Big Breaking – गढ़वा, नामधारी कॉलेज बज्रगृह मे तैनात पुलिस हवलदार की गोली मारकर हत्या

गढ़वा जिला मुख्यालय स्थित नामधारी काॅलेज में चुनाव को लेकर बने बज्रगृह में तैनात एक हवलदार को तड़के सुबह करीब 6 बजे गोली मारकर हत्या कर दी गई। मारने वाला भी ड्युटी में तैनात आईआरबी का जवान है।


मृतक जवान अफरोज समद बिहार के मुंगेर जिला अंतर्गत बरदाहा गांव का रहने वाला बताया जाता है। 1988 में हवलदार पोस्ट पर इसकी पोस्टिंग हुई थी।जबकि गोली चलाने वाला जवान यूपी नारायण सिंह गढ़वा जिला के मझिआंव थाना क्षेत्र का रहने वाला बताया जाता है। गोली मारने के बाद यह हथियार के साथ फरार है।

प्रात्त जानकारी के मृतक हवलदार अफरोज समद सुबह अपने बेड पर नास्ता कर रहा था। इसी क्रम में आईआरबी जवान यूपी नारायण सिंह आया और हवलदार पर चार गोलियों एक के बाद एक दाग दी। हवलदार को एक गोली सीना में, एक गोली बांह पर और 2 गोली बांये जांघ पर लगी है। इससे हवलदार की घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

हवलदार को गोली मारने की घटना से चारों ओर सनसनी फैल गई। पुलिस कप्तान एसपी मो0 अर्शी, डीएसपी मुख्यालय संदीप गुप्ता, एसडीपीओ समीर तिर्की, थाना प्रभारी अनिल कुमार सिंह, और गढ़वा सीआई पुलिसकर्मी संदीप रंजन घटना स्थल पर पहुंचे।
एसपी ने कहा कि पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

 

401 total views, 1 views today

Big Breaking… पलामू: टीका लगाने के बाद चार बच्चों की मौत, पूरे पलामू में मातम का माहौल

पलामू। जिला के पाटन प्रखंड के लोइंगा गांव में एक हर्दय विदारक घटना घट गई। बच्चों को दी गई एक टीका चार मासूम बच्चों की मौत का कारण बन गया। तीन बच्चों की मौत गांव में हुई जबकि एक की मौत इलाज के दौरान सदर अस्पताल में हो गई। समाचार लिखे जाने तक और चारबच्चे सदर अस्पताल मेदिनीनगर में जिन्दगी और मौत के बीच झूल रहे हैं। एक इलाजरत पीड़ित बच्चे की मां ने बताया कि कल सुबह करीब 11 बजे उन्होंने आंगनबाड़ी केन्द्र में अपने डेढ़ साल के बच्चे को टीका दिलवाया था। एएनएम ने टीका दिया था और कहा गया कि टीका देने के बाद बुखार आता है। जब बुखार आए तो एक और दवा खिलाने के लिये दी गई । बच्चों को रात्री में बुखार आया तो दवा दी गई। इसके बाद बच्चों को उल्टी और दस्त होना शुरू हुआ। गांव के 9 बच्चों को यह टीका लगाया गया था। उल्टी दस्त से तीन बच्चों की मौत गांव में ही हो गई। अन्य बच्चों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मामले की जानकारी होने पर क्षेत्रीय विधायक राधाकृष्ण किशोर लोगों के बीच जाकर जानकारी लिये और स्वास्थ्य सचिव को मामले की जानकारी दी। सरकार ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तुरन्त ही पीड़ित परिवार को एक एक लाख की मुआवजे की राशि उपलब्ध कराई।

अब जरा सोचिये


टीका से चार मासूम बच्चों की मौत ने पलामू सहित पूरे झारखंड को झकझोर कर रख दिया है। आखिर चुक कहां हुई। सुशासन का दंभ भरने वाली भाजपा सरकार में क्या अफसर इतने बेलगाम हो गए हैं कि दी जाने वाले टीका को बिना जांच किये लगाया जा रहा है। जिस पलामू प्रमंडल ने सूबे का स्वास्थ्य मंत्री दिया हो वहां ही ऐसी घटना कहीं न कहीं सरकार के ढुलमुल रवैये को दर्शाता है। इसी बीच व्हाट्सअप पर यह बात भी वायरल हो रहा है कि तीन मासूमों की मौत पर उसके परिजन बिलख रहे हैं और सूबे के स्वास्थ्यमंत्री भाजपा की मेयर प्रत्याशी को जीत दिलाने के लिये सभाएं करते नजर आ रहे हैं।

 

385 total views, no views today

गढ़वा चुनाव: मणिमा नारायण नेअकेलवा आम, गौतम नगर में चलाया जनसंपर्क

गढ़वा नगर परिषद चुनाव में अध्यक्ष पद की प्रबल दावेदारों में से एक मनिमाँ नारायण ने अकेल्वा आम, गौतम नगर आदि जगहों में धुंआंधार जनसंपर्क चलाया. उन्होंने बताया की जनता कई प्रकार की समस्या बता रही है जो पिछले दो नगर पंचायत अध्यक्षों के कार्यकाल में नहीं हो सका. मणिमा ने जनता से वादा किया कि एक बार जीत दिलाएं, हर समस्या धुर करुँगी और तेजी के साथ करुँगी. जनसंपर्क के दौरान उनके साथ छोटू केसरी , उपेंद्र मिश्रा , पंचम सोनी, दीपक सिंह, विवेक सिंह,  अरविंद दुबे, अंसार अंसारी,  पवन जायसवाल,  मुन्ना कश्यप, भोला केसरी, रमेश चौबे अरविंद मिश्रा आधी मौजूद थे.

 

 

गढ़वा नगर परिषद क्षेत्र के अकेलवा आम के तरफ मोहल्ले में जनसंपर्क के दौरान अध्यक्ष पद की उम्मीदवार मनिमा नारायण साथ में आदि

70 total views, no views today

गढ़वा चुनाव: : सारी मूलभूत समस्याओं को दूर करूँगा: विनोद जायसवाल(उपाध्यक्ष प्रत्याशी)

गढ़वा । गढ़वा नगर परिषद क्षेत्र से निर्दलीय उपाध्यक्ष पद के प्रत्याशी विनोद जैसवाल ने शहर के वार्ड नंबर 17, 18 और 19 में जाकर जनसंपर्क अभियान चलाया। उन्होंने कहा कि शहरी क्षेत्र में पिछले 30 वर्षों से जन सेवा करते आ रहे हैं।  यदि जनता का समर्थन और आशीर्वाद मिला, तो सबसे पहले शहर की मूलभूत समस्याओं का निराकरण करने का कार्य करेंगे। उन्होंने जनसंपर्क के दौरान लोगों से अपने पक्ष में वोट करने की अपील करते हुए कहा कि जनता का प्यार के कारण ही चुनाव मैदान में उतरा और हमारा मुख्य कार्य समाज सेवा ही है एवं शहर के विकास को लेकर काफी गंभीर हूँ।

201 total views, no views today

गढ़वारोड आरपीएफ पुलिस ने चलाया महिलायात्री सुरक्षा जागरूकता अभियान

रेहला (पलामू) :  धनबाद रेलमंडल अंतर्गत मॉडल स्टेशन गढ़वारोड  पर आरपीएफ थाना ने महिला यात्री सुरक्षा अभियान की शुरुआत किया.भारत सरकार के रेल मंत्रालय द्वारा इस वर्ष को महिला यात्री सुरक्षा वर्ष घोषित किये जाने के आलोक में मंडल सुरक्षा आयुक्त विनोद कुमार के निर्देश पर शुरू हुए सुरक्षा जागरूकता अभियान के तहत गढ़वारोड सहित अधिकार क्षेत्र अंतर्गत आनेवाले सभी रेलवे स्टेशन से महिला आरक्षित रेलडिब्बे में पुरुष यात्री को किसी भी परिस्थिति में यात्रा नहीं करने की सुझाव व हिदायत दी.वही पोस्टर व स्टिकर लगाकर तथा स्टेशन के ध्वनिप्रसारण यंत्र से आपातकाल में आरपीएफ के इमरजेंसी फ्री कॉल नंबर 182 के इस्तेमाल की अपील की.इसके अलावा गढ़वारोड आरपीएफ थाना के निरीक्षक प्रभारी प्रबोध कूजुर व सबइंस्पेक्टर दीपक कुमार के देखरेख में गढ़वा रोड में रेलमहिला यात्री सुरक्षा अभियान का बैनर के साथ दोनों प्लेटफार्म व सर्कुलेटिंग एरिया में जागरूकता अभियान चलाकर महिला यात्री की सुरक्षा पर जोर दिया गया.इसमें सावधानियां व जनसहयोग की अपील के साथ ही आपातकाल में निःशुल्क दूरभाष न.182 के जरूरी इस्तेमाल का आग्रह भी किया गया.इस अभियान में अन्य विभाग से सहयोग की भी अपेक्षा की गयी.इस क्रम में सभी यात्री ट्रेन की महिला आरक्षित बोगी में चेकिंग अभियान चलाकर पांच पुरुष यात्री को रेल न्यायिक दंडाधिकारी के समक्ष चालान किया.
Attachments area

139 total views, no views today

रेहला (पलामू) : राजेंद्राचार्य के ब्रह्मभोज में शामिल हुये केतात के लोग

 रेहला (पलामू) : स्वामी राजेंद्राचार्य के ब्रह्मभोज में केतात के ग्रामीण भी शामिल हुये. यहां उल्लेखनीय है की राजेंद्राचार्य जी महाराज का फिछले दिनों 102 वर्ष की उम्र में निधन हो गया था.राजेंद्राचार्य केतात गांव में कई बार यज्ञ करा चुके थे.उनके ब्राह्मभोज के अवसर पर बिहार के आरा-शाहपुर स्थित नर्गदा मठ में भंडारा का आयोजन किया गया था.केतात के ग्रमीण भी इस भंडारा में शामिल हुये. केतात वासियो ने भंडारा के लिये मठ प्रबंधन को पांच किवंटल अनाज प्रदान किया.भंडारा में शामिल होने वालों में अरविंद चौबे,सुरेश पांडेय,पंचायत के मुखिया कश्यप चौबे,पूर्व मुखिया रविशंकर चौबे,राघवेंद्र चौबे,बबलू चौबे,धर्मदेव पांडेय का नाम शामिल है.

117 total views, no views today

रेहला (पलामू) : खेत मे लगी आग की लपटें पहुंची घरो तक,बाल-बाल बचा घर

रेहला (पलामू) : रेहला थाना क्षेत्र अंतर्गत बरवाडीह के भूतहा टोला के खेतों में फैली सुखी पत्तियों में आग लग गयी.आग की लपटें धीरे-धीरे फैलते हुये ग्रामीणों के घरों तक पहुंच गयी.देखते-देखते आग की लपटों बच्चू राम के कच्चे खपड़ैल घर को चपेट में ले ली.ग्रामीणों ने इसकी जानकारी रेहला पुलिस को दी.रेहला पुलिस ने ग्रासिम इंट्रस्टीज से फायर ब्रिगेड बुलवाया.फायर फाइटिंग के टीम ने जल्द ही आग पर काबू पा लिया.जिससे बच्चू राम का घर मात्र आंशिक रूप से ही जला.घटना स्थल पर पहुंचे विश्रामपुर थाना प्रभारी चंद्रशेखर कुमार ने कहा कि चुकी यह टोला पहाड़ की तलहटी में है.ग्रामीण यहां महुआ चुनने आते है.महुआ चुनने के क्रम में वे पत्तो में आग लगा देते है.यही आग आज फैलते-फैलते घर तक पहुंच गया था.उन्होंने ग्रामीणों से आग्रह किया कि पत्तो को एक जगह जमा कर दे.उसमे आग नही लगाये.मौके पर रेहला थाना के सहायक अवर निरीक्षक पी एन कुंवर,नप के पूर्व उपाध्यक्ष अजय बक्सराय उर्फ बड़कू सहित ग्रासिम इंट्रस्टीज के फायर फाइटिंग की टीम मौजूद थी.

142 total views, no views today

विश्रामपुर (पलामू) : लालगढ़ हरिजन टोला मध्य विधायक को मर्ज करने का मुखिया ने किया विरोध

विश्रामपुर (पलामू) :  विश्रामपुर प्रखंड अंतर्गत लालगढ़ पंचायत के हरिजन टोला स्थित मध्य विद्यालय के सामंजन करने का मुखिया अनिता देवी ने विरोध किया है.इस संबंध में मुखिया अनिता देवी ने पलामू डीएसई को पत्र लिखकर उक्त विद्यालय को यथावत बरकरार रखने का आग्रह किया है.यहां उल्लेखनीय है कि राज्य सरकार व जिला प्रशासन के निर्देशानुसार प्रखंड शिक्षा समिति ने हरिजन टोला के मध्य विद्यालय को लालगढ़ मध्य विद्यालय में मर्ज कर दिया है.इसी मर्ज प्रक्रिया का मुखिया व ग्रामीण विरोध कर रहे है.डीएसई को लिखे पत्र में मुखिया ने कहा है कि मर्ज किये गये हरिजन टोला मध्य विद्यालय में कुल 243 बच्चे नामांकित है.जिसमे से वर्ग एक से पांच तक 162 बच्चे तथा वर्ग छः से आठ तक 81 बच्चे अध्यनरत है.इस स्थिति में उक्त विद्यालय को अन्य किसी दूसरे विद्यालय में मर्ज करना नियम संगत नही है.जिस विद्यालय में हरिजन टोला विद्यालय को मर्ज किया गया है उस विद्यालय की दूरी लाभुक क्षेत्र से तीन किलोमीटर दूर है.बगैर भौतिक सत्यापन के प्रखंड शिक्षा समिति द्वारा आनन-फानन में सामंजन का निर्णय लिया गया है जो कही से भी उचित नही है.मुखिया अनिता देवी ने डीएसई से हरिजन टोला मध्य विद्यालय के सामंजन को रद्द करने की मांग की है.लालगढ़ संघर्ष समिति के अध्यक्ष धर्मेंद्र चौधरी ने कहा कि इस मामले को लेकर वे ग्रामीणों के साथ स्थानीय विधायक सह सूबे के स्वास्थ्य मंत्री रामचंद्र चंद्रवंशी से भी मिलेंगे.श्री चंद्रवंशी को पूरे मामले की जानकारी देते हुये उक्त विद्यालय को यथावत रखने का मांग किया जायेगा.

116 total views, no views today

विश्रामपुर (पलामू) : जनहित के मुद्दों पर जारी रहेगी लड़ाई – अभिमन्यु सिंह

विश्रामपुर (पलामू) : नावाबजार प्रखंड के तुकबेरा के पाल टोला का पहुँच पथ तीन वर्ष पहले भारी बारिश में बह गया था.जिससे सरौना व पाल टोला जाने के लिये ग्रामीणों को तीन किलो मीटर की अतिरिक्त दूरी तय करनी पड़ती थी.ग्रामीणों ने इस पथ के मरमती हेतु पंचायत प्रतिनिधि से लेकर आला अधिकारियों तक गुहार लगायी थी.लेकिन इन तीन वर्षों में ग्रामीणों की किसी ने नही सुनी.शुक्रवार को झारखंड नव निर्माण मोर्चा के केंद्रीय अध्यक्ष अभिमन्यु सिंह एक निजी कार्यक्रम में भाग लेने तुकबेरा गांव पहुँचे थे.इसी बीच ग्रामीणों ने उन्हें तेज बहाव में तीन वर्ष पहले बह चुके पथ के बारे में बताया.ग्रामीणों ने श्री सिंह से भी पथ मरमती करा देने का आग्रह किया.ग्रामीणों के आग्रह के बाद अभिमन्यु सिंह तुरंत छतिग्रस्त पहुँच पथ का जाकर जायजा लिया.उन्होंने ग्रामीणों की परेशानी को देखते हुये इस पथ को मरमत कराने का घोषणा किया.श्री सिंह ने कहा कि वे निजी खर्च से इस पहुँच पथ का मरमत दो दिनों के अंदर करा देंगे.उन्होंने कहा कि जनहित के मुद्दों व जनसमस्याओं को लेकर उनकी लड़ाई जारी रहेगी.

65 total views, no views today

गढ़वा: एआरडी पब्लिक स्कूल में 31 को होगा शिक्षक-अभिभावक गोष्ठी का आयोजन

जानकारी देती प्रचार्या अनीमा पांडे

गढ़वा। आगामी 31 मार्च दिन शनिवार को प्रातः 10:30 बजे विशुनपुर स्थित एआरडी पब्लिक स्कूल में शिक्षक अभिभावक गोष्ठी का आयोजन किया गया है। जिसमें बच्चों के सर्वांगीण विकास पर चर्चा की जायेगी। इसकी जानकारी विद्यालय की प्राचार्या एनिमा पांडे ने गुरुवार को अपने कार्यालय में दी। उन्होंने बताया कि गोष्ठी के दौरान ही कक्षा नर्सरी से सातवीं तक के वार्षिक परीक्षा का परीक्षाफल का वितरण किया जायेगा। सभी अभिभावक निर्धारित समय पर उपस्थित होकर अपना बहुमूल्य सुझाव देते हुए अपने बच्चों का रिजल्ट प्राप्त करें।

81 total views, no views today

सगमा : अभिभावक गोष्ठी का आयोजन

सगमा : प्रखंड के उत्क्रमित मध्य विद्यालय घघरी के प्रांगण में गुरुवार को मुखिया विनोद राम की अध्यक्षता में विद्यालय प्रबंधन समिति सह अभिभावक गोष्ठी का आयोजन किया गया । मौके मुखिया विनोद राम ने सम्बोधित करते हुए कहा कि 5 वर्ष से उपर उम्र के बच्चों बच्चियों को शत प्रतिशत विद्यालय में नामांकन कराने की बात कही। उन्होंने प्रबंधन समिति के सदस्यों एवं शिक्षकों से कहा कि गांव गांव में प्रचार प्रसार करते हुए बच्चों का नामांकन कराने का निर्देश । वही अभिभावको से अपील करते हुए कहां कि अपने बच्चे बच्चियों को विद्यालय में नामांकन कराये ताकि पढ़ लिख सके । उस मौके पर हेडमास्टर देवनंदन यादव प्रबंधन समिति का अध्यक्ष वरुण कुमार जायसवाल, लोकेंद्र यादव, विकास कुमार यादव, तेतरी देवी , रिंकी देवी, बिंदा देवी, अमोला देवी , विनय विश्वकर्मा, अखिलेश प्रसाद यादव समेत कई लोग मौजूद थे ।

66 total views, no views today

विश्रामपुर (पलामू) : नगर परिषद को स्वच्छ व सुंदर बनाने के लिये मांगा सहयोग

विश्रामपुर (पलामू) : विश्रामपुर नगर परिषद कार्यालय के सभागार में स्वमसेवी संस्थाओं,क्षेत्र के प्रबुद्धजनों व स्वंम सहायता समूह के महिलाओं की एक संयुक्त बैठक हुयी. बैठक की अध्यक्षता नगर प्रबंधक निखिल किरण व संचालन नप कर्मी नवीन कुमार पांडेय ने किया.बैठक में निखिल किरण ने लोगो से विश्रामपुर नगर परिषद को साफ,स्वच्छ व सुंदर बनाने में सभी से सहयोग मांगा.बैठक में निर्णय लिया गया कि सामाजिक संगठन नप क्षेत्र में स्वच्छ भारत मिशन के तहत जागरूकता रैली निकालेंगे. नगर प्रबंधक निखिल किरण ने कहा कि शहर सभी का है.इसकी साफ-सफाई नगर परिषद कराता है.शहर को सुंदर बनाने में सभी को सहयोग करना चाहिये.उन्होंने क्षेत्र में कचड़ा मुक्त अभियान चलाने पर जोर दिया.बैठक में कूड़ा संग्रहन व पृथ्कीकरण पर चर्चा हुयी.निर्णय लिया गया कि कचड़े से खाद बनाने के पूरी प्रक्रिया की जानकारी प्रशिक्षण के माध्यम से लोगो को दी जायेगी.

73 total views, no views today

उंटरीरोड के पांडेपुरा गांव में हुआ भोजपुरी चैता दुगोला मुकाबला


विश्रामपुर (पलामू) :
उंटरीरोड प्रखंड अंतर्गत मुरमाखुर्द पंचायत के पांडेपुरा गांव में भोजपुरी चैता दुगोला महामुकाबला का आयोजन किया गया.भोजपुरी गायन का यह महामुकाबला उत्तरप्रदेश बलिया के योगेंद्र बागी व बिहार के उमाशंकर ठाकुर के बीच हुआ.कार्यक्रम का उद्घाटन वरीय भाजपा नेता डॉ ईश्वर सागर चंद्रवंशी व जिला पार्षद मनोज सिंह ने संयुक्त रूप से फीता काट कर किया.उद्घाटन समारोह की अध्यक्षता आयोजन कमेटी के अध्यक्ष सुमन गुप्ता व संचालन दिनेश विश्वकर्मा ने किया.ईश्वर सागर चंद्रवंशी ने कहा कि भोजपुरी गायन ग्रामीण संस्कृति की धरोहर है.पश्चमी व फ़िल्मी गीतों के दौर में भी भोजपुरी गीत की महत्ता ग्रामीण क्षेत्रो में तनिक भी कम नही हुयी है.जिला पार्षद मनोज सिंह ने कहा कि विरासत में मिले चैता दुगोला जैसे भोजपुरी गायन को बचाये रखना एक चुनौती है.चुनौती को स्वीकार करते हुये युवाओं को  भोजपुरी गायन को बढ़ावा देने के लिये आगे आने की जरूरत है.कार्यक्रम में ब्यास योगेंद्र बागी व उमाशंकर ठाकुर ने एक से बढ़ कर एक चैत का गीत गया.मौके पर प्रखंड प्रमुख रामसेवक राम,मुखिया संघ के प्रखंड अध्यक्ष राजमणि सिंह,पुष्परंजन मेहता,भाई गोबिंद सिंह,राजद नेता धीरेंद्र कुमार सिंह उर्फ पप्पू सिंह,राजू सिंह,श्याम नारायण सिंह,लक्ष्मी सिंह,बेनु गोपाल मंदिर के महंत विष्णुचित्त महाराज,गुप्ता सिंह,श्रीकांत मेहता,ओमप्रकाश मेहता सहित कई पंचायत प्रतिनिधि मौजूद थे.

91 total views, no views today

मेदिनीनगर चुनाव: अध्यक्ष प्रत्याशी अरुणा शंकर ने अघोर आश्रम सहित कई जगहों का किया दौरा

मेदिनीनगर:   मेदिनीनगर नगर निगम के भाजपा के मेयर पद के प्रत्याशी अरुणा शंकर अपने सघन चुनावी जनसंपर्क अभियान को आगे बढ़ाते हुए अघोर आश्रम पटेल नगर आजाद नगर सुरभि नगर सहित कई टोलों का दौरा किया मतदाताओं से अरुणा शंकर ने अपना आशीर्वाद देने का आग्रह किया.  श्रीमती शंकर ने कहा कि निष्ठा और ईमानदारी के साथ सेवा भाव से मेदनीनगर के विकास के लिए कार्य करूंगी और शहर को सुंदर एवं सुव्यवस्थित करने का हर संभव प्रयास करूंगी.  भाजपा का विकास ही मुख्य एजेंडा है केंद्र एवं राज्य सरकार के विकास योजनाओं का भरपूर लाभ मेदनीनगर की जनता को मिले इसका हर संभव प्रयास करेंगे . विकास के विजन के साथ वह चुनाव मैदान में उतरी है जनता का सहयोग एवं समर्थन मिल रहा है . जन आकांक्षाओं को पूरा करूंगी और पूरी सक्रियता के साथ विकास कार्य करूंगी भाजपा विकास के एजेंडे पर कार्य करती है और समाज के अंतिम व्यक्ति तक के विकास का सोच रखती है . आने वाला समय मेदनीनगर के लिए अच्छा होगा शहर सुव्यवस्थित सुसज्जित हो इसका अर्थ प्रयास किया जाएगा . जनसंपर्क अभियान में प्रदेश मंत्री मनोज सिंह जिला अध्यक्ष नरेंद्र पांडे विजय आनंद पाठक धर्मेंद्र उपाध्याय नीलू मिश्रा रूपा सिंह मंजू गुप्ता पूर्णिमा चंद्रवंशी इंद्रजीत सिंह डिंपल राजदेव उपाध्याय संजय सिंह अरविंद सह गुप्ता राजेश गुप्ता पंकज शर्मा अमित तिवारी भूपेंद्र नारायण सिंह राजहंस अग्रवाल पंकज शर्मा सहित भाजपा के सैकड़ों कार्यकर्ता भाई  बहन मौजूद थे.

132 total views, no views today

गढ़वा चुनाव : नगर परिषद वासी को सभी ने छलने का काम किया है: इश्तेयाक रजा

गढ़वा : शुक्रवार को आजसू पार्टी के तरफ से गढ़वा नगर परिषद उपाध्यक्ष प्रत्याशी डाॅ इस्तेयाक रजा ने वार्ड नंबर दो, तीन सहित विभिन्न वार्डो मे जनसंपर्क  किया . उन्होंने कहा किजनसंपर्क के दौरान लोगो का भरपूर समर्थन मिल रहा है. उन्होंने कहा कि गढ़वा नगर परिषद वासी को सभी ने छलने का काम किया है आज भी बहुत से वार्ड मे नाली तक नही बन पाया. गढ़वा नगर भवन खंडहर मे तब्दील हो चुका है
गढ़वा का इकलौता निलाम्बर पीताम्बर पार्क की बदहाली का दंश झेल रहा है . एक कर्मठ व युवा नेतृत्व की आवश्यकता है मेरे जितने के बाद इन सारी समस्या का हल निकलना ही मेरी पहली प्राथमिकता होगी. जनसंपर्क मे आजसू पार्टी के गढ़वा रंका विधानसभा क्षेत्र के युवा नेता रविन्द्र नाथ ठाकुर, एकराम, रहिम अंसारी, जावेद अंसारी, दामोदर राम , मुकेश कुमार, राजन कुमार रवि जितेंद्र राम सहित अन्य लोग शामिल थे.

101 total views, no views today

गढ़वा चुनाव: मणिका के पक्ष में घूम रही युवाओं की टोली

गढ़वा: नगर परिषद् चुनाव को लेकर अब हर ओर उत्साह का माहौल हो गया है. सभी प्रत्याशी, उनके समर्थक और जनता सब हर जगह बस चुनाव की चर्चा करते नजर आ रही हैं. राजद की ओर से नप अध्यक्ष की प्रत्याशी मनिका नारायण के पक्ष में युवाओं की कई टोलियाँ जगह जगह घूम कर मनिका के पक्ष में वोट मांग रहे है. युवाओं का कहना है की पिछले 10 सालों में जनता को क्या मिला, कुछ भी नहीं. पीने को ठीक से पानी नहीं. कार्यक्रम करने को टाउन हॉल नहीं. रोड और नालियां जर्जर हैं. फिर नए चेहरे को समर्थन क्यूँ न दें. युवाओं ने कहा की फिलहाल मनिका नारायण से बेहतर कोई दिखाई नहीं दे रहा.

212 total views, no views today

गढ़वा चुनाव: गुलाबी भौजी के भैया … फेसबुक पर चल रही बहस

गढ़वा: चुनाव जो जो न कराये. इन दिनों फेसबुक पर गुलाबी भौजी वाले भैया को लेकर फेसबुक और व्हात्सप्प पर खूब चर्चा चल रही हैं. बता दें कि चुनावी मैदान में गुलाबी रंग किसी प्रत्याशी विशेष के नाम से सम्बन्ध रखता है और उनके पतिदेव का सब्जी वालों के साथ अक्सर होने वाला झगडा जग जाहिर है. ऐसे में लोग इशारों ही इशारों में चुटकी लेने में पीछे नहीं हट रहे. अब जरा इन भाई साहब राकेश  जी को ही लीजिये. पूरी तन्मयता से पोस्ट बनाकर लिखे हैं.

294 total views, no views today

गढवा चुनाव: अध्यक्ष प्रत्याशियों को मिला सिम्बल, कुल 5 प्रत्याशी मैदान में

गढवा नगर परिषद चुनाव को लेकर सभी अध्यक्ष प्रत्याशियों को सिंबल प्रदान कर दिया गया। ईवीएम के क्रमांक संख्या 1 पर अनिता दत्त हैं जो जेएमएम के तीर-कमान छाप से चुनाव लडेंगी। वहीं क्रमांक संख्या 2 कमर सफदर हैं जो इंडियान नेशलन कांगे्रस के हाथ छाप से चुनाव लडेंगी। क्रमांक संख्या 3 पर नैमु निशा हैं जो बसपा के हाथी छाप से चुनाव लडेंगी। इसी प्रकार क्रमांक संख्या 4 पर पिंकी केशरी हैं जो भाजपा के कमल छाप से चुनाव लडेंगी। जबकि क्रमांक संख्या 5 पर मणिका नारायण हैं जो राजद के लालटेन छाप से चुनाव लडेंगी। इस प्रकार गढ़वा नगर परिषद में अध्यक्ष के लिये कुल 5 प्रत्याशी अब मैदान में मुकाबले के लिये तैयार हैं।

237 total views, no views today

नगरउंटारी चुनाव: उपाध्यक्ष प्रत्याशियों को मिला सिम्बल, कुल 8 प्रत्याशी मैदान में

नगरउंटारी नगर पंचायत चुनाव को लेकर सभी उपाध्यक्ष प्रत्याशियों को सिंबल प्रदान कर दिया गया। ईवीएम के क्रमांक संख्या 1 पर ओमप्रकाश हैं जो भाजपा के कमल छाप से चुनाव लडेंगे। वहीं क्रमांक संख्या 2 पर भरदुल राम हैं जो बसपा के हाथी छाप से चुनाव लडेंगे। क्रमांक संख्या 3 पर रामेश्वर प्रसाद अकेला हैं जो कम्युनिस्ट पार्टी आॅफ इंडिया के बाल और हंसिया छाप से चुनाव लडेंगे। इसी प्रकार क्रमांक संख्या 4 पर शैलेश कुमार चैबे हैं जो इंडियन नेशनल कांग्रेस के हाथ छाप से चुनाव लडेंगे। क्रमांक संख्या 5 पर सुरेन्द्र प्रसाद हैं जो झामुमो के तीर-कमान छाप से चुनाव लडेंगे। क्रमांक संख्या 6 पर पियूष कुमार जायसवाल हैं जो निर्दलीय बल्ला छाप से चुनाव लडेंगे। क्रमांक संख्या 7 पर लता देवी हैं जो निर्दलीय टैªक्टर चलाता किसान छाप से चुनाव लडेंगी। इसी प्रकार ईवीएम के अंतिम क्रमांक संख्या 8 पर संजय कुमार हैं जो निर्दलीय गैस का चुल्हा छाप से चुनावी मैदान में हैं। इस प्रकार नगरउंटारी नगर पंचायत में उपाध्यक्ष के लिये कुल 8 प्रत्याशी अब मैदान में मुकाबले के लिये तैयार हो चुके हैं।

214 total views, no views today

नगरउंटारी चुनाव: अध्यक्ष प्रत्याशियों को मिला सिम्बल, कुल 5 प्रत्याशी मैदान में

नगरउंटारी नगर पंचायत चुनाव को लेकर सभी अध्यक्ष प्रत्याशियों को सिंबल प्रदान कर दिया गया। ईवीएम के क्रमांक संख्या 1 पर किरण देवी हैं जो बसपा के हाथी छाप से चुनाव लडेंगी। वहीं क्रमांक संख्या 2 पर नेहा कुमारी हैं जो जेएमएम के तीर-कमान छाप से चुनाव लडेंगी। क्रमांक संख्या 3 पर विजलया हैं जो भाजपा के कमल छाप से चुनाव लडेंगी। इसी प्रकार क्रमांक संख्या 4 पर शिवपतिया देवी हैं जो आजसू के केला छाप से चुनाव लडेंगी। इसी प्रकार इवीएम के अंतिम क्रमांक संख्या 5 पर सीमा देवी हैं जो राजद के लालटेन छाप से चुनावी मैदान में हैं। इस प्रकार नगरउंटारी नगर पंचायत में अध्यक्ष के लिये कुल 5 प्रत्याशी अब मैदान में मुकाबले के लिये तैयार हो चुके हैं।

196 total views, no views today

मेदिनीनगर चुनाव: डिप्टी मेयर प्रत्याशियों को मिला सिंबल, कुल 10 प्रत्याशी मैदान में

मेदिनीनगर नगर निगम चुनाव को लेकर सभी डिप्टी मेयर प्रत्याशियों को सिंबल प्रदान कर दिया गया। ईवीएम के क्रमांक संख्या 1 पर जनार्दन प्रसाद हैंैं जो आजसू के कमल के केला छाप से चुनाव लडेंगे। वहीं क्रमांक संख्या 2 पर परमेन्द्र बाबू उर्फ बाबू भाई हैं। क्रमांक संख्या 3 पर मनाज हैं जो कांग्रेस के हाथ छाप से चुनाव लडेंगे। इसी प्रकार क्रमांक संख्या 4 पर राकेश कुमार सिंह हैं जो भाजपा के कमल के फूल छाप से चुनाव लडेंगे। जबकि क्रमांक संख्या 5 पर रासबिहारी प्रसाद गुप्ता हैं जो राजद के लालटेन छाप से चुनाव लडेंगे। क्रमांक संख्या 6 पर विनोद सोनी हैं जो बसपा के हाथी छाप से चुनाव लडेंगे। जबकि क्रमांक संख्या 7 पर सुरेश प्रसाद अग्रवाल हैं जो जेविएम के कंघी छाप से चुनाव लडेंगे। इसी क्रमांक संख्या 8 पर जगन्नाथ प्रसाद सिंह हैं जो निर्दलीय ब्लैक बोर्ड छाप से चुनावी मैदान में हैं। क्रमांक संख्या 9 पर मुकेश कुमार सिंह हैं जो अलमारी छाप से चुनाव लडेंगे। जबकि ईवीएम के अंतिम क्रमांक संख्या 10 पर रमाकांत तिवारी हैं जो प्रेशर कुकर छाप से चुनाव लडेंगे।

180 total views, no views today

गढ़वा: उपाध्यक्ष प्रत्याशियों को मिला सिंबल, कुल 8 प्रत्याशी मैदान में

गढवा नगर परिषद चुनाव को लेकर सभी उपाध्यक्ष प्रत्याशियों को सिंबल प्रदान कर दिया गया। ईवीएम के क्रमांक संख्या 1 पर मो0 असजद अंसारी हैं जो जेएमएम के तीर-धनुष छाप पर चुनाव लडेंगे। वहीं क्रमांक संख्या 2 पर मो इस्ताक हैं जो आजसू के केला छाप से चुनाव लडेंगे। क्रमांक संख्या 3 पर मीरा देवी हैं जो भाजपा के कमल के फूल छाप से चुनाव लडेंगी। इसी प्रकार क्रमांक संख्या 4 पर राजेश कुमार चैब हैं जो इंडियन नेशनल कांगे्रस के हाथ छाप से चुनाव लडेंगे। जबकि क्रमांक संख्या 5 पर शिवशंकर महतो हैं जो बसपा के हाथी छाप छाप से चुनाव लडेंगे। क्रमांक संख्या 6 पर मो समीम हैं जो राजद के लालटेन छाप से चुनाव लडेंगे। जबकि क्रमांक संख्या 7 पर पूनम चंद हैं जो निर्दलीय अलमीरा छाप से चुनाव लडेंगे। इसी प्रकार इवीएम के अंतिम क्रमांक संख्या 8 पर विनोद कुमार जायसवा हैं जो निर्दलीय रूम कुलर छाप से चुनाव लडेंगे। इस प्रकार गढ़वा नगर परिषद में उपाध्यक्ष के लिये कुल 8 प्रत्याशी अब मैदान में मुकाबले के लिये तैयार हो चुके हैं।

161 total views, no views today

मेदिनीनगर चुनाव: मेयर प्रत्याशियों को मिला सिंबल, अब होगी असली जंग

मेदिनीनगर नगर निगम चुनाव को लेकर सभी मेयर प्रत्याशियों को सिंबल प्रदान कर दिया गया। ईवीएम के क्रमांक संख्या 1 पर भाजपा प्रत्याशी अरुणा शंकर हैं जो भाजपा के कमल के फूल छाप से चुनाव लडेंगी। वहीं क्रमांक संख्या 2 पर गीता देवी हैं जो जेविएम के कंघी छाप से चुनाव लडेंगी। क्रमांक संख्या 3 पर नगमा साइन हैं जो आजसू के केला छाप से चुनाव लडेंगी। इसी प्रकार क्रमांक संख्या 4 पर निर्मला तिवारी हैं जो जेएमएस के तीर-धनुष छाप से चुनाव लडेंगी। जबकि क्रमांक संख्या 5 पर नीलू साहनी हैं जो राजद के लालटेन छाप से चुनाव लडेंगी। क्रमांक संख्या 6 पर मीना देवी हैं जो कांग्रेस के पंजा छाप से चुनाव लडेंगी। जबकि क्रमांक संख्या 7 पर कुशवाहा रानो देवी हैं जो बसपा के हाथी छाप से चुनाव लडेंगी। इसी प्रकार इवीएम के अंतिम क्रमांक संख्या 8 पर पूनम सिंह हैं जो निर्दलीय टार्च छाप से चुनावी मैदान में हैं। इस प्रकार मेदिनीनगर में मेयर के लिये कुल 8 प्रत्याशी अब मैदान में मुकाबले के लिये तैयार हो चुके हैं। कल से प्रचार प्रसार में तेजी आ जाएगी और प्रत्याशी मतदाताओं के रिझाने का पूरा प्रयास करने में जुट जाएंगे।

89 total views, no views today

Big Breaking … गढ़वा चुनाव। कंचन जायसवाल, अनिल पांडेय सहित कुल 8 लोगों ने नाम लिया वापस

 

गढ़वा नगर पंचायत चुनाव को लेकर नाम वापसी का कार्य पूर्ण कर लिया गया। अध्यक्ष की निर्दलीय प्रत्याशी कंचन जायसवाल ने नाम वापस ले लिया। वही उपाध्यक्ष के निर्दलीय प्रत्याशी अनिल पांडेय ने भी नाम वापस ले लिया। वार्ड 1 से तर्रनुम आरा, वार्ड 2 से मोहम्मद मासूम कुरैसी, वार्ड 2 से हसन रजा, वार्ड 3 से सुनीता देवी, वार्ड 6 से सुमित राज गोंड़, वार्ड 7 से आरती देवी ने नाम वापस ले लिया है।

1,426 total views, no views today

रेहला (पलामू) : महिला यात्री से छेड़खानी करना महंगा पड़ा, महिला ने ट्विटर पर रेलवे को दी जानकारी,

रेहला (पलामू) : राजधानी एक्सप्रेस में यात्रा कर रहे सेना के दो जवानों को उसी कंपार्टमेंट में यात्रा कर रही एक महिला से छेड़खानी करना महंगा पड़ गया। रांची की एक महिला राजधानी एक्सप्रेस से रविवार की रात दिल्ली जा रही थी.  उसी कंपार्टमेंट में बगल के सीट पर यात्रा कर रहे सेना के दो जवान की हरकत से तंग आकर इसकी शिकायत रेलवे बोर्ड को ट्विटर के जरिये कर दी। सीआईसी सेक्शन के गढ़वा रोड स्टेशन पर महिला यात्री की शिकायत पर आरपीएफ और जीआरपी पुलिस ने हिरासत में लेकर उन्हें उतार कर छानबीन शुरू कर दिया है। महिला यात्री के शिकायत पर सेना के दोनों जवान अनिल कुमार और मंगल पाल के विरुद्ध रेल थाना में प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। रेल थाना प्रभारी मुकेश कुमार ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर कानूनी प्रक्रिया शुरू कर दिया गया है।

530 total views, no views today

गढ़वा चुनाव: असजद – अनिता एक साथ कर रहे जनसंपर्क, जनता से मिल रहा आश्वासन

गढ़वा: नगर पंचायत चुनाव को लेकर हर प्रत्याशी अपना जोर लगा रहे हैं. झामुमो की अध्यक्ष प्रत्याशी व प्रबल दावेदार अनित्ता दत्त और डॉ असजद ने एक साथ वार्ड 4 और 6 का दौरा किया . हर गरीब गुरबों से मिलते हुए लोगों की समस्यायों को जाना.

पांच सालों के सिर्फ लूट हुई है: अनिता दत्त

अनित्ता दत्त ने कहा कि पिछले पांच सालों में नगर परिषद् गढ़वा बर्बाद हो चूका हैं. वर्तमान जनप्रतिनियों ने इसको सिर्फ लूटने का काम किया हैं. विकास के नाम पर सिर्फ खानापूर्ति नजर आती हैं. पानी के लिए लोग आज भी तरस रहे हैं. बिजली लाइट के नाम पर घोटाला हुआ हैं. टाउन हॉल की स्थिति लोग देख ही रहे हैं. अब समय आ गया है की बदलाव हो. वहीँ जनता ने भी अनिता दत्त को भरोसा दिया की वे उनको समर्थन देंगे.

21 वार्डों की तस्वीर बदलने की सोच रखते हैं डॉ असजद

झामुमो की ओर से उपाध्यक्ष प्रत्याशी डॉ असजद ने कहा की वे सभी 21 वार्डों की तस्वीर बदलने की सोच रखते हैं. अंडर ग्राउंड नालियों , बेहतर पेयजल सिस्टम, गरीबों के लिए आवास आदि की व्यवस्था करने की सोच के साथ असजद लोगों से समर्थन मांग रहे हैं. डॉ असजद ने बताया की जनता की ओर से उन्हें भरपूर सहयोग मिल रहा है.

 

627 total views, no views today

गढ़वा चुनाव: गिरिनाथ का गर्जन, जनता चाह रही बदलाव

मनिका नारायण के पक्ष में तूफानी जनसंपर्क चलते गिरिनाथ सिंह, छोटू केशरी आदि  समर्थक

गढ़वाः नगर परिषद चुनाव को लेकर राजद नेता सह पूर्व विधायक गिरिनाथ सिंह इन दिनों कुछ ज्यादा ही सक्रिय नजर आ रहे हैं। राजद की अध्यक्ष प्रत्याशी मनिका नारायण के पक्ष में वे लगातार तूफानी जनसंपर्क चला रहे हैं। डोर टू डोर जाकर लोगों से मुलाकात कर मनिका के पक्ष में समर्थन देने की अपील कर रहे हैं। गिरिनाथ सिंह का कहना है कि इस बार जनता बदलाव चाह रही है। विगत के 10 वर्षों में गढ़वा का क्या विकास हुआ है यह जनता देख चुकी है। अब जरूरत है सीधा सीधी एक बिल्कुल नये चेहरे कि और मनिका नारायण से बेहतर कोई और नहीं है। उन्होंने कहा कि सामाजिक न्याय की पार्टी को राजद को मजबूत करने के लिये जनता मन बना चुकी है अब बस 16 तारीख का इंतजार है।

सत्ता का सेमीफाईनल मानकर चले हैं गिरिनाथ

गली – मुहल्लों में बैठक करते गिरिनाथ सिंह

पिछले 10 वर्षों से सत्ता से दूर रहे गिरिनाथ के लिये भी गढ़वा नगर परिषद का चुनाव प्रतिष्ठा का विषय बना हुआ है। शायद इसीलिये गिरिनाथ सिंह इस बार इतना सक्रिय दिखाई दे रहे हैं। आने वाले विधानसभा चुनाव में नगरपरिषद चुनाव का कुछ न कुछ तो असर दिखेगा ही। शायद इसी लिये इस चुनाव को सत्ता के सेमिफाईन मैच की तरह नेता भी खेल रहे हैं।

 

293 total views, 1 views today

Big Breaking…गढ़वा: विकाश दुबे – बन्धु शुक्ला गिरोह के तीन शूटर गिरफ्तार

गढ़वा। जिला में बढ़ते अपराध पर नकेल कसने को लेेकर गढ़वा पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। गढ़वा पुलिस ने कुख्यात अपराधी विकास दूबे व बंधु शुक्ला गिरोह के तीन शूटरों को कांडी क्षेत्र के जमुनदाह पुल के पास से धर दबोचा। गिरफ्तार अपराधियों में दुर्गेष कुमार रवि, रविषंकर कुमार पांडेय और राहुल कुमार राम के नाम शामिल हैं। तीनों कांडी थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं। अपराधियों के पास से देषी कट्टा, जिंदा कारतूस मोटरसाईकिल आदि बरामद हुए हैं।

एसपी मो0 अर्षी ने पत्रकार वार्ता कर यह जानकारी देते हुए बताया कि ये सभी अपराधी कांडी के सन्नी भरत पहाड़ी रास्ते में अग्रवाल कंस्ट्रक्षन कंपनी के कर्मचारियों पर फायर कर दहषत फैलाने के चक्कर में थे। गुप्त सूचना मिलते ही पुलिस ने त्वरित कार्रवाई कर तीनों को धर दबोचा। इन लोगों ने पलामू के चैनपुर और लेस्लीगंज थाना क्षेत्र में कुछ दिनों पूर्व हुए गोली चालन की घटना में संलिप्तता की बात भी स्वीकार की है।

186 total views, no views today

गढ़वा चुनाव: उपाध्यक्ष प्रत्याशी डॉ इश्तेयाक रजा ने चलाया वार्ड 1 में जनसंपर्क अभियान

जनसंपर्क करते डॉ इश्तेयाक रजा
गढ़वा। आजसू पार्टी के गढ़वा नगर परिषद उपाध्यक्ष प्रत्याशी डाॅ इस्तेयाक रजा ने उंचरी वार्ड नंबर एक मे जनसंपर्क अभियान चलाया। वार्ड के लोगों से समर्थन मांगा और कहा कि जब से मैंने होश सम्भाला है समाजिक कार्य मे बढ चढ कर हिस्सा लिया और लोगो के सुख दुःख का साथी बना। आज गढ़वा को लोग चारागाह समझने लगे हैं ।लेकिन
ऐसे लोगो से गढवा को बचाने के लिए ही मै इस चुनावी मैदान मे आया हूं। साथ मे बिजय ठाकुर अब्दुल मनान, मनु पाठक, देवराज पटेल, श्रवण कुमार, इम्तियाज मंसूरी, शमीम टेलर, मोहम्मद एकराम, मुकेश राम, मोहम्मद मुमताज आदि शामिल थे।

147 total views, no views today

मेदिनीनगर: पूनम सिंह हुई भावुक


मेदिनीनगर:
शनिवार कोक पूनम सिंह का जनसंपर्क अभियान पहाड़ी मोहल्ला में चला। मुस्लिम समुदाय के लोगों ने उनका जोरदार स्वागत किया. पूनम सिंह जिंदाबाद के नारे लगाए गए। लोगों का प्रेम देख कर पूनम सिंह भायुक हो गई। उन्होंने कहा कि पहाड़ी की  जनता से उन्हें बहुत प्यार करती है और हमेशा से उनके परिवार की ताकत रही है और आगे भी रहेगा।

224 total views, no views today

नगर उंटारी: नेहा कुमारी ने छठ घाट पर लोगों को किया संबोधित

लोगों को संबोधित करती नेहा कुमारी

नगर उंटारी: छठ पूजा के अवसर पर समाजसेवी सह नगर पंचायत अध्यक्ष प्रत्यासी नेहा कुमारी विभिन्न छठ घाटों का भ्रमण की. वे बंशीधर सूर्यमंदिर, राजा पहाड़ी छठ घाट पर पहुंची. लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि मैं छठ मैया के साथ-साथ  आप लोगों का भी आशीर्वाद लेने आई हूँ. एक बार मौका देकर दिखिए मैं नगर उंटारी की तस्वीर बदल कर रख दूंगी.

छठ मैया का आशीर्वाद लेती नेहा कुमारी

246 total views, no views today

गढ़वा: मणिका नारायण ने लिया छठ मैया का आशीर्वाद

छठ घाट पर मनिका नारायण

गढ़वा: गढ़वा नगर परिषद् चुनाव में राजद की अध्यक्ष प्रत्यासी मनिका नारायण ने छठ मैया का आशीर्वाद लिया. स्थानीय दानरो नदी छठ घाट पर वे छठ वर्तियों से जाकर मिलीं. छठवर्तियों ने भी उनका भरपूर स्वागत किया. कुछ लोगों ने कहा की गढ़वा में पानी की भरी किल्लत हैं . इसको दूर करने का प्रयास किया जाये. मनिका नारायण ने कहा की इन्ही सब बातों को जानकार वे चनावी मैदान में आई हैं. अगर वे चुनकर आती हैं तो निश्चित रूप से पानी की समस्या को दूर करने का पुरा प्रयास ही नहीं करेंगी बल्कि पुरा करके दिखायेंगी.

157 total views, no views today

गढ़वा: डॉ असजद में पक्ष में डॉ यासीन ने चलाया जनसंपर्क अभियान

गढ़वा: झामुमो के उपाध्यक्ष प्रत्याशी डॉक्टर असजद अंसारी के समाज सेवी पिता डॉक्टर यासीन अंसारी ने शहर के सहिजना मोड, पोस्ट ऑफिस, रंका मोड, मेन रोड, गोविंद हाई स्कूल सहित विभिन्न स्थानों पर व्यवसाइयों आदि के बीच जाकर जनसंपर्क अभियान चलाया। इस दौरान जनता से रूबरू होकर जनता के विभिन्न समस्याओं को ध्यान में रखते हुए जनता की हर समस्या का समाधान करने हेतु वोट की अपील की। समाजसेवी डॉक्टर यासीन अंसारी ने बताया कि जनता का भरपूर समर्थन मिल रहा है ।उन्होंने कहा कि यदि जनता डॉक्टर असजद अंसारी को एक बार मौका देती है ,तो नगर परिषद का विकास होने से कोई नहीं रोक पायेगा। इस जनसंपर्क अभियान में समाजसेवी डॉक्टर यासीन अंसारी ,मोहम्मद शमशेर,मो अमीर ,संतोष, मोहम्मद शमीम सहित अन्य लोग मौजूद थे।

22 total views, no views today

Big Breaking…आचार संहिता के उल्लंघन को लेकर भाजपा ,कांग्रेस, झामुमो प्रत्याशियों पर मुकदमा दर्ज

मेदिनीनगर पलामू :नगर निगम का चुनाव के लिए प्रत्याशियों का नामांकन पर्चा भरे जाने के लिए जुलूस और बाजे-गाजे के साथ प्रयोग करे जाने पर आचार संहिता का उल्लंघन करने पर प्राथमिकी दर्ज की गई है.
मजिस्ट्रेट  सुधीर कुमार ने कहा कि नगर निगम चुनाव के लिए  आचार संहिता लगा हुआ है ।उन्होंने कहा 21 तारीख को और 22 तारीख को कुछ मामला सामने आया है। जो आचार संहिता का उल्लंघन करने वाले को प्राथमिक दर्ज किए हुए हैं ।उन्होंने कहा जिसमें से 21 तारीख को कांग्रेस के डिप्टी मेयर प्रत्याशी मनोज सिंह पर और वार्ड पार्षद 17 वार्ड के शशि सिंह और वार्ड 13 के मनोज कुमार पर प्राथमिक दर्ज किया गया है ।और 22 तारीख को बीजेपी के मेयर प्रत्याशी अरुणा संकर और झामुमो के मेयर प्रत्याशी निर्मला तिवारी पर प्राथमिक दर्ज किया गया ।उन्होंने कहां  इन सभी प्रत्याशियों के द्वारा बिना अनुमति का जुलूस के रुप में नामांकन पर्चा  कराने का आरोप है।
सुधीर कुमार ने सभी प्रत्याशियों को अनुरोध करते हुए कहा कि आचार संहिता का पालन करें और बिना अनुमति का बैनर जुलूस बाजे-गाजे का प्रयोग नहीं करें ।अगर आचार संहिता का उल्लंघन करने वाले को प्राथमिक दर्ज किया जाएगा ,चाहे  कोई भी हो.

 

गढ़वा, पलामू और लातेहार के ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए link को क्लिक करके तलाश टीवी पलामू एप्प इनस्टॉल करें. अथवा सीधे प्ले स्टोर से इनस्टॉल करें.

Link for Talash TV Palamu App

670 total views, no views today