेकिन पुत्र की मृत्यु की बात उनको पता नही था। पता जब चला तो उन्हें सदमा लग गया ओर शुक्रवार की रात्रि के करीब 11 बजे उनका अम्बिकापुर में ही देहांत हो गया। आज उनका पार्थिव शरीर को सहिजना, गढवा आवास पर  लाया गया। मौके पर इस दुःख की घड़ी में सभी  केसरी परिवार एवं वैश्य समाज और गढ़वा के अन्य समाज की ओर से श्रधांजलि अर्पित किया गया और इसके साथ ही इनकी आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना किए। मौके पर भाजपा जिला अध्यक्ष ओमप्रकाश केसरी, नगर मंडल अध्यक्ष चंदन जायसवाल,, बबलू पटवा, पूर्व वार्ड पार्षद जितेंद्र सिन्हा, सांसद प्रतिनिधि प्रवीण जैसवाल सहित गणमान्य लोग उपस्थित थे। बताते चलें कि कमलेश केशरी की सहिजना में स्थित किराना दूकान काफी पुराना है और बढका दूकान की नाम से प्रसिद्द है.

गढ़वा, पलामू और लातेहार के ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए link को क्लिक करके तलाश टीवी पलामू एप्प इनस्टॉल करें. अथवा सीधे प्ले स्टोर से इनस्टॉल करें.

Link for Talash TV Palamu App

 

1,076 total views, no views today

Big Breaking…गढ़वा: पूर्व टीपीसी उग्रवादी बसंत सिंह खरवार गिरफ्तार

प्रेसवार्ता में उपस्थित एस पी एम अरसी एवं अन्य

 

जानकारी देते पुलिस अधीक्षक एम अरसी

गढ़वा: रमकंडा थाना क्षेत्र के अलीगढ़ खुशुआ मोड़ के समीप निर्माणाधीन पुल में लेवी लेने की फिराक में आया पूर्व टीपीसी उग्रवादी बसंत सिंह खरवार को पुलिस गिरफ्तार कर जेल भेज दी। जबकि उसके साथ आए  दो और उग्रवादी जंगल का फायदा उठाकर भागने में सफल रहे। गिरफ्तार उग्रवादी के पास से 315 बोर का लोडेड बंदूक एवं तीन गोली बरामद हुआ है. साथ ही घटनास्थल पर एक दोनाली बंदूक एवं 12 गोली भी बरामद हुआ ।

गिरफ्तार उग्रवादी रंका थाना क्षेत्र के बालाजी गांव निवासी शंकर सिंह खरवार का पुत्र है। इसकी जानकारी शनिवार को पुलिस अधीक्षक एम अर्शी ने प्रेस वार्ता के दौरान दी. उन्होंने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि खुशहुआ मोड़ के समीप बन रहे पुलिया में कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा लेवी लेना चाहते हैं। सूचना के आधार पर रमकंडा थाना प्रभारी प्रकाश रजक के नेतृत्व में एक टीम गठित कर भेजी गई । जहां से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया। जो बसंत सिंह खरवार था । यह पूर्व में टीपीसी दस्ते में रहता था। अभी वर्तमान में वह और कुछ लोगों के साथ मिलकर नया ग्रुप बनाना चाहता था। जिसे पुलिस गिरफ्तार कर लिया। उसके साथ दो अन्य लोगों को की पुलिस पहचान कर ली है। जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। प्रेस वार्ता में पुलिस अधीक्षक एम अर्शी  के अलावे रमकंडा थाना प्रभारी प्रकाश रजक मौजूद थे।

गढ़वा, पलामू और लातेहार के ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए link को क्लिक करके तलाश टीवी पलामू एप्प इनस्टॉल करें. अथवा सीधे प्ले स्टोर से इनस्टॉल करें.

Link for Talash TV Palamu App

303 total views, no views today

Breaking News…गढ़वा। बस से लगा धक्का, ससुर दामाद घायल

नोट- इस न्यूज़ का विडियो न्यूज़ देखने के लिए तलाश टीवी एप्प के ऊपर लाल रंग के प्ले बटन को क्लिक करें और youtube के साथ देखें. साथ ही चैनल को subscribe अवश्य करें. जिनके पास talash tv palamu एप्प नहीं है वे प्ले स्टोर से डाउनलोड करें.

 Link for Talash TV Palamu App

गढ़वा:  थाना क्षेत्र के चिरौंजिया मोड़ , नामधारी कॉलेज के पास बस से धक्का लगने के कारण ससुर दामाद घायल हो गए। घायलों में ससुर 60 वर्षीय गप्पू अंसारी और 20 वर्षीय नातीनदामाद अजमत अंसारी छतरपुर के रहने वाले हैं। घायल अजमत अंसारी ने बताया कि वे दोनों मोटरसाईकल से गढ़वा से अपने गांव जा रहे थे। इसी क्रम में चिरौंजिया मोड़ पर गाड़ी घूमाने के क्रम में असंतुलन हुआ और मोटरसाईकल सामने से आ रही संतोष बस से टकरा गया।बस ड्राइवर गाड़ी छोड़कर भाग गया। जबकि घायलों को सदर अस्पताल गढ़वा में भर्ती कराया गया है। ससुर गप्पू की हालत गंभीर बताई जा रही है।

258 total views, no views today

Big Breaking… भवनाथपुर(गढ़वा): 42 वर्षीय युवक का मिला शव, मची सनसनी

भवनाथपुर : थाना क्षेत्र अंतर्गत असनाबांध स्थित दुधवनिया नाला के समीप एक 42 वर्षीय युवक का शव मिलने से सनसनी मच गई। मृतक की पहचान कैलान के फुलवार गाँव निवासी बिहारी सिंह 35 वर्ष पिता बदन सिंह के रूप में हुई। ग्रामीणों द्वारा लावारिश अवस्था में शव होने की सुचना पर दल बल के साथ घटनास्थल पर पंहुचे भवनाथपुर थाना प्रभारी अनिल कुमार ने शव उठाकर थाना लाया। खरौन्धी प्रखंड के मेलवान निवासी मृतका की बहन सुजन्ति देवी ने पुलिस को बताया कि स्कूली बच्चों की द्वारा मुझे दुधवानीय नाला में शव पड़े होने की सूचना पर जब पहुचे तो देखे की मेरे भाई बिहारी सिंह का शव है। बिहारी सिंह नगरउंटारी थाना क्षेत्र के दहेड़िया गाँव स्थित अपने ससुराल में सपरिवार रह कर लिट्टी चोखा का दुकान चलाता था। बिहारी सिंह हमसभी भाई बहनो में सबसे बड़े थे। बताई कि वह दहेड़िया से असनाबांध क्यों और कैसे पंहुचे इसकी मुझे जानकारी है। इधर थाना प्रभारी अनिल कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया शव देखने से हत्या का मामला प्रतीत हो रही है।
इधर थाना प्रभारी अनिल कुमार के बताया कि प्रथम दृष्टया शव देखने से प्रतीत हो रहा है, कि यह हत्या का मामला है। पुलिस हर एक बिंदू पर जांच कर रही है। जांचोपरांत ही मामले का उदभेदन हो सकेगा। मौके पर एएसआई बबन टुडु, राजकिशोर सिंह, सुनील सिंह विधायक प्रतिनिधी दयानंद सोनी, नसंमो के भानु गुप्ता, कैलान मुखिया राजकिशोर सिंह आदि मौजूद थे।

355 total views, no views today

बड़ी खबर: मुंबई में 28 लाख का ठगी करने वाला गढ़वा में गिरफ्तार

गढ़वा: मुंबई के अँधेरी वेस्ट थाना पुलिस ने गढ़वा शहर के चिनिया मोड़ के पास से 28 लाख की ठगी करने वाले एक युवक को गिरफ्तार किया . गिरफ्तार युवक यूपी का रहे वाला है.यह मुंबई में काम करता था. जहाँ से करीब 28 लाख रूपये लेकर चम्पत हो गया था. मुंबई पुलिस इसको गिरफ्तार कर मुंबई ले गई.

510 total views, no views today

Big Breaking…लातेहार: पुलिस और जेजेएमपी की मुठभेड़ में मारा गया उग्रवादी गुड्डू यादव

नोट- इस न्यूज़ का विडियो न्यूज़ देखने के लिए तलाश टीवी एप्प के ऊपर लाल रंग के प्ले बटन को क्लिक करें और youtube के साथ देखें. साथ ही चैनल को subscribe अवश्य करें. जिनके पास talash tv palamu एप्प नहीं है वे प्ले स्टोर से डाउनलोड करें.

 Link for Talash TV Palamu App

लातेहार से रुपेश की रिपोर्ट
लातेहार : पुलिस अधीक्षक प्रशान्त आनंद के गुप्त सूचना के आधार पर बुधवार की रात  सदर थाना क्षेत्र के जेर गांव में छापेमारी अभियान के दौरान जेजेएमपी के उग्रवादियों ने पुलिस को देखकर गोली बारी  शुरू कर दी। पुलिस ने इधर से जवाबी फायरिंग करते हुए एक उग्रवादी को मार गिराया है। पुलिस और जेजेएमपी के बीच एक घण्टे तक मुठभेड़ में  जेजेएमपी का एक सदस्य गुड्डू यादव की मौत घटना स्थल पर हो गई।
पुलिस के द्वारा गांव में सर्च अभियान के दौरान एक घर से कई हथियार बरामद किया गया है। पुलिस पूरे गांव में छापेमारी अभियान चला रही है।

 

गढ़वा, पलामू और लातेहार के ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए link को क्लिक करके तलाश टीवी पलामू एप्प इनस्टॉल करें. अथवा सीधे प्ले स्टोर से इनस्टॉल करें.

Link for Talash TV Palamu App

2,359 total views, no views today

Breaking News…पूरी खबर- गढ़वा: पति के नाजायज संबंध से नाराज महिला ने खुद को लगाई आग, रांची रेफर

 नोट- इस न्यूज़ का विडियो न्यूज़ देखने के लिए तलाश टीवी एप्प के ऊपर लाल रंग के प्ले बटन को क्लिक करें और youtube के साथ देखें. साथ ही चैनल को subscribe अवश्य करें. जिनके पास talash tv palamu एप्प नहीं है वे प्ले स्टोर से डाउनलोड करें.

 Link for Talash TV Palamu App

गढ़वा: शहर के वार्ड नंबर 4 निवासी गोविंद साव की पत्नी ललिता देवी ने घरेलू विवाद के कारण गुस्से में आकर खुद को आग लगाकर आत्महत्या करने का प्रयास की। आग से महिला बुरी तरह से झुलस गई। सदर अस्पताल गढ़वा में प्राथमिक इलाज के बाद बेहतर इलाज के लिए उसे को रांची रेफर कर दिया गया। ललिता देवी की बेटी मुस्कान ने बिलखते हुए  बताया कि उसके माता – पिता के बीच काफी लंबे समय से किसी अन्य महिला को लेकर अक्सर लड़ाई-झगड़े होते हैं। बुधवार की सुबह भी झगड़ा हुआ था और उसे पिता ने मां को पीटा था। इसी गुस्से में आकर उसकी मां ने मिट्टी तेल छिडककर आग लगा लिया। घटना के बाद वार्ड पार्षद संजय ठाकुर , पासवान समाज जिलाध्यक्ष सुनील कुमार पासवान सहित अन्य लोगों ने मदद कर महिला को सदर अस्पताल पहुंचाया।

281 total views, no views today

Big Breakig…लातेहार: भाजपा नेता ने लातेहार डीटीओ को सरेआम पीटा, गया जेल

नोट- इस न्यूज़ का विडियो न्यूज़ देखने के लिए तलाश टीवी एप्प के ऊपर लाल रंग के प्ले बटन को क्लिक करें और youtube के साथ देखें. साथ ही चैनल को subscribe अवश्य करें. जिनके पास talash tv palamu एप्प नहीं है वे प्ले स्टोर से डाउनलोड करें.

 Link for Talash TV Palamu App

लातेहार : जिले का समाहरणालय परिसर मंगलवार को आधे घटे तक रणक्षेत्र में तब्दील रहा। समाहरणालय परिसर में उपायुक्त कार्यालय के नीचे लातेहार जिला परिवहन पदाधिकारी फिलबीयूस बारला और लातेहार बीस सूत्री उपाध्यक्ष राजधानी प्रसाद यादव आपस में मारपीट हो रही थी। इस दौरान जो भी उस ओर से गुजरा इस नजारे को मोबाइल में कैद करता रहा। बीस सूत्री उपाध्यक्ष राजधानी प्रसाद यादव व जिला परिवहन पदाधिकारी लगातार एक दूसरे पर हाथ उठाते नजर आए। यह मारपीट उपाध्यक्ष की गाड़ी में लगे नेम प्लेट बोर्ड उतारने को लेकर हुई। बाद में मौजूद लोगों की पहल पर मारपीट बंद हुई।डीटीओ की ओर से बीस सूत्री उपाध्यक्ष पर लातेहार में आदिवासी एक्ट व मारपीट कर सरकारी कार्य मे बाधा पहुंचाने का मामला दर्ज कराया है। जिस पर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर बीस सूत्री उपाध्यक्ष को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।
कार्यालय से बाहर नहीं निकले डीसी: घटना की जानकारी होने के बाद भी उपायुक्त प्रमोद कुमार गुप्ता अपने कार्यालय में ही बैठे रहे। वहीं उपायुक्त कार्यालय के नीचे ही आधे घटे तक पूरा परिसर रणक्षेत्र में तब्दील रहा। इस बात की खासी चर्चा लोगों में होती रही।
घटना के बाद एकजुट हुए सरकारी पदाधिकारी: बीस सूत्री उपाध्यक्ष व जिला परिहवन पदाधिकारी के बीच हुई मारपीट के बाद सरकारी पदाधिकारी एकजुट हो गए। एकजुटता दिखाते हुए सरकारी पदाधिकारी उपायुक्त के पास पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी देकर डीटीओ की पिटाई करने वाले बीस सूत्री उपाध्यक्ष को गिरफ्तारी की माग करने लगे। उसके बाद उपायुक्त ने मामले की जाच का निर्देश डीडीसी अनील कुमार सिंह को दिया।
घटना के बाद भाजपा में खेमेबाजी की स्थिति:घटना के बाद सरकारी पदाधिकारी एकजुट हो गए, वहीं दूसरी ओर भारतीय जनता पार्टी लातेहार के नेताओं में खेमेबाजी देखने को मिली। पार्टी के वरीय नेता लाल कौशल नाथ शाहदेव बीच बचाव कर मामले को सलटाने में नजर आए, तो वहीं दूसरी ओर पार्टी के वरीय नेता महेंद्र वैद्य ने कहा कि किसी को भी कानून हाथ में नहीं लेना चाहिए, उन्होंने घटना की निंदा भी की।
फोटो व वीडियो सोशल साइटों पर हुआ वायरल:घटना के दौरान वहा मौजूद कई लोगों ने फोटो लिया और वीडियो भी बनाया। इसे युवाओं ने व्हाटसएप और फेसबुक जैसे सोशल नेटवर्किंग साइटों पर पोस्ट कर दिया। इस पर लोगों ने कमेंटस भी लिखे और शेयर भी किया।

गढ़वा, पलामू और लातेहार के ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए link को क्लिक करके तलाश टीवी पलामू एप्प इनस्टॉल करें. अथवा सीधे प्ले स्टोर से इनस्टॉल करें.

Link for Talash TV Palamu App

198 total views, no views today

Big Breaking…रंका(गढ़वा): बाइक और ट्रैक्टर की भयानक भीडंत में 22 वर्षीय युवक की मौत

नोट- इस न्यूज़ का विडियो न्यूज़ देखने के लिए तलाश टीवी एप्प के ऊपर लाल रंग के प्ले बटन को क्लिक करें और youtube के साथ देखें. साथ ही चैनल को subscribe अवश्य करें. जिनके पास talash tv palamu एप्प नहीं है वे प्ले स्टोर से डाउनलोड करें.

 Link for Talash TV Palamu App

.
रंका(गढ़वा): थाना क्षेत्र के रंका – रमकंडा रोड में मानपुर के पास ट्रैक्टर एवं बाइक में भयानक भिड़ंत हो जाने के कारण 22 वर्षीय ताहिर अंसारी का घटनास्थल पर ही मौत हो गई. मृतक ताहिर अंसारी मानपुर पंचायत निवासी मीनु  अंसारी का पुत्र था ।  दुर्घटना के बाद ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर लेकर भाग गया. चर्चा है कि ट्रैक्टर खपरो निवासी सलाहुदिन का है.
घटनास्थल पर पुलिस पहुंचकर घटना की जांच कर रही है।

गढ़वा, पलामू और लातेहार के ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए link को क्लिक करके तलाश टीवी पलामू एप्प इनस्टॉल करें. अथवा सीधे प्ले स्टोर से इनस्टॉल करें.

Link for Talash TV Palamu App

182 total views, no views today

Big Breaking(पूरी खबर)…मेदिनीनगर(पलामू): भयानक सड़क हादसे में तीन की मौत, दो गंभीर

नोट- इस न्यूज़ का विडियो न्यूज़ देखने के लिए तलाश टीवी एप्प के ऊपर लाल रंग के प्ले बटन को क्लिक करें और youtube के साथ देखें. साथ ही चैनल को subscribe अवश्य करें. जिनके पास talash tv palamu एप्प नहीं है वे प्ले स्टोर से डाउनलोड करें.

Link for Talash TV Palamu App

मेदिनीनगर(पलामू): पलामू जिला अंतर्गत्त सदर थाना क्षेत्र के सिंगरा मोड़ पर शुक्रवार की रात्रि करीब साढ़े 11 बजे हुए भयानक सड़क हादसे डाल्टनगंज के तीन युवकों की मौत हो गई एवं दो गंभीर रूप से घायल हो गए. मृतकों में सुदना निवासी रामेश्वर लाल सोनी का पुत्र अनुज सोनी, बेलवाटिकर निवासी राजेंद्र प्रसाद सोनी का पुत्र सुमित सोनी और पटेल नगर सुदना निवासी जय कुमार प्रसाद गुप्ता का बेटा प्रहलाद गुप्ता शामिल है. जबकि घायलों में रेड्मा निवासी दीनानाथ वर्मा का पुत्र श्याम सोनी और पटेल नगर सुदना के दिनेश प्रसाद गुप्ता का पुत्र उज्जवल कुमार के नाम शामिल हैं.

कैसे हुई दुर्घटना

समाचार के अनुसार ये सभी शुक्रवार की शाम को पाटन थाना क्षेत्र के पाल्हे गाँव में किसी बच्चे की छठी में गए थे. वहां से करीब 11 बजे स्विफ्ट कार JH1CC-5032 पर सवार होकर वापस लौट रहे थे. इसी क्रम में सिंगरा मोड़ पर अनियंत्रित होकर कार एक पेड़ से जा टकराई. चर्चा है कि किसी ट्रक को बचाने के क्रम में घटना हुई. टक्कर इतनी जोरदार थी की कार  चकनाचूर हो गया. घटनास्थल पर ही अनुज सोनी की मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस वहां पहुंची और कार के अन्दर से सभी युवकों को बाहर निकला. सभी युवको को आनन फानन में सदर अस्पताल लाया गया. जहाँ डोक्टरों ने अमित और सुमित को भी मृत घोषित कर दिया. अन्य दो घायलों श्याम सोनी और उज्जवल कुमार की गंभीर हालत को देखते हुए रांची रेफेर कर दिया गया.

सुमित की मां को बेटे के मरने की खबर नहीं

जानकारी के अनुसार मृतक सुमित की मां का परसों ही पथरी का ऑपरसन हुआ है. वह डाल्टनगंज के भगवती हॉस्पिटल में भर्ती है. माँ की गंभीर हालत को देखते हुए उसे अभी तक बेटे के मरने की खबर नहीं दी गई है. सुमित इंजीनियरिंग की पढाई पूरी करने के बाद घर में ही रहता था और पिता के सोना चांदी के व्यवसाय में हाथ बांटता था.

परिजनों का रो रो कर बुरा हाल, मोहल्ले में मातम का माहौल

एक साथ तीन जिंदगियों के मौत की सुचना मिलते ही मृतकों के परिजनों के घरों के पास लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा. अपनों के आकस्मित मौत पर परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. वहीँ मोहल्ले में मातम सा माहौल हो गया है.

सांसद-विधायक पहुंचे पीड़ितों को देखने

घटना की जानकारी मिलने पर स्थानीय विद्यायक आलोक चौरसिया और सांसद बीडी राम पीड़ितों से मिलने पहुंचे. उन्होंने घटना पर गहरी संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि वे पीड़ीत परिवार के दुख की इस घडी में पूरी तरह से साथ हैं.

 

 

 

313 total views, no views today

Big Breaking…मेदिनीनगर: हथियार के साथ पांच अंतर्राज्यीय सड़क लुटेरे गिरफ्तार

डाल्टनगंज से संजीत की रिपोर्ट

मेदिनीनगर(पलामू): जिला अंतर्गत्त पांकी थाना क्षेत्र से पांच अंतर्राज्यीय सड़क लुटेरों को  पुलिस ने गिरफ्तार कर शुक्रवार को जेल भेज दिया. एसपी इन्द्रजीत महथा ने अपने कार्यालय कक्ष में पत्रकार वार्ता कर यह जानकारी दी. गिरफ्तार लोगों में अब्द्दुल गफ्फार, फारुख अंसारी, अर्जुन उरांव, सज्जाद अंसारी, और कयूम अंसारी के नाम शामिल हैं ये सभी लोहरदगा, रांची और पलामू के रहने वाले हैं. एसपी ने बताया कि पिछले 10 जनवरी को पांकी में एक रोड लूट काण्ड हुई थी जिसमे 6 लोगों को अभियुक्त बनाया गया था. पुलिस को तब से इन लोगों की तलाश थी. एक अपराधी अभी भी फरार है जिसकी गिरफ्तारी के प्रयास जरी हैं. इनके पास से तीन हथियार, एक बोलेरो एवं लूट के करीब 5000 रूपये बरामद किये गए हैं.

पांकी बालूमाथ रोड में की जायेगे लाइटिंग

एसपी ने कहा कि पांकी बालूमाथ रोड में रात्री के समय यात्रिओं की सुरक्षा के लिए विद्युत् ट्रांसफोर्मर के जरिये लाइटिंग की व्यवस्था की जायेगी.

गढ़वा, पलामू और लातेहार के ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए link को क्लिक करके तलाश टीवी पलामू एप्प इनस्टॉल करें. अथवा सीधे प्ले स्टोर से इनस्टॉल करें.

Link for Talash TV Palamu App

 

303 total views, no views today

Big Breaking… हैदरनगर में युवक की गोली मारकर हत्या

हैदरनगर(पलामू): थाना क्षेत्र के उच्च विद्यालय मैदान में क्रिकेट मैच के दौरान अपराधियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक 25 वर्षीय हकीम खां कुडवा गाँव का रहने वाला बताया जाता है. समाचार के अनुसार युवक मैदान में चल रहे क्रिकेट मैच को देख रहा था. इस दौरान मोटरसाइकिल पर सवार होकर अपराधी आये और गोली मारकर भाग गए. आनफ फानन में युवक को हैदरनगर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया. अस्पताल में अव्यवस्था के कारण युवक की इलाज की दौरान मौत हो गई. घटना को लेकर ग्रामीणों ने अस्पताल के पास जमकर हो हल्ला किया .

गढ़वा, पलामू और लातेहार के ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए link को क्लिक करके तलाश टीवी पलामू एप्प इनस्टॉल करें. अथवा सीधे प्ले स्टोर से इनस्टॉल करें.

Link for Talash TV Palamu App

394 total views, no views today

Big Breaking…मेदिनीनगर/गढ़वा: महिला ने दिया 6 बच्चों को दिया जन्म

Note-इसका वीडियो न्यूज़ देखने के लिए तलाश एप्प के ऊपर लाल रंग के प्ले बटन को क्लिक करें और यूट्यूब के साथ खोलें।

स्वास्थ्यकर्मी के साथ सभी मृत बच्चे

मेदिनीनगर/गढ़वा: पलामू जिला मुख्यालय स्थित मेदिनीनगर सेवा सदन अस्पताल में गुरूवार को एक महिला ने एक साथ 6 बच्चों को जन्म दिया.  हालांकि जन्म लेते ही सभी बच्चों की मौत गई. महिला गढ़वा जिला के खरसावाँ गाँव के अशोक यादव की पत्नी है. मां की हालत बच्चों की मौत की कारण परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. प्राप्त जानकारी के अनुसार बच्चा करीब साढ़े पांच महिना में ही हो गया. महिला को नार्मल दिलिवेरी हुआ था.

गढ़वा, पलामू और लातेहार के ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए link को क्लिक करके तलाश टीवी पलामू एप्प इनस्टॉल करें. अथवा सीधे प्ले स्टोर से इनस्टॉल करें.

Link for Talash TV Palamu App

 

2,746 total views, no views today

चंदवा: सड़क दुर्घटना में युवक की मौत

चंदवा। रांची-चतरा मुख्य मार्ग स्थित दामोदर स्कूल के पास बुधवार की शाम एक युवक की मौत सड़क हादसे में हो गयी। उक्त युवक की पहचान विजय उराव, पिता मुकुंद उराव( आन, चंदवा) के रूप में हुई। घटना के सम्बन्ध में बताया जाता है की युवक बाइक से अपने घर आ रहा था तभी दामोदर स्कूल के पास अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई जिससे उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गयी। घटना की सूचना पाते ही चंदवा पुलिस  घटनास्थल पर पहुंच शव को अपने कब्जे में ले लिया। विजय की मौत से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

137 total views, no views today

केतार(गढ़वा): रीमा देवी हत्याकांड का खुलासा, एक गिरफ्तार


गढ़वा : जिले के के तार थाना क्षेत्र के पालनगर निवासी शिवकुमार साव की  अपनी रीमा देवी  हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा  कर लिया है। इस मामले में हत्या में संलिप्त  अपराधी केतरि  ग्राम निवासी अमर चौधरी के पुत्र नितेश कुमार उर्फ गुड्डन  को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। एसपी एम अर्शी  ने सोमवार को प्रेस आयोजित कर यह   जानकारी दिया। ज्ञात तो कि गत 29 दिसंबर 2017 को रीमा देवी का शव गांव  में ही अरहर के खेत से बरामद किया गया था।

 इस संबंध में जानकारी देते एसपी  ने बताया कि नगर उंटारी एसडीपीओ नीरज कुमार, भवनाथपुर पुलिस निरीक्षक अशोक कुमार एवं केतार थाना प्रभारी लक्ष्मण राम के संयुक्त तत्वाधान में किए जा रहे अनुसंधान के क्रम में घटना में शामिल  नितेश का नाम सामने आया। गिरफ्तारी के बाद नितेश ने अपना अपराध स्वीकार करते हुए बताया कि पिछले दो तीन माह से रीना देवी के साथ उसका गलत संबंध था। वह मृतका पैसा उधार लेता था। गत 27 दिसंबर को मृतका  से 9000 रुपए उधार लिया था। मृतक को पैसा वापस मांगने के डर से उसी  दिन 27 दिसंबर को ही उसने शारीरिक संबंध बना कर हत्या का प्रोग्राम बना लिया, और शाम में शारीरिक संबंध बनाने के बाद  बिजली की तार, प्लास्टिक के रस्सी से गला दबाकर हत्या कर दिया। बयान पर रस्सी, तार व  मोबाइल फोन को जब कर लिया गया है।

299 total views, no views today

Big Breaking…गढ़वा: पलामू-रजहरा के ठेकेदार की गढ़वा में गोली मारकर हत्या

नोट- इस न्यूज़ का विडियो न्यूज़ देखने के लिए तलाश टीवी एप्प के ऊपर लाल रंग के प्ले बटन को क्लिक करें और youtube के साथ देखें. साथ ही चैनल को subscribe अवश्य करें. जिनके पास talash tv palamu एप्प नहीं है वे प्ले स्टोर से डाउनलोड करें.

मृतक उमेश चंद्रवंशी

गढ़वा, पलामू और लातेहार के ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए link को क्लिक करके तलाश टीवी पलामू एप्प इनस्टॉल करें. अथवा सीधे प्ले स्टोर से इनस्टॉल करें.

Link for Talash TV Palamu App

जाईलो गाड़ी का शीशा जिसमे गोली मारा गया था

गढ़वा : शहर के मेन रोड स्थित बीपी प्लाजा के पास शाम सात बजे अज्ञात अपराधियों ने एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक का नाम उमेश चंद्रवंशी (30) था। वह पलामू जिला के रजहारा का रहने वाला था। गोली मारने के बाद तीन हमलावरों में एक आलोक स्पोर्टस की गली में जबकि अन्य दो मझिआंव मोड की ओर भाग गए। गोली लगने के बाद आसपास के लोगों ने उसे इलाज के लिए तत्काल सदर अस्पताल गढ़वा पहुंचाया। जहां इलाज के क्रम में उसकी मौत हो गई। हमलावरों ने मृतक के सर में दो गोली मारी है।

मृतक के पहली पत्नी के बच्चे आदि

घटना के संबंध में बताया गया कि उमेश अपने बच्चों के साथ जायलो वाहन से बाजार करने आया था। बीपी प्लाजा के पास उसके बच्चे मार्केट में खरीदारी कर रहे थे। इसी बीच दो मोटरसाइकिल पर तीन लोग आए व उमेश के माथे में दो गोली मारकर चले गए। पुलिस हमलावरों की तलाश में छापेमारी शुरु कर दी है।

मृतक की साली(बायें) संध्या जिससे उसकी शादी होने वाली थी

घटना के संबंध में मृतक की साली संध्या कुमारी ने कहा कि मृतक उमेश रजहरा में बालू ठेकेदारी का काम करता था। तीन वर्ष पहले उसकी पत्नी उसे छोड़कर चली गई थी। उमेश की शादी उससे होने वाली थी। इसी को लेकर उमेश अपनी साली व तीन बच्चों स्नेहा, श्रेया व बेटा हर्ष कुमार के साथ बाजार करने आया था। बाजार करने के बाद अपनी जायलो गाड़ी में बैठने जा रहा था। इसी बीच पहले से घात लगाए हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी गई।

756 total views, no views today

Breaking News…गढ़वा: डेढ़ सौ लोगों पर एफआईआर, बिजली विभाग में तोड़-फोड़ का मामला

गढ़वा: मंगलवार की शाम करमडीह गाँव के ग्रामीणों द्वारा बिजली विभाग में की गई तोड़- फोड़ की घटना को लेकर शहर थाना में बुधवार को डेढ़ सौ लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज किया गया है. मामले को लेकर पांच लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है. विदित हो कि मंगलवार की शाम 5 बजे एक बिजली मिस्त्री अजय महतो की मौत 11 हजार वोल्ट की चपेट में आने से हो गई थी. इसी को लेकर ग्रामीणों द्वारा कल बिजली विभाग में हंगामा एवं तोड़-फोड़ किया गया था.

317 total views, no views today

Big Breaking-गढ़वा: बिजली विभाग में तोड़-फोड़, पुलिस ने किया लाठी चार्ज

नोट- इस न्यूज़ का विडियो न्यूज़ देखने के लिए तलाश टीवी एप्प के ऊपर लाल रंग के प्ले बटन को क्लिक करें और youtube के साथ देखें. साथ ही चैनल को subscribe अवश्य करें. जिनके पास talash tv palamu एप्प नहीं है वे प्ले स्टोर से डाउनलोड करें.

गढ़वा/डंडा:  मंगलवार की देर शाम करीब 5 बजे गढ़वा जिला अंतर्गत्त डंडा थाना क्षेत्र के छपरदगा पंचायत में 11 हजार वोल्ट बिजली के चपेट में आने से एक बिजली मिस्त्री की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. मृतक 22 वर्षीय अजय महतो सदर प्रखंड के जाटा पंचायत के करमडीह गाँव निवासी सुग्रीम महतो का पुत्र है. समाचार के अनुसार डंडा में बिजली विभाग के ट्रांसफार्मर लगाने का काम चल रहा था. जिसके लिए बिजली विभाग गढ़वा से परमिट लेकर काम हो रहा था. इसी बीच बिना सुचना दिए ही बिजली दुबारा चालू कर दिया गया. इससे काम कर रहा बिजली मिस्त्री अजय महतो 11 वोल्ट के लाइव तार की चपेट में आ गया और घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गई.

विरोध कर रहे ग्रामीणों ने बिजली विभाग में किया तोड़ फोड़, लाठी चार्ज

ग्रामीणों पर लाठी चार्ज करती पुलिस

घटना के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया गया. घटना की सुचना पाते ही जाटा पंचायत के ग्रामीणों की भीड़ सदर अस्पताल में जमा हो गई. इसी बीच कुछ ग्रामीण बिजली विभाग जाकर हंगामा करने लगे और दोषियों को सजा दिलाने की मांग करने लगे. उग्र भीड़ ने बिजली विभाग के एसडीओ ऑफिस सामने रखे सामानों को तोड़-फोड़ दिया. घटना की सुचना मिलने पर थाना प्रभारी अनिल कुमार सिंह और सीओ वेदनाथ कामती बिजली विभाग पहुंचे. उग्र भीड़ को तीतर-वितर करने के लिए हल्का लाठी चार्ज करना पड़ा.

हंगामा करते ग्रामीण

क्या कहते हैं पदाधिकारी

मामले को लेकर सीओ वैद्नाथ कामती ने बताया कि ग्रामीणों को समझा बुझा लिया गया है. मामले की जांच चल रही है. फिलहाल शांति व्यवस्था कायम कर लिया गया है.

गढ़वा, पलामू और लातेहार के ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए link को क्लिक करके तलाश टीवी पलामू एप्प इनस्टॉल करें. अथवा सीधे प्ले स्टोर से इनस्टॉल करें.

Link for Talash TV Palamu App

402 total views, no views today

Big Breaking…धुरकी: सुखलदरी में डूबे युवक का शव मिला, रांची से आये एनडीआरएफ की टीम ने निकला शव

धुरकी से अनुप जायसवाल और श्याम बच्चन यादव की रिपोर्ट
धुरकी(गढ़वा):रांची से आई एनडीआरएफ की टीम ने ढाई घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद सुखलदरी झरना में डूबे युवक का शव बरामद कर लिया. विदित को कि सोमवार 1 जनवरी को नववर्ष मनाने गए 18वर्षीय युवक सुनील कुमार पिता भिखारी महतो की मौत झरना में नहाते समय डूबने से हो गई थी. यह गढ़वा जिला मुख्यालय के वार्ड 14 सोनपुरवा मोहल्ला का रहने वाला था. शव निकलने पर लोगों ने एनडीआरएफ की टीम को बधाई दी लेकिन साथ ही लोगों के बीच मातम भी छा गया.
गहरे पानी के अन्दर फंसा था शव
दरअसल कल से ही पुलिस काफी प्रयास कर रही थी लेकिन शव नहीं मिल पा रहा था. इस कारण रांची से टीम बुलाना पड़ा.  टीम ने करीब 12 बजे पहले अंदर घुस कर खोजने का प्रयास किया लेकिन सफलतम नहीं मिला.  इसके बाद  बोट का सहारा लिया गहरे पानी में  फंसे शव को ढाई बजे बाहर निकला गया.  शव निकलने का काम ढाई घंटे तक  चला . शव निकलने के बाद  काले रंग के बैग मे रखा गया.
एनडीआरएफ टीम में कुल छः  सदस्य  थे.  जिसका नेतृत्व सब इंस्पेक्टर चंद्रकांत कर रहे थे.   टीम में  के पाण्डेय,  बिके पाण्डेय , रूपेश कुमार,  अश्विन कुमार  व लिंगा आदि शामिल थे. टीम में शामिल लिंगा ने शव को पानी के अन्दर से बाहर निकला.
क्या कहते हैं डीएसपी
मामले को लेकर नगर अनुमण्डल पुलिस पदाधिकारी निरज कुमार ने बताया कि मृतक के परिवार वालो के द्वारा किसी तरह की प्राथमिकी दर्ज नहीं  कराई गई है. शव को कब्जे मे लेकर अंत्यपरीक्षण के लिए गढ़वा भेज गया.
घर की जिम्मेवारी थी मृतक सुनील पर
बताते चलें कि मृतक सुनील दो भाई होते हैं. यह छोटा था. पिता के साथ नहीं रहने के कारण घर की सारी जिम्मेवारी इसके कंधे पर थी. यह इलेक्ट्रोनिक सामान ठीक करने का काम करता है. लेकिन सुनील और उसके घर वालों को क्या मालूम था कि नया साल उसके लिए खुशियाँ की सौगात नहीं दुखों का पहाड़ लेकर आने वाला है.  नए साल पर मर्माहत कर देने वाली इस घटना से धुरकी , गढ़वा शहर सहित पुरे जिला में शोक का माहौल है.

गढ़वा, पलामू और लातेहार के ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए link को क्लिक करके तलाश टीवी पलामू एप्प इनस्टॉल करें. अथवा सीधे प्ले स्टोर से इनस्टॉल करें.

Link for Talash TV Palamu App

796 total views, no views today

बड़ी खबर…धुरकी/गढ़वा: सुखलदरी झरना में डूबा सोनपुरवा मोहल्ला गढ़वा का लड़का , अभी तक लाश नहीं खोज पाई पुलिस

नोट- इस न्यूज़ का विडियो न्यूज़ देखने के लिए तलाश टीवी एप्प के ऊपर लाल रंग के प्ले बटन को क्लिक करें और youtube के साथ देखें. साथ ही चैनल को subscribe अवश्य करें. जिनके पास talash tv palamu एप्प नहीं है वे प्ले स्टोर से डाउनलोड करें.

 

धुरकी/गढ़वा: गढ़वा जिला अंतर्गत्त धुरकी थाना क्षेत्र के प्रसिद्द पर्यटन स्थल सुखलदारी झरना में नववर्ष मनाने गए युवक की डूबकर मौत हो गई. मृतक 18 वर्षीय सुनील कुमार गढ़वा शहर के वार्ड 14 के सोनपुरवा मोहल्ला निवासी भिखारी गुप्ता का पुत्र है. घटना सोमवार की शाम करीब 3 बजे की है. घटना के बाद सुखलदारी झरना में पिकनिक मनाने गए सैकड़ों लोगों के बीच सनसनी फ़ैल गई. पुलिस जानकारी मिलते ही घटना स्थल पर पहुंची लेकिन काफी खोजबीन के बाद भी मंगलवार की सुबह तक शव का पता नहीं चल सका है.

तैरने नहीं आता था मृतक सुनील को:पिता

मृतक का पिता भिखारी गुप्ता

समाचार के अनुसार सोमवार 1 जनवरी को सुनील कुमार अपने 16 दोस्तों के साथ एक पिकअप वैन से सुबह करीब साढ़े नौ बजे सुखदरी पिकनिक मनाने के लिए निकला था. देर शाम तक बाकि सभी दोस्त वापस गढ़वा लौट आये लेकिन वह नहीं लौटा. पिता भिखारी गुप्ता ने बताया कि सुनील घर का सबसे छोटा लड़का था. उसको तैरने नहीं आता था. उसका किसी से कोई दुश्मनी भी नहीं था. यह इलेक्ट्रॉनिक सामान ठीक ठाक करने का काम करता था. भिखारी गुप्ता होटल में वर्कर का काम करता है. इधर मृतक सुनील के दोस्तों में से कोई भी कुछ कहने को तैयार नहीं है. प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना स्थल से लौटने के बाद सभी दोस्त डरे हुए हैं और शाम को अपने अपने घर चले गए. देर शाम तक घर नहीं लौटने पर घर वालों को पता चला. सुबह पिता को छोड़ माँ और अन्य सभी घर वाले धुरकी चले गए है. इधर सोनपुरवा मोहल्ला सहित पुरे गढ़वा में यह चर्चा का विषय बना हुआ है.

 

समाचार के अनुसार सुनील कुमार अपने दोस्तों के साथ सुखलदारी पंहुचने के बाद दोस्तों के साथ नववर्ष की मस्ती कर रहा था. किसी क्रम में दोस्तों के साथ वह सुखलदारी झरना में नहाने चला गया. सुखलदारी झरना में ऐसे स्थल है जहाँ से पानी में कूद-कूद कर लोग नहाते है. लेकिन पानी गहरा रहने के कारण तैरने वाले ही इस स्थान पर नहाते हैं. मृतक के पिता ने बताया था कि सुनील को तैरने नहीं आता है. शायद यही वजह रहा कि सुनील पानी में कूदने की बाद बाहर नहीं निकल पाया. ये जो आप दृश्य देख रहे हैं यह उसी सुखलदारी झरना की है जहाँ पर लोग ऊँचाइयों के कूद कूद कर पानी में नहाते हैं.

एनडीआरएफ की टीम रांची से बुलाई गई है: डीएसपी

मामले को लेकर नगरउंटारी डीएसपी नीरज कुमार ने मंगलवार की सुबह करीब 10 बजे बताया कि पुलिस का काफी प्रयास के बाद भी मंगलवार के सुबह तक मृतक का शव बरामद नहीं किया जा सका है.  इसलिए रांची से एनडीआरएफ की टीम बुलाई गई है. जो कुछ देर में पहुँचने वाली है. इसके बाद फिर से खोजबीन कर लाश को बरामद करने का प्रयास किया जाएगा.

गढ़वा, पलामू और लातेहार के ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए link को क्लिक करके तलाश टीवी पलामू एप्प इनस्टॉल करें. अथवा सीधे प्ले स्टोर से इनस्टॉल करें.

Link for Talash TV Palamu App

 

1,140 total views, no views today