तलाश ब्रेक | गढ़वा । सहायक पुलिस कर्मियों का रांची के लिए पद यात्रा प्रारंभ

गढ़वा । अपनी मांगों के समर्थन में पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत सहायक पुलिस कर्मियों ने रांची के लिए पद यात्रा शुरू कर दी। गढ़वा जिला से करीब 64 महिला व 116 पुरुष पुलिस कर्मी रांची के लिए पैदल निकल चुके हैं।

तय कार्यक्रम में अनुसार रांची में वे मुख्यमंत्री आवास का घेराव करेंगे और अपनी बातों को रखेंगे।

बता दें कि कई दिनों से थे अनिश्चितकालीन हड़ताल पर

191 total views, 2 views today

Big Breaking | Banshidhar Nagar | गरबाँध घाटी में भीषण सड़क हादसा, दो की मौत, 17 घायल

 

बंशीधर नगर | गढ़वा | बंशीधर नगर थाना क्षेत्र के गरबांध- बंशीधर नगर मुख्य मार्ग पर आमाझरिया घाट के समीप सवारी लदा कमांडर जीप के पचास फीट गहरी खाई में गिर जाने से चालक समेत दो लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि करीब 17 लोगों के घायल होने की सूचना प्राप्त हो रही है.
समाचार के अनुसार कमांडर जीप गरबांध से यात्रियों को लेकर बंशीधर नगर बाजार जा रही थी। इसी बीच आमाझरिया घाट के समीप अनियंत्रित होकर कमांडर जीप पचास फीट गहरी खाई में जा गिरी. जिससे चालक 20 वर्षीय विवेक चन्द्रवंशी एवं 35 वर्षीय लिलो देवी की मौत घटना स्थल पर ही मौत हो गई। जबकि करीब 17 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गये। घटना की सूचना मिलने पर नगर उंटारी के थाना प्रभारी पंकज कुमार तिवारी ने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर घायलों को इलाज के लिये अपनी गाड़ी से अनुमंडल अस्पताल भेजा.
कमांडर जीप पलटने की खबर गरबान्ध समेत आसपास के गांवों में आग की तरह फैल गई। थोड़ी देर में घटना स्थल पर लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। गरबान्ध के मुखिया सोहन उरांव, विधायक प्रतिनिधि लालमोहन यादव, उपेंद्र कुमार बारी, मुनिप यादव सहित बड़ी संख्या में लोगों ने घटनास्थल पर पहुंचकर घायलों को अस्पताल भेजने में पुलिस को सहयोग किया
घायलो में पोखरा टोला के उर्मिला कुमारी उरांव, कुन्ती कुमारी, सीता राम भुइया, ठाकुर टोला, तापेसरी उरांव, बभनी टोला, रीता देवी राजकुमारी देवी, अमर भुइया, सुनील उरांव,राजेश्वर प्रसाद यादव, , तपेश्वरी उरांव, अमर भुइया और कोमोदा देवी का नाम शामिल है। सभी गरबाँध गांव के निवासी बताये जा रहे हैं.

937 total views, no views today

बिग ब्रेकिंग | रमना | रमना-भागोडीह ग्रीड का मुख्यमंत्री ने किया उद्घाटन, मिलेगी 20 से 22 घंटे बिजली

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन, ऑनलाइन उद्घाटन करते हुए.

रमना | गढ़वा | वर्षों से प्रतीक्षित रमना-भगोडीह ग्रीड का आखिरकार उद्घाटन हो ही गया. सूबे के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने रांची के प्रोजेक्ट भवन से इसका ऑनलाइन उद्घाटन किया. इस अवसर पर रांची प्रोजेक्ट भवन में कई गणमान्य लोग उपस्थित थे. वहीँ रमना के भगोडीह में सूबे के पेयजल एवं स्वच्छ्ता मंत्री सह गढ़वा विधायक मिथिलेश ठाकुर सहित कई लोग मौजूद थे.

रमना-भागोडीह ग्रीड के ऑनलाइन उद्घाटन को लेकर ग्रीड परिसर को फुल मालाओं से सजाया गया था. इसको देखने के लिये रमना सहित गढ़वा जिले के विभिन्न हिस्सों से लोग आये हुए थे. रमना-भगोडीह ग्रीड के उद्घाटन को लेकर लोगों में खासा उत्साह देखने को मिला. इस अवसर पर ग्रीड के बाहर लोगों की भीड़ देखने को मिली.

वहीँ रमना के भगोडीह ग्रीड परिसर में मौजूद मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने कहा कि हेमंत सरकार ने वर्षों से गढ़वा जिले के लोगों की उत्पन्न बिजली संकट से इस ग्रिड का उद्घाटन कर निजात दिला दिया है। अब गढ़वा के लोगों को 20 से 22 घंटे बिजली मिलेगी, क्योंकि गढ़वा अब सोननगर तथा रेहन्द पर निर्भर न होकर आत्मनिर्भर हो गया है। श्री ठाकुर ने कहा कि दरअसल हमारी सरकार बिजली के प्रति गढ़वा जिले के लोगों की समस्या को लेकर शुरुआती दौर से ही गंभीर थी. चुनाव में मैंने जो वादा किया उसे आज पूरा कर दिया गया.

 

 

1,840 total views, no views today

बिग ब्रेकिंग | गढ़वा | केतार | भवनाथपुर | गन फैक्ट्री का उद्भेदन, 7 गिरफ्तार, बड़ी मात्रा में मिले हथियार

गिरफ्तार अपराधी
हथियार बनाने के सामान एवं बरामद हथियार

गढ़वा से कन्हैया चौबे की रिपोर्ट

गढ़वा | गढ़वा जिला पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. मिनी गन फैक्ट्री चलाने वाले एवं अंतर्राजीय हथियारों की सप्लाई करने वाले 6 लोगों को पुलिस ने धर दबोचा. इसके अलावा अवैध हथियार रखने के मामले में एक और व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है.एसपी श्रीकांत सुरेश ख़तरे ने पत्रकार वार्ता कर यह जानकारी दी.

जानकारी देते एसपी श्रीकांत सुरेश खोत्रे

उन्होंने बताया कि पुलिस टीम द्वारा गढ़वा थाना क्षेत्र अंतर्गत्त नवादा ग्राम निवासी पप्पू चौधरी के घर छापामारी कर भारी मात्रा में अवैध हथियार एवं गोली आदि बरामद किया गया. गिरफ्तार पप्पू चौधरी की निशानदेही पर केतार बातों कला गाँव निवासी राजू विश्वकर्मा, नागेन्द्र विश्वकर्मा और रमेश विश्वकर्मा के घर छापामारी की गई. जहाँ हथियार बनाने की फैक्ट्री सहित कई अर्ध निर्मित रिवाल्वर एवं औजार बरामद हुए. मामले में तीनो को गिरफ्तार किया गया. पप्पू चौधरी के ही निशानदेही पर भवनाथपुर के मकडी गाँव के शिव विश्वकर्मा के घर छापामारी कर वहां से भी कई हथियार बनाने के सामान बरामद किये गए. शिव चौधरी को भी गिरफ्तार कर लिया गया. पप्पू चौधरी के ही निशानदेही पर एक और हथियार सप्लायर रंजन कुमार की नवादा मोड़ से की गिरफ्तारी की गई. साथ ही अवैध हथियार रखने के मामले में टंडवा से भोला गुप्ता को गिरफ्तार किया गया है.

हथियार सप्लाई का मुख्य सरगना पप्पू चौधरी, गढ़वा, यूपी, छतीसगढ़, एवं रांची में हथियारों की सप्लाई करता था. मिनी गण फैक्ट्री के उद्भेदन को पुलिस एक बड़ी सफलता मान रही है. छापामारी टीम में गढ़वा अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी बहामन टूटी, पुलिस निरीक्षक सह थाना प्रभारी गढ़वा सहित कई अन्य पुलिस कर्मी शामिल थे.

473 total views, no views today

बिग ब्रेकिंग | गढ़वा । कोरोना वायरस से चौथी मौत, 55 वर्षीय व्यवसायी ने तोड़ा दम

गढ़वा |  बुधवार देर रात जिले में एक और कोरोना संक्रमित मरीज की मौत हो गयी। यहां कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या बढ़कर 4 हो गयी है। इनमें से गढ़वा जिले में चार संक्रमितों की मौत हुई है। जानकारी के अनुसार बताया गया कि पति-पत्नी दोनों ने कराए थे कोविड जांच 55 वर्षीय कोरोना मरीज (व्यवसायी) गढ़वा मुख्यालय के रहने वाले थे। मरीज को पहले से किडनी, शुगर की बीमारी थी। बीमार रहने पर बुधवार को व्यवसायी और उनकी पत्नी ने कोरोना जांच करायी।उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आयी। इसके बाद दोनों को इलाज के लिए गढ़वा सदर अस्पताल स्थित कोविड सेंटर में भर्ती कराया गया। कोविड सेंटर में हालत गंभीर होने के बाद उन्हें रांची रिम्स रेफर कर दिया गया। बताया जाता है कि रांची रिम्स पहुंचने के बाद इलाज शुरू होने से पहले ही मरीज ने दम तोड़ दिया। कोरोना वायरस के संक्रमण से दम तोड़ने वाले अधेड़ गढ़वा के जाने-माने व्यवसायी थे। उनकी एक रिश्तेदार गढ़वा नगर पंचायत के बड़े पद पर रह चुकी हैं।

535 total views, no views today

Big Breaking | गढ़वा | एडीबी बैंक के डेपुटी ब्रांच मैनेजर हुए कोरोना पॉजिटिव

गढ़वा जिला मुख्यालय के टंडवा स्थित एडीबी बैंक के डेपुटी ब्रांच मैनेजर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. प्राप्त जानकारी के अनुसार वे छुट्टी में अपने घर रांची गए हुए थे. वहां अचानक उनकी तबियत ख़राब हुई. उन्होंने जब जांच कराया तो वे कोरोना पॉजिटिव पाए गए. इसकी जानकारी मिलने के बाद बुधवार को बैंक को सेनेटाईज किया गया.

582 total views, 1 views today

डंडई | सगमा | गढ़वा | मनीष कुमार ने जनसंपर्क के दौरान किया सहयोग, ग्रामीणों ने विधानसभा चुनाव में साथ देने का लिया शपथ

ग्रामीणों को सहयोग करते मनीष कुमार

डंडई से चुनमुन चौधरी की रिपोर्ट

>मनीष कुमार को विधानसभा में प्रतिनिधित्व का मौका जरूर मिलना चाहिए : नन्दगोपाल

डंडई | सगमा | गढ़वा |  भवनाथपुर विधानसभा क्षेत्र के भावी विधायक प्रत्याशी मनीष कुमार के द्वारा सगमा प्रखंड के ग्राम सोनडीहा निवासी सोनू पासवान व राहुल पासवान की माँ उन्ना कुंवर के निधन के बाद उनके श्राद्ध कार्य हेतु संपूर्ण सामाग्री देकर सहयोग किया गया एवं दोनों भाइयों को दुख सहने की ढांढस बांधते हुए उन्हें भविष्य में हर तरह का सहयोग करने का विश्वास दिलाया ।

लोगों ने कार्य का किया सराहना

लोगों ने कार्य का सराहना करते हुए आने वाले विधानसभा चुनाव में प्रत्याशी मनीष कुमार को साथ देने का शपथ लिया ।वहीं सगमा प्रखंड के जिला पार्षद नन्दगोपाल यादव ने कहा कि चुनाव के समय बहुत राजनीतिक बहुत सारे लोगों दिखते हैं और गरीबों को झूठा बातों के आश्वासन देकर उनके वोटों को लूट लेते हैं । और जब उन पर मुसीबत आता है तो झांकने भी नहीं आते हैं लेकिन आज मनीष कुमार का जो चर्चा है,वो सचमुच भवनाथपुर विधानसभा क्षेत्र के जनता के लिए गर्व की बात है क्योंकि वे हमेशा सभी गरीब एवं असहाय लोगों के दुख सुख में शामिल रहते हैं और उनका हर संभव सहयोग करते हैं। इसलिए मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि ऐसे व्यक्ति को प्रतिनिधित्व का मौका मिले और ऐसे लोग प्रतिनिधि बने जिसका जनता सुख दुख में लाभ ले सके।

मनीष कुमार ने भी बताए अपना चुनावी उद्देश्य

वहीं उन्होंने बताया कि मैं गरीब एवं असहाय लोगों का सहयोग चुनावी उद्देश्य की पूर्ति के लिए नही, बल्कि निः स्वार्थ भाव से करता हूं क्योंकि मुझे ऐसा करने से मुझे शांति और लोगों से आशीर्वाद मिलती है ।साथ ही भावी विधायक प्रत्याशी मनीष कुमार ने बताया की मुझे राजनीतिक के लिए भवनाथपुर विधानसभा क्षेत्र को चुनने का मुख्य वजह है कि मेरा भवनाथपुर विधानसभा क्षेत्र शिक्षा के क्षेत्र में काफी पिछड़ा हुआ है और मेरा उद्देश्य अपना विधानसभा को पूरे झारखंड के सबसे शिक्षित क्षेत्र बनाकर एक अलग पहचान दिलाना है। मौके पर ताराचंद उर्फ दीपक यादव,गोपाल पासवान,नन्दू पासवान, बिहारी पासवान, श्रवण पासवान, पंकज कुमार चन्द्रवंशी, सुनील कुमार ठाकुर, दौलत यादव,सोनू पासवान आदि के साथ सैकडों लोग उपस्थित थे।

240 total views, 1 views today

गढवा। फरठिया मोड़ पर किया गया लंगर व सरबत का इंतजाम

गढवा से कन्हैया चौबे की रिपोर्ट

गढवा | प्रखंड के फरठिया मोड़ पर मोहर्रम के संतई को लेकर राहगिरो के लिए मिल्लते इस्लामिया कमीटी के तरफ से लंगर व सरबत का व्यवस्था किया गया। यह कार्यक्रम लगातार तीन दिनो तक चलेगी। यह कमीटी बाबा अनजान शाहिद पर जाने वाले रास्ते मे लगाया गया है। क्योंकि आने जाने वाले लोगों को किसी भी तरह की परेशानी न हो और सभी लोगों को कमीटी के सदस्यों ने बड़े ही अच्छे तरीके से तशरीफ़ रखवाया। मौके पर नुरुल होदा, जमीर उद्दीन अंसारी, शहंशाह आलम, कारी कुदरत अंसारी, मुस्तकीम अंसारी, सदाम हुसैन, नजीबुल्लाह अंसारी, तैयब अंसारी, इमरान आलम, जावेद अंसारी, नूर आलम, मोहम्मद प्यारे हसन, शमशाद अंसारी, महफूज अंसारी, जहूर अंसारी, लाडले हसन, निसार अंसारी, कादिर अंसारी, इलहाक अंसारी व मिल्लते इस्लामिया कमीटी के सभी सदस्य उपस्थित थे।

467 total views, 1 views today

बिग ब्रेकिंग | उंटारी रोड | पलामू | घरेलू विवाद में पति ने की पत्नी की हत्या

मृतिका का शव

>तेजधार हथियार से की गई हत्या

> आरोपी पति को गिरफ्तार

उंटारी रोड | पलामू |  घरेलू विवाद में पति ने तेजधार हथियार से वार कर अपनी पत्नी की हत्या कर दी.घटना उंटारी रोड थाना क्षेत्र के जोगा गांव का है.ग्रामीणों की सूचना पर पहुँची पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. घटना शनिवार रात्रि 8 बजे की है.मिली जानकारी के अनुसार जोगा गांव निवासी मुखलाल साव का अपनी पत्नी कुसुम देवी (55)के साथ किसी बात पर तू-तू , मैं-मैं हो गयी.बाद में दोनों में झगड़ा भी शुरू हो गया.गुस्सा में मुखलाल साव ने तेजधार हथियार से अपनी पत्नी कुसुम देवी पर वार कर दिया.जिससे घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गयी.ग्रामीणों ने घटना के बारे में मुखिया नन्दू चौधरी को बताया. मुखिया नन्दू चौधरी ने तत्काल इसकी सूचना उंटारी पुलिस को दी.पुलिस घटना स्थल पर पँहुच कर आरोपी पति मुखलाल साव को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने मृतका का शव भी अपने कब्जे में ले लिया है.

2,646 total views, no views today

गढ़वा | मुहर्रम के सांतवी पर अनजान शहीद में जुटी हजारों की भीड़

बाबा अनजान शहीद के माजर पर जुटी भीड़
अनजान शहीद में लगा मेला

गढ़वा से कन्हैया चौबे की रिपोर्ट

गढ़वा | मुहर्रम के सांतवी के पर गढ़वा जिला मुख्यालय से सटे हुर गाँव में स्थित अन्जान शहीद के मजार पर हर साल की भांति इस साल भी लाखों की भीड़ जुटी. सुबह से ही जिला के विभिन्न क्षेत्रों के  साथ साथ दुसरे राज्यों से भी लोग आने लगे. इस दौरान कई बार सड़क जाम की भी स्थिति बनी. बताते चलें कि हूर गाँव में स्थित बाबा अनजान शहीद पर लोगों की भारी आस्था है. कहा जाता है कि यहाँ जो भी मन से मन्नते मांगते हैं उनकी मन्नतें जरुर पूरी होती हैं.

चादरपोशी करते जायरीन
मंचासीन झामुमो नेता मिथिलेश ठाकुर व् अन्य

जुटने वाली भीड़ को देखते हुए जिला प्रशासन और स्थानीय संस्थाओं, कमिटियों के द्वारा यहाँ आने वाले जायरीनो के लिए शरबत, लंगर आदि की व्यवस्था की जाती है. मौके पर मिल्लते इस्लामिया कमिटी की ओर से कई प्रकार की सुविधाए लोगो को दी गई. लोगों के द्वारा बाबा के मजार पर चादरपोशी और फातेहा ख्वानी की गई.

इस अवसर पर झामुमो के केन्द्रीय महासचिव मिथिलेश ठाकुर, झामुमो नेता सह चिकित्सक डॉ असजद अंसारी सहित कई अन्य नेता गण भी मौजूद दिखे.

699 total views, 1 views today

बिग ब्रेकिंग…रंका(गढ़वा) : बच्चा चोर की अफवाह में भीड़ द्वारा विक्षिप्त की पिटाई, दो को जेल

गिरफ्तार अरुण भईयां एवं सोनू भुइयां

> रंका के भुइयां टोली की घटना

> अरविंद यादव नामक व्यक्ति को बच्चा चोर समझ लोगों ने पिटा

रंका(गढ़वा) : बच्चा चोर की अफवाह पर मॉब लिंचिंग की घटना को अंजाम दिए जाने के मामले में रंका पुलिस ने शनिवार को दो लोगों को मौके से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। इस बाबत अवर निरीक्षक शंकर प्रसाद कुशवाहा ने बताया कि पिछले आठ माह से रंका शहर में रह रहे मानसिक रूप से विक्षिप्त व्यक्ति जो अपना नाम अरविंद यादव, पिता बुदुल यादव, ग्राम कोपा, थाना जौनपुर उत्तर प्रदेश बताता है,  रंका के ही एक अज्ञात व्यक्ति द्वारा शुक्रवार के देर शाम शहर के भुइया टोला में  घुमाने लेकर गया था। वहां शराब के नशे में चूर अरुण भुइयां एवं सोनू भुइयां ने अरबिन्द को देख बच्चा चोर का अफवाह फैलाकर शोर मचाया। अफवाह की सूचना पर भुइया टोली के लोग समूह बद्ध होकर मानसिक रूप से विक्षिप्त अरविंद यादव की बुरी तरह पिटाई करने लगे। वही अरविंद के साथ गया व्यक्ति भाग गया। बच्चा चोर की अफवाह पर कुछ लोग उसे पीट रहे थे, तो कुछ लोगों ने  मानसिक रूप से विक्षिप्त अरविंद की पहचान कर रंका पुलिस को सूचना दी। सूचना पर तत्काल पहुंची रंका पुलिस ने अरविंद को कब्जे में लेकर इलाज के लिए अस्पताल भेजा दिया गया।  वहीं अफवाह फैलाकर मॉब लिचिंग के मामले में आधा दर्जन से अधिक अज्ञात लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। वहीं भुइयां टोली  निवासी अरुण भईयां एवं सोनू भुइयां को  गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

518 total views, 1 views today

बिग ब्रेकिंग । बंशीधर नगर । बच्चा चोर को लेकर क्यूँ मचा बवाल

जंगल में बच्चा चोर के खोजते पुलिस और पब्लिक
महिला, जो बच्चा चोर देखने का दावा कर रही है

> जंगल में लकड़ी चुनने गई महिलाओं ने देखा बच्चा चोर

> पुलिस के जाने पर नहीं मिला कोई

> अनजान व्यक्ति के गांव में मिलने पर उसके साथ मारपीट नहीं करने एवं तत्काल पुलिस को सूचित करने की अपील: थाना प्रभारी

श्री बंशीधर नगर । गढ़वा । श्री बंशीधर नगर थाना क्षेत्र के तुलसीदामर जंगल में बोरा में बंद बच्चा होने की अफवाह पर पुलिस एवं ग्रामीण सभी हलकान रहे। जानकारी के मुताबिक अधौरा गांव के कुछ महिलाएं शुक्रवार की सुबह तुलसीदामर जंगल में लकड़ी चुनने के लिए गई थी।लकड़ी चुनने के दौरान झाड़ी में एक जुट का बोरा देखा तथा उसमें कुछ हड़बड़ाता देख उसमें बच्चा होने की आशंका हुई। उसने इसकी जानकारी साथी महिलाओं को दी। महिलाओं को उक्त बोरा के नजदीक आता देख एक महुआ के पेड़ के नीचे से एक टीशर्ट पहने व्यक्ति को दौड़ते हुये आता देख महिलाएं घबरा गई और वहां से भाग खड़ी हुई। उक्त महिलाएं मेनरोड पर आकर लोगों को सूचना दी। बच्चा चोर होने की सूचना गांव में आग की तरह फैल गई और थोड़ी ही देर में बड़ी संख्या में ग्रामीणों ने जंगल को घेर कर खोजबीन शुरू की।

जानकारी देते थाना प्रभारी पंकज कुमार तिवारी

उधर इसकी सूचना मिलने पर थाना प्रभारी पंकज कुमार तिवारी ने दलबल के साथ तुलसीदामर जंगल पहुंच कर ग्रामीणों से पूरे मामले की जानकारी ली तथा ग्रामीणों के साथ जंगल का खाक छाना। लेकिन कुछ पता नहीं चल सका। थाना प्रभारी ने उपस्थित ग्रामीणों से अफवाह पर ध्यान नहीं देने एवं किसी अनजान व्यक्ति के गांव में मिलने पर उसके साथ मारपीट नहीं करने एवं तत्काल पुलिस को सूचित करने की अपील की।

330 total views, no views today

डंडई | गढ़वा | Special Report | सरकारी योजनाओं का केवल किया गया खानापूर्ति

बदतर हालत में शौचालय

> विधायक मद से लगभग ₹3,00,000 की लागत से उक्त शौचालय का निर्माण हुआ था

>साप्ताहिक हाट करने आ रहे व्यवसायियों ने भी शौचालय की दुर्दशा पर ऐतराज जताया

डंडई(गढ़वा): डंडई बाजार समिति परिसर में बनाया गया शौचालय का लाभ स्थानीय ग्रामीणों के साथ साथ व्यवसायीकों को भी नहीं मिल पा रहा है. क्षेत्रीय विधायक भानु प्रताप शाही के विधायक मद से लगभग ₹3,00,000 की लागत से उक्त शौचालय का निर्माण बाजार समिति परिसर में 2 माह पूर्व कराया गया है .उक्त शौचालय में ना तो पानी की व्यवस्था है, और ना ही उसमें लगाए गए एक भी दरवाजा उपयोगी है. उक्त शौचालय का दरवाजे में लगाए गए किवाड़ बिल्कुल पत्ता के समान है. हल्की तूफान में ही शुरुआती दौर के क्रम में वह उजड़ कर उक्त स्थल से कुछ दूर चला गया . साथ ही बने शौचालय में पानी की भी व्यवस्था नहीं होने पर ग्रामीणों ने नाराजगी ब्यक्त करते हुए कहा कि जिस शौचालय में पानी की व्यवस्था ही नहीं है वह शौचालय किस काम का है .  यहाँ प्रत्येक बुधवार को साप्ताहिक हाट करने आ रहे व्यवसायियों ने भी शौचालय की दुर्दशा पर ऐतराज जताते हुए कहा कि हम सभी के उम्मीदों पर पानी फिर गया । बाजार समिति परिसर में शौचालय का निर्माण कार्य की जानकारी पाकर हम सभी काफी खुश हुए थे कि अब शौच और टॉयलेट के लिए हम सभी को इधर-उधर भटकना नहीं पड़ेगा . परंतु हम सभी का सोच सपना बन कर रह गया ,क्योंकि यहाँ तो शौचालय निर्माण के नाम पर खानापूर्ति कर लोगों को केवल मूर्ख बनाया गया है।

471 total views, 3 views today

बिग ब्रेकिंग | हुसैनाबाद | पलामू | करंट की चपेट में आकर दो सगी बहनों की दर्दनाक मौत

मृतिका
घटनास्थल पर पहुंची पुलिस

हुसैनाबाद से यशवंत की रिपोर्ट

>दोनों बहनों की शादी एक ही घर में बड़े छोटे भाइयों से हुई थी.

>बड़ी बहन को छटपटाते देख छोटी बहन उसको बचने गई और खुद भी करंट की चपेट में आ गई

हुसैनाबाद(पलामू) : थाना क्षेत्र के बसारी गाँव में सुबह करीब 6 बजे लाइव बिजली तार की चपेट में आकर दो सगी बहनों की मौत हो गई. मृतिकाओं में लालमति देवी  पति महेशी राम और दूसरा रेशमी देवी पति दुखन राम के नाम शामिल हैं. गौरतलब है कि दोनों बहनों की शादी एक ही घर में बड़े छोटे भाइयों से हुई थी.

समाचार के अनुसार मृतिकाओं के घर के पास से ही बिजली का पोल गुजरा हुआ है. पोल को सपोर्ट देने वाले स्टेक तार में सुबह किसी कारणवश करंट आ गया. बड़ी बहन पास में ही कुछ काम से थी. इसी क्रम में वह स्टेक तार को छु ली और करंट की चपेट में आ गई. बड़ी बहन को छटपटाते देख छोटी बहन उसको बचने गई और खुद भी करंट की चपेट में आ गई. इससे पहले कि कोई कुछ कर पता दोनों बहनों की की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

घटना की जानकारी होने पर हुसैनाबाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अन्त्य परिक्षण के लिए भेज दिया. मृतिकाओं के घर वालों का रो रो कर बुरा हाल है. अचानक हुए ऐसी घटना से ग्रामीणों में दुःख के साथ आक्रोश भी देखने को मिल रहा है. ग्रामीणों का कहना है कि बिजली विभाग की लापरवाही से इस प्रकार की करेंट आई जिसके कारण घटना घटी.

नोट- तलाश टीवी को पलामू के विभिन्न प्रखंडों के लिए रिपोर्टर की आवश्यक है. शाम 4 से 6 बजे के बीच कॉल करें- 8002820182.

2,008 total views, no views today

Big breaking…रमना(गढ़वा) : विवाहिता रीमा देवी ने की आग लगाकर आत्महत्या, पांच लोगों पर प्राथमिकी दर्ज

मृतिका रीमा देवी
छानबीन करती पुलिस

डंडई से चुनमुन चौधरी की रिपोर्ट

> दहेज़ को लेकर लड़की को किया जा रहा था प्रताड़ित

> किरोसिन तेल छिड़क कर आग लगाया

रमना(गढ़वा) : थाना क्षेत्र के हरादाग कला निवासी कमलेश चंद्रवंशी की पत्नी रीमा देवी उम्र 25 वर्ष ने आग लगाकर आत्महत्या कर लेने का मामला प्रकाश में आया है.खबर के अनुसार रीमा देवी शनिवार के सुबह किरोसिन तेल छिड़क कर खुद को आग लगा ली.जिसके बाद उसके परिजनों एवं स्थानीय लोगो की मदद से रीमा देवी को सदर अस्पताल लाया गया जहाँ प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतर इलाज के लिये रांची रेफर कर दिया गया.जिसे रांची ले जाने के क्रम में लातेहार में ही मौत हो गई.

सूचना मिलते ही रविवार को स्थानीय पुलिस ने मृतक के घर पहुँचकर मामले की छान बिन करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.मालूम हो कि मृतका रीना देवी के चार छोटे छोटे बच्चे है.जिसमे दो लड़का दो लड़की सामिल है.इस घटना के बाद स्थानीय मुखिया ललन चौधरी, उप प्रमुख रविंद्र कुमार चौधरी वार्ड सदस्य कामोदा देवी आदि कई लोगो ने घर पहुँचकर शोक जताया.मालूम हो कि रीमा देवी की पति कमलेश चंद्रवंशी चार महीने से हैदराबाद में मजदूरी का काम कर रहा है .घर मे कोई नही था मालूम हो कि घर से थोड़ी दूर पर उसके ससुर राजेन्द्र चंद्रवंशी तथा सास फुला देवी रहती थी.

मृतका के भाई बिसुनपुरा निवासी संत चंद्रवंशी ने दहेज प्रताड़ना का आरोप लगाते हुवे पांच लोगों पर प्राथमिकी दर्ज कराई है जिसमे पति कमलेश चंद्रवंशी,ससुर राजेन्द्र चंद्रवंशी, सास फुला देवी,चचेरा ससुर मुंसी चंद्रवंशी तथा उसकी पत्नी पवित्री देवी का नाम शामिल है दिए गये आवेदन में संत चंद्रवंशी ने बताया कि शादी के बाद से ही टी वी की मांग की जा रही थी जिसके कारण मेरी बहन को हमेशा घर मे प्रताड़ना दिया जा रहा था.

इधर लड़की के ससुर का कहना है कि  वे लोग अपना भंडार पर थे .घर मे कोई नही था लड़की घर में अपने चार बच्चों के साथ थी. इस बीच घटना हुई.

2,471 total views, no views today

बिग ब्रेकिंग | अपराधी विकास दुबे को फिर जेल, चार अन्य भी पुलिस की गिरफ्त में

थाने में पत्रकार वार्ता के दौरान एसडीपीओ ओमप्रकाश तिवारी

> 315 का एक रायफल और कुछ जिन्दा कारतूस बरामद 

> व्हात्सप्प ग्रुप के माध्यम से संचालित कर रहा था अपराधिक गतिविधि

> पुलिस की कोशिश से बड़े अपराध होने से पहले लगा लगाम

गढ़वा | हत्या आदि जैसे कई संगीन अपराधों में 10 साल बाद जेल से छूटे अपराधी विकास दुबे और उसके सहयोगी शशिकांत मिश्रा उर्फ़ शशिकांत शर्मा को गढ़वा पुलिस ने फिर से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. विकास दुबे अभी कुछ सप्ताह पूर्व ही जेल से बाहर आया था.

गढ़वा शहर थाने में आयोजित पत्रकार वार्ता में एसडीपीओ ओमप्रकाश तिवारी ने बताया कि जेल से छूटने के बाद बाहर आये विकास दुबे द्वारा फिर से गैंग को संगठित कर अपराधिक गतिविधियों को अंजाम देने की कोशिश की जा रही थी. एसडीपीओ ने बताया कि उसके गैंग के द्वारा बस स्टैंड से पैसे वसूली, टेंडर मैनेज करना, अवैध हथियार लेकर चलना आदि अपराध शुरू कर दिए गए थे. कुल मिलकर फिर से भय का वातावरण तैयार करने की बात सामने आ रही थी.

एसडीपी ने कहा कि प्राप्त शिकायतों के आधार पर एफआईआर दर्ज कर विकास दुबे सहित पांच को पुलिस ने पकड़ा जिसमे विकास दुबे और शशिकांत मिश्रा को जेल भेज दिया गया. बाकि से पुलिस पूछताछ कर रही है.

अपराधी विकास दुबे

जानकारी के अनुसार  विकाश दुबे के द्वारा विकास युवा ब्रिगेड नाम से एक व्हात्सप्प ग्रुप चलाया जा रहा था जिसका एडमिन विकाश दुबे और शशिकांत मिश्रा था. इस ग्रुप में कुल 21 युवा लड़कों को मेम्बर बनाकर अपराधिक गतिविधियों को अंजाम देने की कोशिश कि जा रही थी.

पुलिस के द्वारा देर रात विकास दुबे के घर छापा मारा गया था. वहां से एक 315 का रायफल और कुछ जिन्दा कारतूस बरामद हुआ है.

4,755 total views, no views today

बिग ब्रेकिंग..गढ़वा : संदिग्ध स्थिति में फांसी के फंदे पर झूलता मिला शव, हत्या या आत्महत्या !

गढवा |  सदर थाना क्षेत्र के ग्राम लोटो निवासी 55 वर्षीय सतन भुइँया का शव फांसी के फंदे से झूलता हुआ पाया गया. मृतक का शव इलेक्ट्रिक वायर से फंदा बनाकर झूलता हुआ पाया गया. प्रथम दृष्टया यह हत्या कर फांसी पर जानबूझकर लटकाया हुआ प्रतीत हो रहा है. मृतक के घर के सभी लोग फरार बताये जा रहे हैं.

नाम नहीं बताने के शर्त पर कुछ ग्रामीणों ने बताया कि सतन भुइँया और उनके भाई में सुबह में भव(नाली) बैठाने को लेकर मार पीट हुआ था। सतन 5 वर्ष पूर्व से ही अकेले मांग कर  बनाकर खाता पीता था।  सतन के तीन बेटा है जो बाहर में काम करते है। सतन के घर में अचानक गुरूवार शाम 5 बजे अपने घर फांसी में लटकते हुए देखा गया।

इधर मामले की जानकारी होने पर पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और आगे की जांच में जुट गई है.

 

1,539 total views, no views today

गुमशुदा सूचना..

नाम:- जयमंगल रजवार
उम्र:- 35
रंग:- सवला
लम्बाई:- 5.5 इंच
घर:- बभनी
पोस्ट:- बरडीहा
थाना:- बरडीहा
जिला गढ़वा राज्य झारखंड के निवासी है। जो कि दिनांक 4-8-19 दिन सोमवार को आंध्रप्रदेश मन्चेरिया रेलवे स्टेशन से जबलपुर आने के लिए ट्रेन पकड़ा था। इसी बीच से लापता है। जिस किसी भाई-बहन को इसके बारे में जानकारी हो अथवा कही दिखे तो तुरंत इस मोबाइल नंबर पर कॉल करने की कृपा करें। मो० 9006849946/ 8757859514

नोट- यह जानकारी गुमशुदा व्यक्ति के परिवार वालों ने दी है. अगर इस न्यूज़ के सम्बन्ध में किसी को कोई आपत्ति हो तो कृपया तलाश टीवी के 8002820182 नंबर पर संपर्क करें.

236 total views, no views today

गढ़वा : कमल क्लब फरठिया ने तिलदाग को 1-0 से दिया मात

गढ़वा से कन्हैया चौबे की रिपोर्ट

गढ़वा : मुख्यमंत्री आमंत्रण प्रखंड स्तरीय फुटबॉल टूर्नामेंट में कमल क्लब फरठिया ने कमल क्लब तिलदाग को 1-0 से हराकर कमल क्लब फरठिया अगले चक्र में प्रवेश किया। फरठिया कि टीम ने अच्छा प्रदर्शन करते हुए। लास्ट कुछ मिनट में मुबारक़ अंसारी के एक गोल मारा गया। इसी के साथ फरठिया टीम को एक गोल के साथ विजय घोषित किया गया। साथ ही साथ मुबारक अंसारी को ‘मैन ऑफ द मैच’ दिया गया।

139 total views, no views today

नावाबाजार (पलामू) : विडियो गेम से ज्यादा पसीना बहाने वाले खेल पर ध्यान दे युवा : समाजसेवी महेन्द्र प्रसाद

नावाबाजार (पलामू):  समाजसेवी ब्रह्मदेव प्रसाद द्वारा कराये जा रहे। दिनांक राष्ट्रीय सद्भावना फुटबॉल प्रतियोगिता आज दिन रविवार को मुखदेव हाई स्कूल कर्मडीह , मांझीआव के मैदान में राष्ट्रीय सद्भावना फुटबॉल प्रतियोगिता बिडंडा बनाम घटहुआ काला का बिच खेला गया । जिसमे मुख्यातिथि के रूप उपस्थित हुये, समाजसेवी महेंद्र प्रसाद ने कहा कि खेल युवाओं को मजबूत बनने के लिए खेल खेलना जरूरी है। के द्वारा फुटबॉल को किक मारकर मैच को शुरू किया गया। टॉस बिडंडा टीम ने जीता। इससे पहले बारिश के कारण मैच की सुरुआत काफी देर से हुआ । इसी लिये 20 मिनट 20 मिनट का समय लेकर खेला गया. जिसमे खेल समय समाप्त हो गया । लेकिन गोल नहीं हुआ । उसके बाद दोनों टीम को आपस मे पांच पांच बार गोल किक खेलने का मौका दिया गया । जिसमे बिडंडा के टीम 2 गोल मारा और घटहुआ काला के टीम 3 गोल मरा । जिसमे घटहुआ टीम 1 गोल से जीत हासिल की । मौक़े पर मुख्य रूप मे अध्यक्ष उपेंद्र कुमार रवि पिंटू कुमार रवि धर्मेन्द्र कुमार रुदीन खान रसीद खान राजेंद्र राम b d c बीरबल राम (मांझीआव थाना जमींदरा )शिव प्रसाद संजय गुप्ता अर्जुन पाण्डेय मुन्ना सिंह b d c एवं हजारों की संख्या मे खेल प्रेमी लोग उपस्थित थे।

115 total views, no views today

धुरकी(गढ़वा) : थ्री फिफ्टीन रायफल के साथ दो गिरफ्तार

धुरकी(गढ़वा) : थाना प्रभारी योगेंद्र कुमार ने भंडार गांव से एक थ्री फिफ्टीन रायफल के साथ दो लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। इस संबंध मे थाना प्रभारी ने जानकारी देते हुए बताया की पुलिस को गुप्त सुचना मिली थी की भंडार गांव निवासी प्रताप कोरवा ने अपने घर मे एक थ्री फिफ्टीन रायफल को छुपा कर रखा है इसके बाद थाना प्रभारी ने इसकी जानकारी जिले की एसपी शिवानी तिवारी को दिया। थाना प्रभारी ने बताया की एसपी के मार्गदर्शन पर प्रताप कोरवा की घर की तलाशी ली गई तलाशी मे उक्त रायफल प्रताप कोरवा के घर मे छुपाया हुआ मिला। थाना प्रभारी ने बताया की प्रताप कोरवा को गिरफ्तार कर और रायफल को जब्त कर थाने मे लाया गया। उसके बाद प्रताप कोरवा से पुछताछ करने के क्रम मे उसने उक्त रायफल के बारे मे बताया की वह जंगल मे उसे मिला था तथा उसके साथ गांव का बदन कोरवा भी साथ मे था दोनो को गिरफ्तार करने के बाद जेल भेज दिया गया है। थाना प्रभारी ने बताया की की इस अभियान मे मुख्य रूप से उनके साथ एफएसआई मनोज कुमार सिंह, आलोक कुमार, राजदेव सिंह शामिल थे।

484 total views, no views today

बिग ब्रेकिंग…गढ़वा : जिससे ख़रीदा हथियार, उसी को मार दी गोली , मामला अबू हसन हत्याकांड

पत्रकार वार्ता कर जानकारी देते एसडीपीओ
हत्याकांड में प्रयुक्त हथियार

गढवा से कन्हैया चौबे की रिपोर्ट

> उधार पैसों के विवाद में हुई हत्या

गढ़वा : गढवा सदर थाना क्षेत्र के पिपरा गांव में हुई पिछले दिनों हुए अबू हसन गोली काण्ड के एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया. अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ओम प्रकाश तिवारी ने पत्रकार वार्ता कर बताया दिनांक 23- 7- 2019  को ग्राम पिपरा थाना जिला गढ़वा निवासी अबु उर्फ अब्दुल हसन पिता एकरामुद्दीन खान की ग्राम खजुरी के पास दानरो नदी जाने वाली कच्चे रास्ते पर अज्ञात अपराधियों द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। अनुसंधान के क्रम में इस घटना को मशरुर आलम खान उर्फ बाबू खान पिता मकसूद अलम खान ग्राम पिपरा थाना व जिला गढ़वा द्वारा घटना को अंजाम देकर फरार हो जाने की बात प्रकाश में आई थी।

उक्त अपराधी की गिरफ्तारी के लिए उड़ीसा एवं छतरपुर पलामू सहित कई जगहों पर पुलिस लगातार छापेमारी कर रही थी। पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि पुलिस की लगातार छापेमारी से घबराकर उड़ीसा छतरपुर से भागते हुए गढ़वा के आसपास छुपा हुआ है। सूचना के आलोक में छापेमारी करते हुए अभियुक्त को गढ़वा थाना अंतर्गत ग्राम बाना से गिरफ्तार किया गया। उसकी निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त हथियार 315 का एक कट्टा,  जिंदा कारतूस एवं एक खोखा बरामद कर लिया गया है। छापेमारी टीम में गढवा थाना प्रभारी अनिल कुमार सिंह, श्रवण कुमार, अभिमन्यु कुमार सिंह, कन्हैया कुमार शामिल थे.

मामले को लेकर अनुमंडल पोलिस पदाधिकारी ने बताया कि मृतक अबू हसन और हत्यारा मशरुर आलम खान पडोसी थे. अभियुक्त के स्वीकारोक्ति ब्यान के अनुसार अबू हसन ने मशरुर आलम से कुछ रूपये उधर लिए थे. वापस मांगने पर दे नहीं रहा था. उलटे मशरुर को ही धमकी देने लगा. इस पर पैसे के बदले मशरुर ने अबू से हथियार और कुछ गोली मांग कर मामला ख़त्म करने को कहा. बाद में उसने उसी से प्राप्त हथियार से उसकी गोली मारकर हत्या कर दी. अभियुक्त कि स्वीकारोक्ति ब्यान के अनुसार अबू द्वारा उसको जो धमकी आदि देकर तंग किया गया था, उसी गुस्से में उसने अबू की हत्या कर दी.

 

1,978 total views, 1 views today

नावाबाजार | उंटारी रोड | बसपा के कार्यकर्ता सम्मलेन को लेकर राजन मेहता लोगों से मिले

ग्रामीणों से मिलते राजन मेहता

> 35वर्षों के शासनकाल को उखाड़ फेंकने के लिए हूँ कृतसंकल्प : राजन मेहता

नावाबाजार(पलामू) : उंटारी प्रखंड के विभिन्न गांव देवडर, बंजारी,कुल्हि,सेखडीह में विश्रामपुर मझिआंव पूर्व प्रत्याशी और बहुजन समाज पार्टी के भावी प्रत्याशी के रूप में देखें जा रहे , राजन मेहता दौरा किया और क्षेत्र के जनता से बातचित करते हुए, ग्रामीणों की समस्याओं को सुना । जिसमे ग्रामीणों द्वारा सड़क , बिजली, रोजगार, राशनकार्ड, पलायन कई तरह से समस्याओं को सुनने को मिला , राजन मेहता ने लोगो के समस्याओं को सुन कर उनको विश्वास दिलाया कि अगर जनता मुझे सेवा करना का मौका देती है , तो क्षेत्र का चहुमुखि विकाश होगा।

श्रीे मेहता ने कहा कि विश्रामपुर विधानसभा पर 35 वर्षो से दो जनप्रतिनिधियों ने ही कब्जा कर रखा है। जिन्होंने लोगो के लिये। बुनियादी जरूरतों को भी पूरा नही कर सका। उनके जज्बातों से खेलने का काम किया है। उन्होंने क्षेत्र का विकाश ना करके केवल अपना विकाश करने में भी ध्यान दिया है। इसलिये विश्रामपुर विधानसभा के विकाश के लिऐ,सबसे पहले उन जनप्रतिनिधियों को हटाना होगा ,जिन्होंने 35 वर्षो से कब्जा में रखा है। इसलिये यहा के जनता ने इस बार बहुजन समाज पार्टी के कर्मठ और युवा नेता राजन मेहता को क्षेत्र के विकाश करने का मौका देना चाहती है।

श्री मेहता ने कहा विश्रामपुर विधानसभा पर 35 वर्षो के साम्रज्य को खत्म करने के लिए , विश्रामपुर के डाक बंगला के मैदान में 6 सिंतबर दिन शुक्रवार को विशाल कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया। जिसमे अधिक से अधिक लोगो को आने का आग्रह किया।
मौके पर युवा समाजसेवी धर्मेद्र ठाकुर , दिनेश मेहता, विजय राम, सत्यम मेहता, बलराम राम,अनिल मेहता के साथ काफी संख्या में ग्रामीण उपस्थित थे।

117 total views, 1 views today

ब्रेकिंग न्यूज़…बंशीघर नगर(गढ़वा) : ट्रक के धक्के से दो घायल, एक रांची रेफर

अनुमंडलीय अस्पताल में इलाजरत घायल

बंशीघर नगर(गढ़वा) : राष्ट्रीय राजमार्ग एनएच 75 मुख्य मार्ग पर बंशीधर नगर के चेचरिया स्थित बाकी नदी पुल के समीप ट्रक चेचिस की चपेट में आने से दो लोग घायल हो गए। दोनों घायलों का इलाज श्री बंशीघर नगर अनुमंडल अस्पताल लाया गया । जहाँ डॉक्टरों ने एक कि स्थिति गंभीर देखते हुए 108 द्वारा सदर अस्पताल गढ़वा रेफर कर दिया। जहां से उसे फिर रांची रेफर कर दिया गया।

दुर्घटना में घायल होने वालों में नगर थाना क्षेत्र के ग्राम सुलसुलिया निवासी यतीन्द्र चौबे एवं बंशीघर नगर के निवासी प्रभुनाथ मिश्रा के नाम शामिल है। घटना के बारे में बताया जाता है कि दोनों पैदल बंशीघर नगर थाना की ओर जा रहे थे। इसी बीच पश्चिम ओर से आ रहे ट्रक चेचिस के चपेट में आने से दोनों घायल हो गए। जबकि ट्रक चेचिस को बंशीघर नगर पुलिस ने जब्त कर लिया है।

एन एच के गड्ढे बन रहे दुर्घटना के कारण

ग्रामीण अब्दुल मुतालिब ने कहा कि एनएच पर गड्ढा होने से लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है सड़क पर स्कूलों के जाने वाले वाहन वह विद्यार्थी को परेशानी होती है उन्होंने कहा कि कई बार स्कूली छात्र साइकिल पर जाते समय गड्ढे में भरे पानी से टकराकर हादसे का शिकार हो चुके हैं परंतु इसके बावजूद किसी भी अधिकारी ने इस सड़क के सार लेना जरूर नहीं समझा.ग्रामीण समाजसेवी शाहिद अंसारी व अशोक कुमार चौबे ने बताया कि यह सड़क पिछले 5 वर्षों पहले बनी थी जिस कारण इस सड़क पर बारिश के पानी के पुख्ता निकासी नहीं होती हालांकि बारिश से इस सड़क पर पड़े गड्ढों में बारिश का पानी खड़ा हो जाता है उन्होंने उक्त सड़क ठेकेदार वह विभाग की लापरवाही के कारण दूसरे लोग जान देने में मजबूर हैं इस रोड से कई दूरदराज के वाहनों का आवागमन दिनभर होता रहता है पिछले 1 वर्ष पूर्व इस गड्ढे से 20 से अधिक लोगों की दुर्घटना हुई थी इस सड़क को नया रूप देने की मांग सरकार से कर रहा हूं ताकि लोगों को जान बस सके और लोगों को आने जाने में परेशानियां ना हो। मौके पर ग्रामीण विजय चंद्रवंशी अनिल कुमार राजा खान कृष्णकांत दुबे संतोष कुमार योगेश्वर तिवारी रवि कुमार आनंद कुमार सहित अन्य लोग उपस्थित थे.

 

1,321 total views, no views today

बिग ब्रेकिंग | उंटारी रोड | पलामू | 11 हजार वोल्ट तार गिरने से महिला की दर्दनाक मौत

उंटारी रोड | पलामू | उंटारी प्रखंड के कुलही गाँव में 11 हजार वोल्ट के लाइव तार की चपेट में आने से एक महिला की दर्दनाक मौत हो गई. मृतिका 50 वर्षीय मुलारी देवी लक्ष्मण पाल की पत्नी बताई जा रही है. घटना के बाद ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई.

404 total views, no views today